उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

टाइप करें प्लास्टिक लैंप आउटलेट थ्रेडेड फास्टनर केबल वायर वाटरप्रूफ कनेक्टर फिक्स्ड हेड

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2116समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-27 09:01:51

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मेट्रिक हाफ-थ्रेड बोल्ट, फ्लैट कप फ्ल...

ओपनिंग सर्किल व्यापक रूप से कई औद्योगिक क्षेत्रों में उपयोग किया जाता है और भागों की स्थिति को सीमित करने में भूमिका निभाता है। जब उपयोग में होता है, जब तक कि सर्किल भाग के सर्किल ग्रूव में स्थापित होता है, अन्य मिलान भागों की स्थिति प्रभावी रूप से सीमित हो सकती है, ताकि मिलान भागों के अक्षीय विस्थापन से बचा जा सके। चूंकि कुछ ओपनिंग सर्किलों में सर्किल प्लायर्स इंस्टॉलेशन होल नहीं होते हैं, इसलिए सर्किल प्लायर्स का उपयोग नहीं किया जा सकता है और इसे केवल हाथ से स्थापित किया जा सकता है, जो न केवल सर्किल की इंस्टॉलेशन गुणवत्ता को प्रभावी ढंग से सुनिश्चित नहीं कर सकता है, बल्कि इंस्टॉलेशन कार्य की दक्षता को भी सीमित करता है।

सामान्य स्क्रू बेल्ट के लिए, कृपया 21 फरवरी 1998 को सेंट्रल ताइवान अनाउंसमेंट नंबर 327442 स्क्रू बेल्ट (2) देखें। इसमें एक मुख्य बॉडी शामिल है, और मुख्य बॉडी के किनारे पर कई खांचे हैं, जिनका उपयोग लॉकिंग के लिए किया जाता है। बेल्ट ड्राइव करने के लिए पेंच उपकरण। एक टॉगलर; और नेल बेल्ट पर नेल ग्रूव्स की बहुलता को व्यवस्थित किया जाता है ताकि स्क्रू प्लांटिंग को एक व्यवस्था में व्यवस्थित किया जाए, और नेल ग्रूव्स को सभी छेदों के साथ प्रदान किया जाता है, और थ्रू होल को एक रिंग के साथ नीचे की ओर बढ़ाया जाता है ताकि एक सपोर्ट पार्ट बन सके। पेंच; और यह घिरा हुआ है और काटने वाले खांचे की बहुलता के साथ प्रदान किया जाता है, जो कि नाखून के खांचे के माध्यम से पेंच को घुमाने के लिए फायदेमंद है; और यह विशेषता है कि नाखून नाली आसपास की भीतरी दीवार की सतह पर स्थित है और इसे कई लोब प्रदान किए जाते हैं, और इन लोबों को पेंच में लगाया जाता है। नाखून के खांचे में, पत्रक पेंच का समर्थन करता है, ताकि विभिन्न बाहरी व्यास वाले शिकंजा पूरी तरह से समर्थित हों और पत्रक द्वारा तैनात हों; और/या पत्रक का ऊपरी भाग झुका हुआ या घुमावदार होता है, जिससे पेंच को सहारा देने के लिए रिंग के ऊपर एक अवसाद बनता है।

मौजूदा नट फास्टनरों का उपयोग आमतौर पर छेद वाले उपकरणों को ठीक करने के लिए बोल्ट को ठीक करने के लिए किया जाता है। हालांकि, अधिकांश उपकरणों के संचालन के दौरान, यांत्रिक कंपन के कारण बोल्ट और नट आसानी से ढीले और अलग हो जाते हैं, जिससे लंबे समय तक कंपन होता है। यह नट को बोल्ट से अलग करने का कारण बनेगा, जिससे ऑपरेशन के दौरान डिवाइस की सुरक्षा और स्थिरता प्रभावित होगी। इसी समय, बोल्ट और अखरोट के बीच लंबे समय तक कनेक्शन में, बाहरी धूल आसानी से कनेक्शन में प्रवेश करती है, जिसके परिणामस्वरूप धूल जमा हो जाती है, जिससे बोल्ट और अखरोट को अलग करना मुश्किल हो जाता है। फास्टनरों के उपयोग को प्रभावित करें।

दूसरे इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच का वर्गीकरण पेंच तार की सामग्री और पेंच तार की कठोरता सूचकांक के अनुसार विभाजित है। आम तौर पर, दो संयोजन स्क्रू को स्टेनलेस स्टील और लोहे में विभाजित किया जाता है, और स्टेनलेस स्टील को स्टेनलेस स्टील 201, स्टेनलेस स्टील 304 और स्टेनलेस स्टील 316 में विभाजित किया जाता है। आयरन को तीन प्रकारों में विभाजित किया जाता है: निम्न कार्बन स्टील, मध्यम कार्बन स्टील और उच्च कार्बन इस्पात। कार्बन स्टील संयोजन शिकंजा लोहे के संयोजन शिकंजा को संदर्भित करता है। आम तौर पर, लोहे के संयोजन वाले स्क्रू को ग्रेड 4.8, 8.8, 10.9 और 12.9 में वर्गीकृत किया जाता है। लेकिन बाजार में ग्रेड 10.9 और ग्रेड 12.9 के कॉम्बिनेशन स्क्रू का इस्तेमाल बहुत कम होता है, इसलिए हम यहां इसके बारे में बात नहीं करेंगे। और बाजार पर दो संयोजन स्क्रू ग्रेड 4.8 और 8.8 के संयोजन स्क्रू का अधिक उपयोग किया जाता है। 4.8 ग्रेड संयोजन स्क्रू आमतौर पर 1010A स्क्रू वायर रॉड से बने होते हैं। स्क्रू वायर रॉड्स को स्क्रू में पीटने के बाद, उन्हें स्प्रिंग इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के साथ जोड़ दिया जाता है। उत्पादन के बाद, इस 4.8 ग्रेड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच को सख्त करने की आवश्यकता नहीं है। इसकी कठोरता 4.8 तक पहुंच सकती है। 8.8 ग्रेड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच आम तौर पर 10B21 स्क्रू तार से बना होता है। स्क्रू वायर को स्क्रू में पंच करने के बाद, यह एक स्प्रिंग वॉशर और एक फ्लैट वॉशर से लैस होता है, और तीन टुकड़ों को एक स्वचालित स्प्रिंग-फ्लैट वॉशर मशीन द्वारा जोड़ा और रगड़ा जा सकता है। स्प्रिंग-फ्लैट वॉशर संयोजन को स्क्रू पर जकड़ें, और स्प्रिंग-फ्लैट वॉशर गिर नहीं जाएगा। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच के उत्पादन के बाद, कठोरता को 8.8.8.8 तक पहुंचाने के लिए इसे सख्त करने की आवश्यकता होती है। कठोरता 8.8 तक पहुंचने के बाद, हमें इसे इलेक्ट्रोप्लेटिंग के लिए लेना होगा। अतिरिक्त कठोरता के साथ 8.8-स्तर के इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में स्प्रिंग वॉशर के हाइड्रोजन उत्सर्जन को रोकने के लिए, इसे तोड़ना आसान है। इस तरह, कठोर संयुक्त शिकंजा पर हाइड्रोजन हटाने के उपचार को अंजाम देना आवश्यक है, और हाइड्रोजन को हटाने के बाद ही इलेक्ट्रोप्लेटिंग की जा सकती है।

गर्दन वाले ब्रेक पैड कीलक में एक सिर और एक शाफ्ट शामिल होता है, सिर और शाफ्ट अभिन्न रूप से जुड़े होते हैं, और इसकी विशेषता होती है: सिर और शाफ्ट को कोल्ड हेडिंग द्वारा गठित छिद्रों के माध्यम से अक्षीय प्रदान किया जाता है, इसलिए शाफ्ट का अंत कोल्ड एक्सट्रूज़न और चम्फरिंग द्वारा गठित एक पतला भाग प्रदान किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: यिन और यांग आइसोलेशन स्पेसर कॉलम बॉक्सिंग सिंगल-हेड स्क्रू और नट्स, बेलनाकार स्क्रू कैप, आंतरिक टूथ स्टॉप वाशर, एल्यूमीनियम मिश्र धातु संभाल नट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

प्लास्टिक लैंप आउटलेट टाइप करें

पेचदार फास्टनर्स


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।