उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

हेक्सागोन नट एंटी-स्लिप लॉक नट स्टेनलेस स्टील मेटल सेल्फ-लॉकिंग फ्लैट थिन नट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2271समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-20 09:28:07

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: वाशर के साथ गोल सिर बोल्ट, छोटे दां...

आवेदन के दायरे में पेंच के कई नाम हैं। सबके अलग-अलग नाम हो सकते हैं। कुछ लोग उन्हें स्क्रू कहते हैं, कुछ लोग उन्हें स्क्रू कहते हैं, कुछ लोग उन्हें मानक भाग कहते हैं, और कुछ लोग उन्हें फास्टनर कहते हैं। वैसे तो इतने सारे नाम हैं, लेकिन अर्थ एक ही है, वे सब पेंच हैं। एक पेंच फास्टनर के लिए एक सामान्य शब्द है। पेंच का सिद्धांत वस्तु के तिरछे गोलाकार घुमाव के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों और बर्तन के उपकरण को धीरे-धीरे कसने के लिए घर्षण बल का उपयोग करना है। स्क्रू दैनिक जीवन और औद्योगिक उत्पादन में अपरिहार्य हैं, इसलिए स्क्रू को उद्योग के चावल के रूप में भी जाना जाता है। शिकंजा के आवेदन के दायरे में शामिल हैं: इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद, यांत्रिक उत्पाद, डिजिटल उत्पाद, विद्युत उपकरण, विद्युत यांत्रिक उत्पाद। जहाज, वाहन, हाइड्रोलिक इंजीनियरिंग और यहां तक कि रासायनिक प्रयोग भी स्क्रू का उपयोग करते हैं। स्क्रू कई प्रकार के होते हैं, चाहे वह चश्मे के लिए बहुत छोटा स्क्रू हो या बड़े भारी इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के लिए बड़ा स्क्रू। शिकंजा की सटीकता आमतौर पर 6g (कक्षा 2, अमेरिकी मानक IFI 2A दांत है), और निर्माण परियोजनाओं में उपयोग किए जाने वाले खुरदरे पेंच 1g हैं। स्क्रू का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, इसलिए स्क्रू मार्केट बड़ा है, जिसके परिणामस्वरूप अधिक निर्माता स्क्रू का उत्पादन करते हैं। जब खरीदार एक पेशेवर स्क्रू निर्माता चुनते हैं, तो उन्हें स्क्रू के कुछ पेशेवर बुनियादी ज्ञान को समझने की आवश्यकता होती है, जैसे स्क्रू वर्गीकरण मानक विनिर्देश और अमेरिकी स्क्रू विनिर्देश तालिका।

वर्तमान में, सामान्य हाइड्रोलिक उत्खनन के पिन शाफ्ट स्टॉप पिन की स्टॉपिंग विधि मुख्य रूप से पिन शाफ्ट स्टॉप स्लीव पिन होल और पिन शाफ्ट पिन होल से गुजरने के लिए एक लंबे बोल्ट का उपयोग करके होती है, और फिर दूसरे पर एक डबल नट का उपयोग करती है। बोल्ट के अंत को पिन शाफ्ट से दूर करने के लिए मजबूर करने के लिए। बोल्ट और नट्स को गिरने से रोकने के लिए स्टॉप स्लीव का बाहरी घेरा लगभग 2 3 मिमी दूर है। जिस संरचना में डबल नट एक-दूसरे के खिलाफ दबाए जाते हैं, इस पिन शाफ्ट स्टॉप विधि की डिस्सेप्लर और असेंबली दक्षता अधिक नहीं होती है, और प्रत्येक असेंबली और डिस्सेप्लर के लिए दो रिंच की आवश्यकता होती है, जो बेहद परेशानी होती है।

यांत्रिक संरचना में, मौजूदा मुहरों का उपयोग बोल्ट के अंतिम चेहरे या तेल संयुक्त के अंतिम चेहरे पर किया जाता है। कॉपर वॉशर को अक्सर सील के रूप में उपयोग किया जाता है, और कॉपर वॉशर का उपयोग केवल एक बार किया जा सकता है, और दूसरे उपयोग के बाद यह कठोर हो जाएगा, इसके सीलिंग प्रदर्शन को कम कर देगा। विशेष रूप से जब इसका उपयोग ऑटोमोबाइल इंजन के तेल पैन के तेल नाली बोल्ट (जिसे तेल नाली प्लग के रूप में भी जाना जाता है) पर किया जाता है, तो रखरखाव करना और तांबे के वॉशर को बदलना आवश्यक है, अन्यथा तेल रिसाव का कारण बनना आसान है। फिर भी, इंजन ऑयल पैन के स्क्रू होल का घिसाव भी बहुत बड़ा होता है। साधारण ऑटो मरम्मत की दुकानों के लिए एक बार में एक कॉपर वॉशर को बदलना भी मुश्किल है।

मैकेनिकल असेंबली की प्रक्रिया में, हम अक्सर दो भागों को जोड़ने के लिए पिन का उपयोग करते हैं, और पोजिशनिंग पिन आमतौर पर यांत्रिक भागों पर पिन इंस्टॉलेशन होल में डूब जाते हैं। असेंबली प्रक्रिया के दौरान या असेंबली पूरी होने के बाद, हमें अक्सर पुर्जों को इकट्ठा करने, संशोधित करने या मरम्मत करने के लिए पिनों को बाहर निकालने की आवश्यकता होती है। पोजिशनिंग पिन को बाहर निकालने का मौजूदा तरीका आमतौर पर पोजिशनिंग पिन को बाहर निकालने के लिए सरौता, हाथ के हथौड़ों और ब्लेड जैसे उपकरणों का उपयोग करना है, लेकिन यह विधि पिन होल और पिन को नुकसान पहुंचाना आसान है, जो सीधे स्क्रैपिंग की ओर ले जाएगा। मूल भागों में से। पुल रॉड को खींचकर पोजिशनिंग पिन को बाहर निकाला जा सकता है, लेकिन भागों के बीच असेंबली सटीकता सुनिश्चित करने के लिए, पोजिशनिंग पिन और भाग पर पिन होल के बीच मिलान तंग है और पिन की संख्या बड़ी है, इसलिए यह विधि संचालित करने के लिए असुविधाजनक है। और समय लेने वाला।

कीलक निराकरण विधि और उसका निराकरण उपकरण। निराकरण विधि सबसे पहले एक रिवेटिंग पीस को रखती है जिसमें एक खाली रिवेट होता है जिसमें एक खाली छेद होता है, और फिर एक पंच का उपयोग करता है जो कीलक को प्रभावित करने के लिए रिवेटिंग पीस पर कीलक की केंद्र रेखा के साथ मेल खाता है। , कीलक डिस्सेप्लर को पूरा करने के लिए पंच के प्रभाव में ब्लैंकिंग होल में गिरती है; निराकरण उपकरण में विफल रिवेट के साथ स्थापित रिवेटिंग टुकड़े की स्थिति और समर्थन के लिए एक अवतल डाई शामिल है, और अवतल डाई एक ब्लैंकिंग होल के साथ प्रदान की जाती है; डाई के ऊपरी हिस्से में रिवेट को ब्लैंकिंग होल में पंच करने के लिए एक पंच दिया गया है, और कीलक की पंच और सेंटर लाइन एक साथ हैं; Yueluo विफल कीलक को नष्ट करने के लिए पंच को अपनाता है, जिसमें न केवल उच्च कार्य कुशलता है, बल्कि उच्च कार्य शक्ति भी है। यह छोटा है, और रिवेटिंग भागों को नुकसान नहीं पहुंचाता है जिस पर रिवेट्स स्थापित होते हैं; प्रभाव प्रक्रिया रिवेट्स को छपने का कारण नहीं बनेगी, और सुरक्षा अधिक है; और उपकरणों को नष्ट करने की लागत कम है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: रंग गैल्वेनाइज्ड फ्लैट हेड पूर्ण हेक्सागोनल इंदौरइंदौररिवेट नट्स, फाइन-ट्यूनिंग स्क्रू, ऐक्रेलिक इन्सुलेटिंग स्क्रू और नट्स, घुटने वाले उच्च-चरण नट और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आपके पास आपके लिए सही फास्टनर समाधान है।

इंदौरहेक्स नट

इंदौरविरोधी पर्ची ताला अखरोट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।