उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

गैर-मानक स्व-टैपिंग स्टेनलेस स्टील स्क्रू रॉड 3/8 5/8 1/2-13 1/4-20 हैं

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2302समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-07 12:35:08

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: डबल-वे कॉपर कॉलम नट्स, क्रॉस रिकेस्ड ...

जब लोहे के बर्तन का निर्माण किया जाता है, तो लोहे के सिर को लोहे के बर्तन के शरीर से रिवेट्स के माध्यम से जोड़ा जाता है, और फिर बर्तन के हैंडल को लोहे के सिर के माध्यम से सेट किया जाता है, और लोहे का सिर बर्तन के हैंडल और लोहे के बर्तन के शरीर को एक साथ जोड़ता है। हालांकि, जब लोहे का सिर स्थापित किया जाता है, तो स्थिति गलत हो सकती है। इस समय, कीलक को हटाना और लोहे के सिर को फिर से स्थापित करना आवश्यक है। वर्तमान में, रिवेट्स को हटाना पूरी तरह से मैन्युअल रूप से किया जाता है, अर्थात, श्रमिक रिवेट्स को हटाने के लिए स्क्रूड्राइवर्स का उपयोग करते हैं, जिसे निकालना मुश्किल होता है, बहुत अधिक जनशक्ति बर्बाद होती है, और कम कार्यकुशलता होती है, जिससे उत्पादन क्षमता कम हो जाती है।

गर्मी प्रतिरोध उच्च तापमान, यानी थर्मल स्थिरता पर ऑक्सीकरण प्रतिरोध या गैस माध्यम संक्षारण प्रतिरोध दोनों को संदर्भित करता है, और साथ ही, इसमें उच्च तापमान, यानी थर्मल ताकत पर पर्याप्त ताकत होती है। जैसे-जैसे ग्राहकों द्वारा उत्पादित उत्पादों की भौतिक आवश्यकताएं अधिक से अधिक होती जा रही हैं, उत्पाद सामग्री में उपयोग किए जाने वाले स्क्रू की आवश्यकताएं भी अधिक से अधिक होती जा रही हैं। जब उत्पाद सामग्री कठोर वातावरण और विशेष अवसरों का सामना करती है, तो इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के अधिक से अधिक उच्च गुणवत्ता वाले यांत्रिक गुणों का उपयोग किया जाता है। इसलिए, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू का चयन किया गया। आवश्यकताएं अधिक से अधिक होती जा रही हैं, और स्टेनलेस स्टील के स्क्रू की सामग्री अधिक से अधिक होती जा रही है। इसलिए, कई साधारण इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू SUS201 को स्टेनलेस स्टील SUS304 स्क्रू और इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू SUS316 द्वारा प्रतिस्थापित किया जाता है। बेशक, अगर कुछ आवश्यकताएं इतनी अधिक नहीं हैं, तो सामान्य ग्राहक स्टेनलेस स्टील के स्क्रू SUS201 का चयन करेंगे, जो अपेक्षाकृत सस्ते हैं।

एक्सट्रूज़न प्रक्रिया से यह देखा जा सकता है कि पेंच उच्च तापमान, कुछ जंग, मजबूत पहनने और उच्च टोक़ के तहत काम करता है। इसलिए, पेंच चाहिए: 1) उच्च तापमान प्रतिरोध, उच्च तापमान के तहत कोई विरूपण नहीं; 2) प्रतिरोध पहनें, लंबे जीवन; 3) संक्षारण प्रतिरोध, सामग्री संक्षारक है; 4) उच्च शक्ति, बड़े टोक़, उच्च गति का सामना कर सकती है; 5) अच्छा काटने का प्रदर्शन; 6) गर्मी उपचार के बाद, अवशिष्ट तनाव छोटा होता है, और थर्मल विरूपण छोटा होता है। [1]

यह देखा जा सकता है कि उपरोक्त प्रसंस्करण विधि का उपयोग केवल अपेक्षाकृत सरल रिटेनिंग रिंग को संसाधित करने के लिए किया जा सकता है (अर्थात, केवल एक रिंग बॉडी, जिसे काटा या छिद्रित नहीं किया जा सकता है), और संसाधित रिटेनिंग रिंग की बाहरी सतह की अभी भी गारंटी नहीं दी जा सकती है। पूरी तरह से सपाट होना।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की सामग्री को लोहे और स्टेनलेस स्टील में विभाजित किया गया है। लोहे वाले लोहे के विभिन्न पेंच तारों से बने होते हैं। आम तौर पर, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच का तार 1010, 1018, 10B21 और इसी तरह होता है। 10B21 का उपयोग 8.8 ग्रेड संयोजन स्क्रू बनाने के लिए किया जाता है। 8.8 ग्रेड हेक्सागोन सॉकेट हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू की तरह, अक्सर 10B21 तार का उपयोग किया जाता है। जब हो जाए, तो हीट ट्रीटमेंट पर जाएं। गर्मी उपचार के बाद, हाइड्रोजन और इलेक्ट्रोप्लेटिंग हटा दें। यह इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू के स्प्रिंग वॉशर को टूटने से बचाने के लिए है। स्टेनलेस स्टील संयोजन शिकंजा, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच बाजार में, आमतौर पर स्टेनलेस स्टील SUS304 संयोजन शिकंजा को संदर्भित करता है। 201 संयोजन स्क्रू आमतौर पर बहुत कम करते हैं। कुछ संयोजन स्क्रू निर्माता 201 संयोजन स्क्रू का उत्पादन करते हैं। क्योंकि स्टेनलेस स्टील 201 के पेंच तार की कठोरता को अच्छी तरह से नियंत्रित नहीं किया जाता है, इसलिए दरारें पैदा करना आसान होता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: DIN9250S गास्केट, K महिला K कैप K प्रकार के नट, घुमक्कड़ फास्टनरों तांबे के पोस्ट, लॉकिंग वाशर और अन्य उत्पादों, हम कर सकते हैं आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करता है।

इंदौरइंदौरस्टेनलेस स्टील पेंच

इंदौरलैटू गैर-मानक स्व-टैपिंग


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।