उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 316 गैर-मानक हाथ पेंच खींचने के लिए प्लग और हिट स्क्रू 6#-32 5/16

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2473समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-16 23:16:40

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फ्लावर मदर इनलाइड एम्बेडेड नट्स, आईएस...

प्रेशर रिवेटिंग स्टैंडऑफ, जिसे प्रेशर रिवेटिंग स्टड या स्टैंडऑफ़ के रूप में भी जाना जाता है, गैर-हटाने योग्य फास्टनरों हैं जो कि थ्रेडलेस प्रकार प्रदान करने के लिए रिवेट्स के साथ संयोजन में उपयोग किए जाते हैं। शीट मेटल पार्ट एक शीट मेटल प्रोसेस द्वारा प्रोसेस किया गया उत्पाद है, यानी शीट मेटल सब्सट्रेट को कटिंग, बेंडिंग, ड्रिलिंग, वेल्डिंग और अन्य प्रक्रियाओं के माध्यम से एक निश्चित आकार के साथ शीट मेटल पार्ट में बनाया जाता है। कुछ शीट धातु भागों पर, जैसे चेसिस और शीट धातु द्वारा उत्पादित विद्युत बक्से, आंतरिक घटकों की स्थापना की सुविधा के लिए आमतौर पर रिवेट स्टैंडऑफ सेट करना आवश्यक होता है। मौजूदा गतिरोध आमतौर पर शीट मेटल सब्सट्रेट पर एक्सट्रूज़न द्वारा स्थापित किए जाते हैं, और कनेक्शन दृढ़ नहीं होता है।

कीलक नट की उत्पादन प्रक्रिया मूल रूप से अन्य स्क्रू के समान होती है। यह सिर्फ इतना है कि स्क्रू को एक स्क्रू घाट के साथ छिद्रित किया जाता है, और नट को अखरोट के घाट से छिद्रित किया जाता है। इंदौरइंदौररिवेट नट्स की उत्पादन प्रक्रिया का परिचय दें। 1. सबसे पहले, यह निर्धारित करना आवश्यक है कि इंदौरइंदौररिवेट नट कौन सी सामग्री और सामग्री है, ताकि हम उपयोग कर सकें कि किस सामग्री का उत्पादन करना है और किस सामग्री का उपयोग करना है। यह जानकर कि कौन सी सामग्री और सामग्री का उपयोग किया जाता है, हम स्क्रू वायर खरीद सकते हैं। 2. कीलक नट का आकार और लंबाई निर्धारित करें। बड़े स्क्रू वायर का उपयोग करने का यह सबसे अच्छा तरीका है। 3. सामग्री, सामग्री, आकार और प्रकार का निर्धारण करने के बाद, हमें यह देखने की जरूरत है कि क्या यह आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला कीलक नट है। यदि हां, तो कारखाने में संबंधित सांचा होना चाहिए। यदि नहीं, तो यह गैर-मानक है, तो हमें नए नए साँचे मंगवाने पड़ते हैं। 4. उत्पादन के लिए सब कुछ तैयार होने के बाद, इंदौरइंदौररिवेट नट के आकार, यानी उपस्थिति को बाहर निकालने के लिए नट मशीन का उपयोग करना आवश्यक है। 5. घाट को बाहर निकालने के बाद, अखरोट के दांतों को टैप करने के लिए इसे टैप करने के लिए मशीन का उपयोग करें। 6. धागे को टैप करने के बाद, इलेक्ट्रोप्लेटिंग की जाती है। स्टेनलेस स्टील कीलक नट को इलेक्ट्रोप्लेटिंग की आवश्यकता नहीं होती है, इसे केवल साफ करने की आवश्यकता होती है। यदि आप अन्य रंगों को इलेक्ट्रोप्लेट करना चाहते हैं, तो आपको इसे इलेक्ट्रोप्लेटिंग उपचार के लिए एक पेशेवर इलेक्ट्रोप्लेटिंग निर्माता के पास ले जाना होगा।

हाई-स्ट्रेंथ सेल्फ-लॉकिंग नट उच्च शक्ति और विश्वसनीयता के साथ सेल्फ-लॉकिंग नट्स की एक श्रेणी है। यह मुख्य रूप से यूरोपीय प्रौद्योगिकी की शुरूआत पर आधारित है, जिसका उपयोग सड़क निर्माण मशीनरी, खनन मशीनरी, कंपन मशीनरी और उपकरण आदि के लिए किया जाता है। ऐसे उत्पादों के बहुत कम घरेलू निर्माता हैं।

ब्लाइंड रिवेट्स (ब्लाइंड रिवेट्स) --------- रिवेट बॉडी (रिवेट बॉडी) मैंड्रेल (रिवेट स्टेम या रिवेट मैंड्रेल)। यह एक तरफा रिवेटिंग के लिए एक प्रकार की कीलक है, लेकिन इसे एक विशेष उपकरण के साथ रिवेट किया जाना चाहिए - एक कीलक बंदूक (मैनुअल, इलेक्ट्रिक, वायवीय)। रिवेटिंग करते समय, रिवेट कोर को एक विशेष रिवेट गन द्वारा खींचा जाता है ताकि रिवेट बॉडी का विस्तार किया जा सके और एक रिवेटिंग भूमिका निभाई जा सके। इस प्रकार की रिवेट विशेष रूप से रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होती है जहां साधारण रिवेट्स (दोनों तरफ से रिवेटिंग) का उपयोग करना असुविधाजनक होता है, इसलिए इसका व्यापक रूप से निर्माण, ऑटोमोबाइल, जहाजों, विमान, मशीनरी, बिजली के उपकरणों, फर्नीचर और अन्य उत्पादों में उपयोग किया जाता है। उनमें से, ओपन-टाइप ओब्लेट हेड ब्लाइंड रिवेट्स सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं, काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जहां सतह को चिकना होना चाहिए, और बंद ब्लाइंड रिवेट्स रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जिन्हें उच्च भार की आवश्यकता होती है और कुछ सीलिंग प्रदर्शन।

टी-बोल्ट को सीधे एल्यूमीनियम प्रोफाइल के खांचे में डाला जा सकता है। इसे इंस्टॉलेशन प्रक्रिया के दौरान स्वचालित रूप से तैनात और लॉक किया जा सकता है। यह अक्सर निकला हुआ किनारा अखरोट के संयोजन के साथ प्रयोग किया जाता है। चुनने के लिए प्रोफाइल। टी-बोल्ट जंगम एंकर बोल्ट हैं। मौजूदा टी-बोल्ट उपयोग के दौरान स्लॉट में घुमाने और स्विंग करने में आसान है, जिससे टी-बोल्ट के उपयोग में कुछ असुविधा होती है।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ब्रिटिश और अमेरिकी बोल्ट, विस्तारित हाफ-थ्रेड बोल्ट, ब्लैक्ड लेफ्ट-इंदौरटूथ नट्स, सीलिंग गास्केट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त स्क्रू प्रदान कर सकता है। फर्मवेयर समाधान।

304

316 इंदौरप्लग पेंच


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।