उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

हाई स्ट्रेंथ फ्लैट वॉशर ग्रेड 8.8 हाई स्ट्रेंथ वॉशर हॉट-डिप जस्ती फ्लैट वॉशर

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2066समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-13 00:35:14

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: रंग चढ़ाया हुआ नट, पिन GB882 शिकंज...

यद्यपि यह संरचना शाफ्ट को कुछ हद तक रेडियल रूप से घूमने से रोक सकती है, इसमें कुछ स्पष्ट दोष भी हैं: सबसे पहले, प्रसंस्करण के दौरान पोजिशनिंग ब्लॉक को खोलने की आवश्यकता होती है, और दूसरी बात, पोजिशनिंग ब्लॉक के उद्घाटन को खोलने की आवश्यकता होती है। विरूपण के बाद, पोजिशनिंग ब्लॉक और शाफ्ट के बीच का संपर्क लाइन-टू-लाइन संपर्क बन जाता है, जिससे पोजिशनिंग ब्लॉक और शाफ्ट के बीच का संपर्क क्षेत्र कम हो जाता है, और शाफ्ट के रेडियल रोटेशन को दूर करने के लिए उत्पन्न बल संगत होता है। बदला हुआ। कम, इसलिए एक जोखिम है कि शाफ्ट रेडियल रूप से मुड़ सकता है।

1. फिक्स्ड एंकर बोल्ट, जिन्हें शॉर्ट एंकर बोल्ट के रूप में भी जाना जाता है, को नींव के साथ एक साथ डाला जाता है और मजबूत कंपन और प्रभाव के बिना उपकरण को ठीक करने के लिए उपयोग किया जाता है। 2. जंगम एंकर बोल्ट, जिसे लंबे एंकर बोल्ट के रूप में भी जाना जाता है, एक वियोज्य एंकर बोल्ट है जिसका उपयोग भारी मशीनरी और उपकरणों को मजबूत कंपन और प्रभाव के साथ ठीक करने के लिए किया जाता है। 3. विस्तार एंकर बोल्ट का उपयोग अक्सर स्थिर सरल उपकरण या सहायक उपकरण को ठीक करने के लिए किया जाता है। विस्तार एंकर बोल्ट की स्थापना निम्नलिखित आवश्यकताओं को पूरा करना चाहिए: बोल्ट के केंद्र से नींव के किनारे तक की दूरी विस्तार एंकर बोल्ट के व्यास के 7 गुना से कम नहीं होनी चाहिए; विस्तार एंकर बोल्ट की नींव की ताकत 10MPa से कम नहीं होनी चाहिए; ड्रिलिंग छेद में कोई दरार नहीं होगी। ड्रिल बिट नींव में स्टील की सलाखों और दफन पाइपों से टकराती है; ड्रिल छेद का व्यास और गहराई विस्तार एंकर बोल्ट से मेल खाना चाहिए। 4. बॉन्डिंग एंकर बोल्ट एक प्रकार का एंकर बोल्ट है जो आमतौर पर हाल के वर्षों में उपयोग किया जाता है, और इसकी विधि और आवश्यकताएं विस्तार एंकर एंकर बोल्ट के समान होती हैं। हालांकि, बंधन करते समय, छेद में मलबे को बाहर निकालने पर ध्यान दें, और गीला न हो। [1]

रिवेट ऑटोमैटिक फीडिंग डिवाइस में फीडिंग इंस्टॉलेशन फ्रेम होता है, फीडिंग इंस्टॉलेशन फ्रेम के ऊपरी सिरे को क्षैतिज रूप से व्यवस्थित रिसीविंग ब्लॉक माउंटिंग प्लेट के साथ प्रदान किया जाता है, रिसीविंग ब्लॉक इंस्टॉलेशन प्लेट की ऊपरी सतह रिवेट रिसीविंग ब्लॉक, रिवेट के साथ प्रदान की जाती है। प्राप्त करने वाले ब्लॉक की सतह को एक प्राप्त ब्लॉक चलने योग्य नाली के साथ प्रदान किया जाता है जो ऊपर की ओर खुलता है और पूरी तरह से बाएं और दाएं प्रवेश करता है। लेफ्ट मूवेबल रिसीविंग रॉड को रिसीविंग ब्लॉक मूवेबल ग्रूव में अपेक्षाकृत मूवेबल रूप से एम्बेड किया जा सकता है, और राइट मूवेबल रिसीविंग रॉड लेफ्ट मूवेबल रिसीविंग रॉड के दाहिने छोर पर स्थित होता है। रिसीविंग रॉड, लेफ्ट मूवेबल रिसीविंग रॉड के दाहिने सिरे को लेफ्ट रिसीविंग ग्रूव के साथ प्रदान किया जाता है जो ऊपर की ओर खुलता है, और राइट मूवेबल रिसीविंग ब्लॉक के बाएं सिरे को राइट रिसीविंग ग्रूव दिया जाता है जो ऊपर की ओर खुलता है;

एक स्क्रू को केवल एक स्प्रिंग वॉशर या केवल एक फ्लैट वॉशर से सुसज्जित किया जा सकता है, या यह केवल फूलों के दांतों के टू-पीस संयोजन से सुसज्जित हो सकता है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की राष्ट्रीय मानक संख्या GB9074 द्वारा दर्शायी जाती है। आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला क्रॉस रिकर्ड स्मॉल इंदौरइंदौरपैन हेड थ्री कॉम्बिनेशन स्क्रू राष्ट्रीय मानक GB9074.8 है। यह .8 छोटे पैन हेड को संदर्भित करता है। यानी इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू के हेड का साइज जो अक्सर कहा जाता है। पीएम के रूप में पत्रों द्वारा निरूपित। पेशेवर इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच निर्माता, अभ्यस्त अभिव्यक्ति विधि तीन-में-एक पीएम है। आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला क्रॉस रिकेस्ड लार्ज पैन हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू राष्ट्रीय मानक GB9074.4 है। पेशेवर रूप से बड़े पैन हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू कहा जाता है। या आर हेड, या बी हेड। कहने का तात्पर्य यह है कि इस कॉम्बिनेशन स्क्रू का हेड छोटे पैन हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू के हेड से बड़ा और मोटा होता है। आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला बाहरी षट्भुज इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच भी होता है, जो एक क्रॉस बाहरी षट्भुज इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच होता है। इसे अक्सर सॉकेट हेक्सागोन इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच कहा जाता है। राष्ट्रीय लेबल GB9074.13 है।

क्रॉस रिकेस्ड स्मॉल पैन हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू का राष्ट्रीय मानक नाम क्रॉस रिकेस्ड स्मॉल इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू, स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर असेंबली है। राष्ट्रीय लेबल GB/T9074.8-1988 है। यह 1988 वर्ष को संदर्भित करता है, अर्थात, यह मानक 1988 में देश द्वारा जारी किया गया मानक है। क्रॉस रिकर्ड स्मॉल पैन हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू के विनिर्देश, हमारी कंपनी का न्यूनतम M2.5 है, सबसे छोटा 5 मिमी है, सबसे बड़ा M10 है, और सबसे लंबा 90mm है। बेशक, चूंकि ग्राहकों को छोटे पैन हेड संयोजन स्क्रू के लिए उच्च और उच्च आवश्यकताएं होती हैं, या छोटे और लंबे संयोजन स्क्रू की आवश्यकता होती है। यदि मात्रा बड़ी है, या हमारी कंपनी के विकास के साथ। कुछ उन्नत इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच मशीनें खरीदें। हमारे ग्राहकों की उच्च आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए आओ और जाओ।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कप हेड एक्सटेंडेड स्क्रू, स्क्रू स्क्रू एक्सटेंडेड राउंड जॉइंट्स, इंदौरइंदौरयू-बोल्ट, फैक्ट्री नट्स और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ। फास्टनर समाधान।

उच्च शक्ति फ्लैट पैड

ग्रेड 8.8 उच्च शक्ति वाले वाशर


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।