उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्टेनलेस स्टील बाहरी तार टूथ बॉल वाल्व पानी इनलेट तीन-पास फिल्टर बॉल वाल्व स्विच सहायक उपकरण 3/8 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:1945समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-08 04:58:55

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पोजिशनिंग पिन शाफ्ट, बाहरी जीभ स्टॉप ...

गुणवत्ता निरीक्षण प्रक्रिया प्रसारण की शुरुआत में, हमने अपने उत्पादन पेंच उद्योग में इंदौरक्रॉस रिकर्ड स्क्रू और स्क्रू वायर सामग्री का आदेश दिया। स्क्रू उद्योग में निर्माताओं के लिए, हमें पहले स्क्रू वायर के वायर व्यास और स्क्रू की सामग्री का पता लगाना चाहिए। आम तौर पर, स्क्रू के तार व्यास को कैलिपर और मापने वाले तार द्वारा मापा जाता है। व्यास का आकार, चाहे वह आपके द्वारा आदेशित आकार के समान हो। इनका परीक्षण करने के बाद, यह उत्पादन प्रक्रिया में परीक्षण है, जो पेंच के सिर से शुरू होता है, सिर के आकार, सिर के विपरीत पक्ष, विकर्ण कोण, क्रॉस ग्रूव की गहराई, सहनशीलता सीमा निर्धारित करने के लिए होता है। पेंच और इतने पर। इन्हें कैलिपर्स से चेक किया जाता है। दांतों को घुमाते समय सभी पहलुओं के निरीक्षण में, मुख्य बात यह है कि क्या धागा पास और स्टॉप गेज को पार कर सकता है, और क्या स्क्रू धागा गेज को पार कर सकता है और रुक सकता है। अगला इलेक्ट्रोप्लेटिंग माप समस्या है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग के बाद, क्या यह पर्यावरण संरक्षण की आवश्यकताओं को पूरा करता है और क्या यह नमक स्प्रे द्वारा आवश्यक समय को पारित कर सकता है। उपकरण में पर्यावरण परीक्षण मशीन और नमक स्प्रे परीक्षण मशीन शामिल हैं। संक्षेप में, क्रॉस रिकेस्ड स्क्रू के उत्पादन और बिक्री प्रक्रिया में, स्क्रू की गुणवत्ता का पता लगाने के लिए आवश्यक उपकरण होने चाहिए। सारांश को निम्नानुसार संक्षेपित किया जाना चाहिए: कैलीपर्स, कठोरता परीक्षक, नमक स्प्रे मशीन, पर्यावरण परीक्षण मशीन, पास और स्टॉप गेज, आदि।

इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू, जैसा कि नाम से पता चलता है, इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू वायर से बना होना चाहिए, और फिर स्क्रू थ्रेड को स्क्रू करना चाहिए। इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के कई गुण स्टेनलेस स्टील से संबंधित हैं। स्टेनलेस स्टील के गुणों और संगठन को ध्यान में रखते हुए, स्टेनलेस स्टील सामग्री और अन्य पहलुओं के गुणों को समझें। इसलिए, यह समझा जाता है कि स्टेनलेस स्टील में अच्छे यांत्रिक गुण होते हैं जैसे कि जंग-रोधी, जंग-रोधी, उच्च तापमान प्रतिरोध, आदि, तो स्टेनलेस स्टील के स्क्रू में भी ये अच्छे यांत्रिक गुण होते हैं। स्टेनलेस स्टील सामग्री की बढ़ती गुणवत्ता के साथ। स्क्रू उद्योग द्वारा उत्पादित इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के यांत्रिक गुण बेहतर और बेहतर होते जा रहे हैं। एंटी-जंग, एंटी-जंग क्षमता, और उच्च तापमान और उच्च दबाव मजबूत और मजबूत हो रहे हैं।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, वाइब्रेटिंग प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट का मिलान स्क्रू रिसीविंग होल 35 से किया जाता है, और स्क्रू डिस्चार्ज पोर्ट के माध्यम से स्क्रू रिसीविंग होल 35 में सॉर्टिंग और सॉर्टिंग के बाद प्रवेश कर सकते हैं। हिल प्लेट 2. .. अधिमानतः, हिल प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट और स्क्रू एडजस्टिंग होल 35 के बीच एक गाइड रेल 6 प्रदान की जाती है, और स्क्रू गाइड रेल 6 के माध्यम से डिस्चार्ज पोर्ट से स्क्रू एडजस्टिंग होल 41 में प्रवेश करते हैं। स्लॉटिंग किया जाता है, जो दक्षता में सुधार करता है और श्रम लागत बचाता है।

मानक पेंच फास्टनरों में से एक है जो आमतौर पर बन्धन और संयोजन के लिए उपयोग किया जाता है। मानक शिकंजा और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, ग्रेड ए, और मानक वसंत वाशर, संयोजन में उपयोग किए जाते हैं, और विभिन्न उत्पादों की विधानसभा में व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। छोटे और मध्यम बैचों में संयोजन स्क्रू का उपयोग करने वाले निर्माताओं के लिए, स्क्रू, स्प्रिंग वाशर और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के संयोजन की प्रक्रिया आम तौर पर श्रमिकों के नंगे हाथों से स्क्रू को इकट्ठा करने की विधि को अपनाती है। यह विधि थकाऊ और दोहराव वाली है, मानव संसाधन बर्बाद करती है, समय लेने वाली और श्रमसाध्य है, और कार्यशाला के सामान्य संचालन को सुनिश्चित करना मुश्किल है। विधानसभा प्रगति। वर्तमान में बाजार में मौजूद स्क्रू असेंबली मशीनें मैनुअल असेंबली स्क्रू की जगह ले सकती हैं, लेकिन इस प्रकार के उपकरणों में भारी आकार, उच्च लागत, जटिल संरचना, असुविधाजनक गैर-मानक निर्माण और रखरखाव, उच्च शोर और बिजली की खपत जैसे नुकसान हैं।

रेल यात्री कारों, राजमार्ग यात्री कारों और जहाज पार्किंग पर स्टेनलेस स्टील कीलक नट का उपयोग किया जाता है। मुख्य कार्य गैर-संरचनात्मक असर बोल्ट कनेक्शन है। स्टेनलेस स्टील कीलक नट्स का मुख्य लाभ यह है कि सब्सट्रेट के पीछे कोई ऑपरेटिंग स्थान नहीं है, और गुणवत्ता बेहद हल्की है। आज, संपादक स्टेनलेस स्टील कीलक नट के चयन सिद्धांतों और उनके उपयोगों के बारे में बात करेगा: 1. स्टेनलेस स्टील कीलक अखरोट सामग्री के यांत्रिक गुण, विशेष रूप से ताकत की आवश्यकताएं; सामग्री की संक्षारण प्रतिरोध आवश्यकताओं;

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फिलिप्स राउंड हेड स्क्रू और बोल्ट, ओपन स्प्रिंग बैयोनेट, फिलामेंट फाइन बटन नट्स, अमेरिकन नायलॉन एंटी-लूज सेल्फ-लॉकिंग नट और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आपके पास आपके लिए सही फास्टनर समाधान है।

स्टेनलेस स्टील पुरुष धागा गेंद वाल्व

वाटर इनलेट थ्री-पास फिल्टर बॉल वाल्व स्विच एक्सेसरीज


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।