उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

षट्कोणीय आधा दांत बोल्ट षट्कोण सिर आधा धागा पेंच गैर-मानक कस्टम ड्राइंग

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2347समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-18 23:05:39

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्क्रू स्टड बोल्ट, विस्तारित आई बोल्ट...

कीलक निराकरण विधि और उसका निराकरण उपकरण। निराकरण विधि सबसे पहले एक रिवेटिंग पीस को रखती है जिसमें एक खाली रिवेट होता है जिसमें एक खाली छेद होता है, और फिर एक पंच का उपयोग करता है जो कीलक को प्रभावित करने के लिए रिवेटिंग पीस पर कीलक की केंद्र रेखा के साथ मेल खाता है। , कीलक डिस्सेप्लर को पूरा करने के लिए पंच के प्रभाव में ब्लैंकिंग होल में गिरती है; निराकरण उपकरण में विफल रिवेट के साथ स्थापित रिवेटिंग टुकड़े की स्थिति और समर्थन के लिए एक अवतल डाई शामिल है, और अवतल डाई एक ब्लैंकिंग होल के साथ प्रदान की जाती है; डाई के ऊपरी हिस्से में रिवेट को ब्लैंकिंग होल में पंच करने के लिए एक पंच दिया गया है, और कीलक की पंच और सेंटर लाइन एक साथ हैं; Yueluo विफल कीलक को नष्ट करने के लिए पंच को अपनाता है, जिसमें न केवल उच्च कार्य कुशलता है, बल्कि उच्च कार्य शक्ति भी है। यह छोटा है, और रिवेटिंग भागों को नुकसान नहीं पहुंचाता है जिस पर रिवेट्स स्थापित होते हैं; प्रभाव प्रक्रिया रिवेट्स को छपने का कारण नहीं बनेगी, और सुरक्षा अधिक है; और उपकरणों को नष्ट करने की लागत कम है।

कोर रिवेट एक नए प्रकार का रिवेटिंग फास्टनर है जो रिवेटिंग के लिए बहुत सुविधाजनक है। यह अपेक्षाकृत कम जगह में या ऐसे वातावरण में अपने अनूठे फायदे दिखा सकता है जहां कोई रिवेट गन नहीं है या रिवेट गन का उपयोग नहीं किया जा सकता है। दो या दो से अधिक जुड़े हुए हिस्सों को एक तरफ हथौड़े या अन्य बर्तनों से मारकर सफलतापूर्वक रिवेट किया जा सकता है। कोर रिवेट्स को नेल कैप के ब्रिम के आकार के अनुसार ओब्लेट हेड कोर रिवेट्स और काउंटरसंक हेड कोर रिवेट्स में विभाजित किया जा सकता है। विभिन्न सामग्री संयोजनों के अनुसार, उन्हें सभी एल्यूमीनियम कोर रिवेट्स, एल्यूमीनियम स्टील कोर रिवेट्स और सभी स्टेनलेस स्टील कोर रिवेट्स में विभाजित किया जा सकता है। रिवेट्स, स्टील रिवेट्स, एल्युमिनियम स्टेनलेस स्टील रिवेट्स, प्लास्टिक रिवेट्स आदि। कोर रिवेट्स को मैनुअल रिवेटिंग गन या न्यूमेटिक रिवेटिंग गन जैसे ब्लाइंड रिवेट्स से रिवेट करने की जरूरत नहीं है। उनके पास बेहतर रिवेटिंग और सुविधा है, और विभिन्न जुड़े भागों के रिवेटिंग में व्यापक रूप से उपयोग किया जा सकता है।

M15 ग्राउंडिंग स्क्रू घरेलू उपकरणों और अन्य उपकरणों पर ग्राउंडिंग वायर को ठीक करने के लिए उपयोग किया जाता है, स्टड बेलनाकार होता है, और धागा अंत सतह (सेक्शन) के लंबवत होता है। हालांकि, उपकरण पर पेंच छेद में विनिर्माण प्रक्रिया आवश्यकताओं के कारण डूबने और मार्गदर्शन करने के लिए गाइड ग्रूव टैपिंग होते हैं। ग्राउंड वायर को ठीक करते समय, यदि स्क्रू को सही स्थिति में नहीं रखा गया है (पेंच झुका हुआ है), तो स्क्रू को जोर से दबाया जाता है, जिससे स्क्रू और स्क्रू का कारण बनना आसान होता है। स्क्रू होल दांतों को काटता है, और दांतों को काटने के बाद, स्क्रू को ढीला करना या गिरना आसान होता है, जिससे सुरक्षा को खतरा होता है।

इंदौरबेलनाकार पिन आमतौर पर कनेक्ट करने, भागों को लॉक करने या असेंबली पोजिशनिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं, और सुरक्षा उपकरणों के हिस्सों के रूप में भी उपयोग किए जा सकते हैं। इंदौरबेलनाकार पिन पिन होल में भागों को ठीक करने, शक्ति संचारित करने, या पोजिशनिंग सदस्य के रूप में कार्य करने के लिए पिन होल के साथ हस्तक्षेप फिट द्वारा तय किया गया है। पूर्व कला इंदौरबेलनाकार पिन प्रेस-फिटिंग को चित्र 1 में दिखाया गया है। इस प्रकार का इंदौरबेलनाकार पिन इंदौरबेलनाकार पिन बॉडी को इंदौरबेलनाकार पिन बॉडी और पिन होल के बीच फिट होने वाले हस्तक्षेप द्वारा लाए गए लॉकिंग बल और अक्षीय घर्षण बल के माध्यम से वापस लेने से रोकता है। हालांकि, उपयोग के दौरान इंदौरबेलनाकार पिन बॉडी का हस्तक्षेप धीरे-धीरे कम हो जाएगा, जिससे कनेक्शन की दृढ़ता और स्थिति सटीकता धीरे-धीरे कम हो जाएगी। इसलिए, उपयोग के दौरान इंदौरबेलनाकार पिन को आसानी से वापस लिया जा सकता है, जिसके परिणामस्वरूप संभावित सुरक्षा खतरे हो सकते हैं।

फ्लैट गास्केट में ऐसे कार्यात्मक तत्वों का बन्धन आमतौर पर अतिरिक्त उपायों द्वारा या वाहक परत से सटे एक अतिरिक्त, कार्यात्मक परत के एक विशेष डिजाइन द्वारा, या भागों के एक विशेष डिजाइन द्वारा सील किया जाता है। इस तरह से कार्यात्मक तत्वों को बन्धन श्रमसाध्य और महंगा है, और केवल विशेष गैसकेट डिजाइनों के लिए ही संभव है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू, एल्यूमीनियम अंधा रिवेट्स, जीबी 873 खोखले कोर नायलॉन रिवेट्स, जीबी 882 और अन्य उत्पादों, हम आपको प्रदान कर सकते हैं उपयुक्त बन्धन उत्पादों टुकड़ा समाधान के साथ।

इंदौरबाहरी षट्भुज इंदौरआधा धागा बोल्ट

षट्भुज सिर आधा धागा पेंच


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।