उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

201 304 316 स्टेनलेस स्टील गैर-मानक भागों वर्ग सिर गैर-मानक भागों विभिन्न विनिर्देशों:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2069समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-04 05:58:26

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: टाइटेनियम नट्स, डीआईएन हेक्सागोनल ...

उपर्युक्त अवतार के पसंदीदा अवतार के रूप में, मोटर 41 को थ्रस्टर 46 के साथ प्रदान किया जाता है जो कटिंग व्हील 42 को संदेश डिवाइस की ओर ले जाता है। जब स्क्रू को स्लॉट करने की आवश्यकता होती है, तो थ्रस्टर 46 स्क्रू की ओर एक जोर उत्पन्न करता है, और मोटर 41 स्क्रू की दिशा में एक थ्रस्ट उत्पन्न करता है। कार्रवाई के तहत, नाली को ट्रैक 47 के साथ पेंच की ओर ले जाया जाता है। मोटर 41 के दूसरे सिरे पर असर 45 दिया गया है, और मोटर के आउटपुट सिरे पर एक विशेष आकार का पहिया 44 दिया गया है। विशेष आकार के पहिए 44 को असर 45 के लिए तैयार किया गया है। पहिया 42 के करीब है या संदेश देने वाले उपकरण से दूर 3. जब ग्रूविंग पूरा हो जाता है, तो विशेष आकार का पहिया 44 घूमता है और असर 45 को ऊपर उल्लिखित जोर से विपरीत बल उत्पन्न करने के लिए चलाता है, ताकि मोटर 41 वापस प्रारंभिक स्थिति में चला जाए ट्रैक 48.

इसके सुविधाजनक संचालन के कारण, त्वरित-रिलीज़ स्क्रू का व्यापक रूप से विमानन रिकॉर्डिंग उपकरण में उपयोग किया जाता है, जैसे कि विमान के केंद्रीय कंसोल पर ऑपरेशन पैनल, ऊपरी ऑपरेशन पैनल, आदि। हालांकि, त्वरित-रिलीज़ स्क्रू की असेंबली की आवश्यकता होती है क्रम में इकट्ठे हुए। स्प्रिंग्स और क्विक-रिलीज़ स्क्रू रॉड्स, आमतौर पर बाहरी आपूर्तिकर्ताओं द्वारा प्रदान किए गए क्विक-रिलीज़ स्क्रू क्रिम्पिंग टूल केवल कुछ छोटे आकार के क्विक-रिलीज़ स्क्रू, या एक निश्चित उत्पाद, समय और लागत के लिए कस्टम-मेड क्विक-रिलीज़ स्क्रू क्रिम्पिंग टूल को समेट सकते हैं। बहुत अधिक हैं, इसलिए सामान्य विमानन हवाई उपकरणों के लिए एक त्वरित-रिलीज़ स्क्रू असेंबली डिवाइस को डिज़ाइन करना आवश्यक है।

एंटी-जंग तकनीक स्टेनलेस स्टील के स्क्रू धातु से बने होते हैं, और धातु के एंटी-जंग के लिए चार मुख्य तरीके हैं, अर्थात् सामग्री के गुण, उपयोग का वातावरण, सामग्री और पर्यावरण के बीच इंटरफ़ेस, और सुधार धातु संरचना डिजाइन। यदि इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू बनाने के लिए एक पूर्ण जंग-रोधी मिश्र धातु का उपयोग किया जाता है, जब तक कि कोई विशेष आवश्यकता न हो, अर्थशास्त्र के संदर्भ में लागत प्रभावी नहीं है, और पर्यावरणीय तत्वों से स्क्रू की उपस्थिति को पूरी तरह से अलग करना भी अव्यावहारिक है। क्षरण का कारण बनता है। धातु संरचना डिजाइन में सुधार कुछ शर्तों के तहत विशेष परिस्थितियों के प्रभाव में सुधार कर सकता है, लेकिन अधिकांश इंदौरस्टेनलेस स्टील शिकंजा के डिजाइन को पूरी तरह से ठीक नहीं किया जा सकता है, और इसका रखरखाव प्रभाव स्थायी नहीं है, इसलिए यह विधि मूल रूप से समस्या को हल नहीं कर सकती है, जब तक यह सतह पर है। शीर्ष विरोधी जंग, यानी सतह विरोधी जंग उपचार सबसे व्यापक रूप से इस्तेमाल किया जाने वाला तरीका है। स्टेनलेस स्टील के शिकंजे की सतह पर जंग-रोधी उपचार धातु की सतह पर एक सुरक्षात्मक परत लगाने के लिए विभिन्न तरीकों के उपयोग को संदर्भित करता है। जंग से बचने या कम करने का उद्देश्य। सुरक्षा परत निम्नलिखित आवश्यकताओं को पूरा करने में सक्षम होना चाहिए: 1. संक्षारण प्रतिरोध, पहनने के प्रतिरोध, उच्च कठोरता, 2. संरचना तंग, बरकरार है, और छिद्र छोटे हैं। 3. इसमें आधार धातु के साथ मजबूत अलगाव और अच्छा आसंजन है। 4. यह समान रूप से वितरित है और इसकी एक निश्चित मोटाई है। रखरखाव परत को आमतौर पर दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: धातु कोटिंग और गैर-धातु कोटिंग। धातु कोटिंग धातु की सतह पर एक रखरखाव परत बनाने के लिए मजबूत संक्षारण प्रतिरोध के साथ धातु या मिश्र धातु के उपयोग को संदर्भित करती है जो कि खुरचना आसान है। इस कोटिंग को चढ़ाना भी कहा जाता है। धातु कोटिंग्स बनाने के लिए काफी कुछ विधियां और किस्में हैं, जिनमें से सबसे आम इलेक्ट्रोप्लेटिंग है, इसके बाद पिघला हुआ धातु विसर्जन चढ़ाना (गर्म डुबकी) और रासायनिक सतह उपचार होता है। गैर-धातु कोटिंग, धातु के उपकरण या भागों की सतह पर एक सुरक्षात्मक परत बनाने के लिए पेंट और अकार्बनिक सामग्री जैसे सिरेमिक जैसे कार्बनिक बहुलक सामग्री के उपयोग को संदर्भित करता है। सुरक्षात्मक परत आधार धातु को पर्यावरणीय माध्यम से पूरी तरह से अलग कर सकती है और संपर्क के कारण आधार धातु को जंग से बचा सकती है। जंग स्टेनलेस स्टील मानक भागों के माध्यम से बनता है।

विरोधी ढीले वाशर के लाभ 1. सुनिश्चित करें कि कनेक्शन की क्लैंपिंग बल अभी भी मजबूत कंपन के तहत बनाए रखा गया है, जो फास्टनरों से बेहतर है जो लॉक से आने वाले घर्षण पर भरोसा करते हैं; 2. कंपन के कारण होने वाले बोल्ट को ढीला होने से रोकें, जो अब फास्टनरों से संबंधित समस्याओं के कारण ढीला होने के कारण नहीं होता है; 3. कोई विशेष स्थापना कार्य की आवश्यकता नहीं है, और इसे स्थापित करना और अलग करना आसान है; 4. तापमान परिवर्तन कनेक्टर को ढीला नहीं करेगा; 5. टिकाऊ; 6. पुन: प्रयोज्य।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक पेंचदार स्थिरता है, जिसमें एक नीचे की प्लेट, एक असर वाली सीट और एक हाइड्रोलिक प्रेस क्रमशः नीचे की प्लेट के शीर्ष के दोनों किनारों पर स्थापित की जाती है, असर वाली सीट के अंदर एक असर स्थापित किया जाता है, और असर की आंतरिक रिंग समर्थन से जुड़ी होती है ऊर्ध्वाधर रॉड का निचला सिरा स्नैप-कनेक्टेड होता है, सहायक ऊर्ध्वाधर रॉड का शीर्ष सिरा एक इंदौरसमायोजन पेंच के माध्यम से सहायक क्षैतिज रॉड से निश्चित रूप से जुड़ा होता है, सहायक का निचला सिरा क्षैतिज छड़ एक ढलान के साथ प्रदान की जाती है, और ढलान के अंदर स्लाइडिंग द्वारा जुड़ा हुआ है स्लाइडर इलेक्ट्रिक बैच के साथ निश्चित रूप से जुड़ा हुआ है, हाइड्रोलिक प्रेस हाइड्रोलिक रॉड के माध्यम से निश्चित सीट से जुड़ा हुआ है, निश्चित सीट का शीर्ष निश्चित रूप से है दो निश्चित ब्लॉकों के माध्यम से स्क्रू पोजिशनिंग प्लेट से जुड़ा हुआ है, और दो निश्चित ब्लॉकों के विपरीत पक्ष को क्लैंपिंग वर्कपीस के लिए क्लैंपिंग तंत्र के साथ प्रदान किया गया है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: जीबी / टी 817 इंदौरस्लॉटेड राउंड नट्स, यूनियन स्क्रू, आंतरिक और बाहरी सीरेटेड वाशर, जीबी 873 फ्लैट राउंड हेड रिवेट्स और अन्य उत्पाद , हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं आपका फास्टनर समाधान।

201

304


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।