उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

201 304 316 स्टेनलेस स्टील गैसकेट षट्भुज अखरोट गैर-मानक कस्टम ड्राइंग

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2228समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-11 11:52:59

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: GB5782 स्क्रू, पतली स्क्रू कैप, 91...

रिवेट असेंबली डिवाइस एक आधार के साथ प्रदान किया जाता है, आधार के बीच में एक ऊर्ध्वाधर नाली प्रदान की जाती है, ऊर्ध्वाधर नाली की निचली दीवार आगे फैली हुई है और एक क्षैतिज उत्तल ब्लॉक निलंबित है; उत्तल ब्लॉक की शीर्ष सतह एक ऊर्ध्वाधर कीलक सुई और एक गाइड कॉलम के साथ तय की जाती है, गाइड कॉलम का कॉलम बॉडी रिटर्न स्प्रिंग से ढका होता है; उत्तल ब्लॉक पर एक नीचे की ओर खुला स्लाइडिंग ब्लॉक लगाया गया है, और कीलक सुई के ऊपरी सिरे और गाइड कॉलम क्रमशः स्लाइडिंग ब्लॉक की शीर्ष दीवार पर स्लाइडिंग ब्लॉक में फैल गए हैं। रिवेटिंग पिन होल और गाइड होल में, रिवेटिंग पिन होल की भीतरी दीवार एक बड़े ऊपरी और निचले छोटे क्षैतिज चरण के साथ प्रदान की जाती है; ऊर्ध्वाधर खांचे की निचली दीवार के ऊपरी भाग को एक मार्गदर्शक सीमा पसली के साथ प्रदान किया जाता है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्रियल कं, लिमिटेड वर्कपीस के नीचे कीलक सुई सेट करता है, और वर्कपीस को दबाने के लिए ऊपरी डाई पंच का उपयोग करता है, और कीलक सुई रिवेट के संचालन को पूरा करती है, ऑपरेटर को चालू करने और कीलक को ले जाने के लिए छोड़ देती है टर्मिनल बोर्ड, इस प्रकार प्रभावी रूप से कीलक से इस घटना से बचता है कि कीलक छेद बाहर आता है। इसके अलावा, ऑपरेशन के दौरान, वर्कपीस को स्लाइडर की ऊपरी सतह पर रखा जाता है, और वर्कपीस गाइड लिमिट रिब्स और गाइड कॉलम को क्रमशः शाफ्ट और रेडियल लिमिटर्स के रूप में उपयोग किया जाता है। रिवेटिंग गुणवत्ता अच्छी है, और समय और श्रम बचाने और उच्च दक्षता का उद्देश्य प्राप्त किया जाता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा हल की जाने वाली तकनीकी समस्या मौजूदा रिवेट्स की कमियों को दूर करना है। इस उपयोगिता मॉडल का उद्देश्य रेलवे मालवाहक कारों के लिए एक विशेष कीलक प्रदान करना है, जिसका पुन: उपयोग किया जा सकता है और सुरक्षा कारक को बढ़ाया जा सकता है। , परिधि की दिशा में कॉलर की गति को सीमित करने के लिए।

मौजूदा लकड़ी के स्क्रू एक पतला कोण के साथ एक थ्रेडेड हिस्से से बने होते हैं और एक पतला स्टेम और एक स्क्रू हेड के साथ व्यवस्थित होते हैं। पेंच का सिर एक काउंटरसंक सिर, गोलार्द्ध, या अन्य आकार हो सकता है, और पेंच के सिर में एक नाली होती है जो उपकरण, एक शब्द नाली और एक अवतल क्रॉस नाली के साथ फिट होती है। मौजूदा लकड़ी के शिकंजे का टेपर कोण या तो 45 डिग्री या 60 डिग्री है, और टेपर कोण का अगला सिरा एक घूर्णन धागे द्वारा गठित एक नुकीला बिंदु है। मौजूदा लकड़ी के शिकंजे में उपयोग में निम्नलिखित तीन कमियां हैं। क्योंकि टेपर कोण 45 डिग्री या 60 डिग्री है, और थ्रेड कोण 64 डिग्री है, सामग्री में प्रवेश करते समय प्रतिरोध अपेक्षाकृत बड़ा होता है, इसलिए मौजूदा लकड़ी के शिकंजे को मैन्युअल रूप से खराब कर दिया जाता है। इसमें पेंच करना मुश्किल है, खासकर जब इसका उपयोग दृढ़ लकड़ी सामग्री के लिए किया जाता है, और अक्सर ऐसा होता है कि पेंच सिर की नाली खराब हो जाती है; पेंच खराब होने पर एक बड़ा पार्श्व क्षण बनेगा, जो स्थिति से विचलन की समस्या से ग्रस्त है; इसके अलावा, क्योंकि मौजूदा पेंच पतला है, यह सामग्री में प्रवेश करते समय रेडियल बल और अक्षीय बल दोनों के अधीन होगा, और इसकी तनाव स्थिति यह अधिक जटिल है, इसलिए फटा लकड़ी की सामग्री को फटने का कारण बनाना आसान है, और यहां तक कि सामग्री में अनुदैर्ध्य दरारें होने और अनुपयोगी होने का कारण।

स्टैंडर्ड स्प्रिंग वॉशर (GB/T93-1987) लाइट स्प्रिंग वॉशर (GB/T859-1987) हैवी स्प्रिंग वॉशर (GB/T7244-1987) स्प्रिंग वॉशर को स्प्रिंग मेसन के नाम से भी जाना जाता है। सैडल स्प्रिंग वॉशर (GB/T 7245-1987) सैडल स्प्रिंग वॉशर (GB/T 860-1987) वेव स्प्रिंग वॉशर (GB/T 7246-1987) वेव स्प्रिंग वॉशर (GB/T 955-1987)

फ्लैट कुंजी पक्ष में टोक़ को प्रसारित करती है, अच्छी तटस्थता है, इकट्ठा करना और अलग करना आसान है, और शाफ्ट पर भागों के अक्षीय निर्धारण का एहसास नहीं कर सकता है। साधारण फ्लैट की: टाइप ए, टाइप बी, टाइप सी, टाइप ए का उपयोग एंड मिल्स द्वारा मशीनी शाफ्ट ग्रूव के लिए किया जाता है। कुंजी खांचे में अक्षीय रूप से अच्छी तरह से तय होती है, लेकिन शाफ्ट पर खांचे के कारण तनाव की एकाग्रता बड़ी होती है; टाइप बी का उपयोग डिस्क मिलिंग कटर के लिए किया जाता है। मशीनीकृत शाफ्ट नाली, शाफ्ट का तनाव एकाग्रता छोटा है; सी प्रकार का उपयोग शाफ्ट अंत के लिए किया जाता है; यह उच्च गति, उच्च परिशुद्धता या चर भार और प्रभाव के तहत अवसरों के लिए उपयुक्त है, जैसे शाफ्ट पर गियर, स्प्रोकेट और अन्य घूर्णन भागों को ठीक करना। निर्देशित फ्लैट कुंजी: कुंजी शाफ्ट पर एक स्क्रू के साथ तय की जाती है, कुंजी और हब नाली गतिशील फिट में होती है, और शाफ्ट के हिस्से अक्षीय रूप से आगे बढ़ सकते हैं। कुंजी को शुरू करने की सुविधा के लिए, एक की-स्टार्टिंग स्क्रू होल है। उन अवसरों का उपयोग करें जहां शाफ्ट पर भागों का अक्षीय आंदोलन बड़ा नहीं है, जैसे गियरबॉक्स में स्लिप गियर। पंख कुंजी: कुंजी धुरी पर तय की जाती है, और शाफ्ट के हिस्से कुंजी के साथ अक्षीय रूप से आगे बढ़ सकते हैं; इसका उपयोग उन अवसरों में किया जाता है जहां शाफ्ट पर भागों की अक्षीय गति बड़ी होती है;

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड नूरल्ड इंदौरइंदौररिवेट नट्स, जीबी 70 इंदौरस्टेनलेस स्टील बोल्ट, ग्रेड 8 वाशर, फ्लैट वॉशर स्प्रिंग वॉशर कॉम्बिनेशन स्प्रिंग और फ्लैट नट संयोजन और अन्य उत्पाद, हम आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करने में आपकी सहायता कर सकते हैं।

201

304


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।