उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

फ्लैट हेड हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू फेंडर लाइसेंस प्लेट फ्रेम स्क्रू बच्चों के फर्नीचर हेक्सागोन पॉइंट टेल बोल्ट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:1938समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-28 02:17:19

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: काउंटरसंक हेड फिलिप्स स्क्रू, बड़े फ्...

सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन पैड का उपयोग फ़ायरवॉल द्वारा प्रेषित गर्मी और शोर को अवशोषित करने के लिए किया जाता है, और गर्मी इन्सुलेशन और कंपन अलगाव की भूमिका भी निभाता है, कार में अपेक्षाकृत शांत और आरामदायक वातावरण सुनिश्चित करता है और सवारी आराम में सुधार करता है। जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और 2, सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन और गर्मी इन्सुलेशन पैड 101 आमतौर पर स्क्रू बकल 102 के माध्यम से वाहन के शरीर के लिए तय किया जाता है। स्क्रू 100 को क्लैंपिंग फीट 103 द्वारा स्क्रू में क्लैंप किया जाता है। लिमिटिंग रिब 104 क्लैम्प्स स्क्रू 100। स्क्रू 100 को स्क्रू बकल 102 में क्लैम्प करने के बाद, स्क्रू 100 का टेल एंड एक्सपोज़ हो जाता है, जिससे स्क्रैच करना आसान होता है। ऑपरेटर जब अन्य घटकों को इकट्ठा करता है, और उजागर पेंच 100 जंग का कारण बनता है, जिससे पेंच 100 की कनेक्शन ताकत प्रभावित होती है, और पेंच 110 का सेवा जीवन भी कम हो जाता है।

बोल्ट के कई नाम हैं, और सभी के अलग-अलग नाम हो सकते हैं। कुछ लोग उन्हें स्क्रू कहते हैं, कुछ लोग उन्हें बोल्ट कहते हैं, और कुछ लोग उन्हें फास्टनर कहते हैं। हालाँकि इतने सारे नाम हैं, लेकिन उन सभी का मतलब एक ही है, वे सभी बोल्ट हैं। बोल्ट फास्टनर के लिए एक सामान्य शब्द है। बोल्ट एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के तिरछे वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के भागों को चरणबद्ध तरीके से जकड़ता है। [1] दैनिक जीवन और औद्योगिक उत्पादन में बोल्ट अपरिहार्य हैं। बोल्ट को उद्योग के चावल के रूप में भी जाना जाता है। यह देखा जा सकता है कि बोल्ट का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। बोल्ट के अनुप्रयोग क्षेत्र में शामिल हैं: इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद, यांत्रिक उत्पाद, डिजिटल उत्पाद, विद्युत उपकरण, विद्युत उत्पाद। जहाजों, वाहनों, हाइड्रोलिक इंजीनियरिंग और यहां तक कि रासायनिक प्रयोगों में भी बोल्ट का उपयोग किया जाता है। वैसे भी कई जगहों पर बोल्ट का इस्तेमाल किया जाता है. विशेष रूप से डिजिटल उत्पादों में उपयोग किए जाने वाले सटीक बोल्ट। डीवीडी, कैमरा, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि के लिए लघु बोल्ट; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि के लिए सामान्य बोल्ट; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए बड़े बोल्ट और नट का उपयोग किया जाता है; परिवहन उपकरण, विमान, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे बोल्ट के साथ मिलकर किया जाता है। उद्योग में बोल्ट के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक पृथ्वी पर उद्योग है, बोल्ट का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा।

मानक भागों आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले भाग होते हैं, जो विभिन्न यांत्रिक संरचनाओं में व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। उनमें से, टी-ट्रैक बोल्ट एक सामान्य मानक हिस्सा है। मौजूदा टी-आकार के ट्रैक बोल्ट, विशेष रूप से हाई-स्पीड रेलवे में उपयोग किए जाने वाले, अक्सर पूर्व-दफन ट्रैक में स्थापित होते हैं, और टी-आकार के ट्रैक बोल्ट को स्थापित करना आसान नहीं होता है, जो आसानी से स्थितीय विचलन का कारण बन सकता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक नट के साथ एक नई संरचना के साथ एक फास्टनर प्रदान करना है, जिसे उपयोग के दौरान पारंपरिक उपकरणों द्वारा कड़ा नहीं किया जा सकता है, और विशेष अवसरों के लिए उपयुक्त है जिसमें चोरी-रोधी की आवश्यकता होती है।

पेंच एक ऐसा उपकरण है जो वस्तु के वृत्ताकार घूर्णन और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के भागों को चरणबद्ध तरीके से जकड़ता है। चूंकि तय किए जाने वाले पुर्जे अलग-अलग होते हैं, इसलिए विभिन्न अनुप्रयोगों के लिए विभिन्न प्रकार के स्क्रू की आवश्यकता होती है। प्रेस स्क्रू एक नए प्रकार का फास्टनर है जिसे पतली प्लेट या शीट मेटल पर लगाया जाता है। सिद्धांत उभरा हुआ दांतों को शीट धातु के प्रीसेट छेद में दबाना है। सामान्य प्रीसेट होल का व्यास प्रेशर रिवेटिंग स्क्रू के बाहरी व्यास से थोड़ा छोटा होता है। छेद की परिधि प्लास्टिक रूप से विकृत है, और विकृत वस्तु को गाइड ग्रूव में निचोड़ा जाता है, जिससे लॉकिंग प्रभाव उत्पन्न होता है। हालांकि, लंबे समय तक उपयोग या लगातार कंपन के कारण मौजूदा प्रेसिंग स्क्रू को ढीला करना आसान है, जो कुछ छिपे हुए खतरों से ग्रस्त है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड बोल्ट, स्टील स्ट्रक्चर टॉर्सियन स्क्रू, फ्लैट स्क्रू, 10.9 स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं आप समाधान के लिए फास्टनरों।

इंदौरइंदौरफ्लैट हेड इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू

फेंडर लाइसेंस प्लेट धारक शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।