उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्टेनलेस स्टील क्रॉस राउंड हेड फ्लैट टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू युआन हेड पैन हेड फ्लैट टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2148समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-15 02:33:25

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा ताला नट, ...

वर्तमान में, कंप्यूटर, नेटवर्क, स्वचालन आदि के मानक अलमारियाँ में, कैबिनेट में उपकरण को ठीक करने के लिए, इसे फास्टनरों का उपयोग करके ठीक करने की आवश्यकता होती है। मौजूदा फास्टनरों में नट साधारण नट हैं, जो आंतरिक कार्ड संरचनाएं हैं। , निम्नलिखित कमियां हैं: 1. स्थापना और disassembly जटिल हैं, और स्थापना और disassembly के दौरान अखरोट डालने के लिए बड़ी मात्रा में बल की आवश्यकता होती है, और प्रत्येक की प्रसंस्करण त्रुटि के कारण अखरोट को स्थापित और अलग नहीं किया जा सकता है काष्ठफल; 2. अखरोट को लंबे समय तक उपयोग करने के बाद, अखरोट कार्ड के किनारे में सुस्त समस्या होगी, जो उपयोग को प्रभावित करेगी; 3. इंस्टॉलेशन या डिस्सेप्लर गिरने जैसी समस्याओं का कारण बनना आसान है, जिससे बिजली का शॉर्ट सर्किट हो सकता है, आदि, और संभावित सुरक्षा खतरे हैं; 4. उपकरण स्थापना की दक्षता कम है।

ऑटोमोबाइल गर्डर रिवेट्स का पारंपरिक निराकरण ज्यादातर मैन्युअल रूप से किया जाता है, जिसमें कई दोष होते हैं जैसे कि लंबे समय तक जुदा करने का समय, कम डिस्सेप्लर दक्षता, श्रम-गहन, समय लेने वाली, श्रम-गहन, कम संचालन सुरक्षा, कठिन सुरक्षा और आसान चोट।

एक इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन लोडिंग और अनलोडिंग टूल, जिसमें एक आयताकार आधार होता है, जिस पर एक टूलींग को ठीक करने के लिए एक खोखले बेलनाकार टूलिंग स्टेशन की व्यवस्था की जाती है और कतरनी बल परीक्षण के लिए टूलींग पर एक इंदौरबेलनाकार पिन स्थापित किया जाता है, टूलींग में एक बाहरी सिलेंडर और एक आंतरिक सिलेंडर शामिल होता है। जो एक साथ इकट्ठे होते हैं, बाहरी सिलेंडर और आंतरिक सिलेंडर निकासी फिट होते हैं, और टूलिंग परीक्षण पूरा होने के बाद आंतरिक सिलेंडर को बाहर निकालने के लिए आधार को काउंटरबोर के साथ प्रदान किया जाता है।

पेंच एक सामान्य थ्रेडेड कनेक्शन हिस्सा है, जिसका उपयोग मुख्य रूप से कनेक्शन बॉडी पर एक हिस्से को ठीक करने के लिए किया जाता है। जब कनेक्ट करना आवश्यक हो, तो जुड़े हुए हिस्सों पर छेद से गुजरने के लिए स्क्रू का उपयोग करें, और स्क्रू पर बाहरी धागे को कसने के लिए कनेक्टिंग बॉडी में स्क्रू करें; युग्मन भाग को युग्मन निकाय से अलग किया जाता है। स्क्रू डिस्सेप्लर और असेंबली के लिए मौजूदा सामान्य उपकरण आम तौर पर एडजस्टेबल वॉंच, ओपन-एंड वॉंच, टॉर्क्स वॉंच, सॉकेट वॉंच, एलन वॉंच, फ्लैट-ब्लेड स्क्रूड्रिवर, क्रॉस-आकार वाले स्क्रूड्रिवर इत्यादि होते हैं, और एक स्क्रू केवल एक या के साथ अलग किया जा सकता है। एक प्रकार का उपकरण। असेंबली कार्य; जब उपकरण के प्रकार पूर्ण नहीं होते हैं, तो स्क्रू डिस्सेप्लर और असेंबली का काम पूरा करना मुश्किल होता है, और स्क्रू डिस्सेप्लर और असेंबली का काम टूल द्वारा बहुत सीमित होता है।

एक विरोधी ढीला अखरोट संरचना में एक फ्लैट अखरोट और एक तिरछा अखरोट शामिल है। परोक्ष नट की एक छोर सतह एक तिरछी सतह होती है, और तिरछी सतह और तिरछी नट के स्क्रू होल अक्ष की ऊर्ध्वाधर रेखा के बीच एक कोण बनता है। एक के बाद एक बोल्ट पर नट स्थापित किए जाते हैं, और दो नटों की संभोग संपर्क सतहों में झुकी हुई सतह शामिल होती है, जो क्रम में कड़े होते हैं।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: DIN603 बोल्ट, घुँघराले तांबे के पोस्ट, काले और कठोर नट, काले रंग के लॉक नट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त फास्टनरों। फर्मवेयर समाधान।

स्टेनलेस स्टील

फिलिप्स राउंड हेड इंदौरइंदौरफ्लैट टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।