उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 स्टेनलेस स्टील संयुक्त रोक पाइप संयुक्त गैर-मानक मोड़ और मिलिंग भागों अनुकूलन का समर्थन करते हैं

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2117समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-08 15:30:17

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: DIN7984 स्क्रू, काले रंग के फ्लैट ...

स्क्रू का इतिहास 1986 में प्रसारित किया गया था। हमारे देश ने मानक भागों के लिए एक नया मानक तैयार किया, जिसे आमतौर पर व्यवसाय में नए मानक के रूप में जाना जाता है। सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले GB5780, GB5781, GB5782, GB5783, GB5784 हैं। GB5780 एक हेक्सागोनल हेड थिक टांग हाफ-थ्रेड स्क्रू है, इसकी सटीकता ग्रेड C-ग्रेड उत्पाद है, जिसे GB5782 से बदला जा सकता है (GB5782 एक हेक्सागोनल हेड थिक टांग फुल-थ्रेड स्क्रू है, और इसकी सटीकता ग्रेड ग्रेड ए और बी है। ) GB5781 एक हेक्सागोनल हेड फुल-थ्रेड स्क्रू है। पिरोया पेंच, सटीकता ग्रेड सी ग्रेड उत्पाद है। इसे GB5783 से बदला जा सकता है (GB5783 एक हेक्सागोनल हेड फुल-इंदौरटूथ स्क्रू है, और इसकी सटीकता ग्रेड ए और बी हैं)। GB5784 पतली छड़ और आधे दांतों वाला एक षट्भुज पेंच है।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में एक सिर, एक थ्रेडेड सेक्शन और एक फ़्लैगिंग सेक्शन शामिल होता है, फ़्लैगिंग सेक्शन को थ्रेडेड सेक्शन के नीचे व्यवस्थित किया जाता है, और फ़्लैगिंग सेक्शन और थ्रेडेड सेक्शन फिटिंग पर बढ़ते छेद से गुजरते हैं, ताकि कॉम्बिनेशन स्क्रू और फिटिंग घूर्णन योग्य रूप से जुड़े हुए हैं, इसलिए फ़्लैगिंग अनुभाग फिटिंग के माध्यम से गुजरने के बाद, फ़्लैगिंग अनुभाग के निचले भाग को रिवेट किया जाता है और दबाया जाता है ताकि फ़्लैगिंग अनुभाग का निचला भाग बाहर की ओर हो, ताकि संयुक्त पेंच को फिटिंग से अलग न किया जा सके।

बोल्ट के कई नाम हैं, और सभी के अलग-अलग नाम हो सकते हैं। कुछ लोग उन्हें स्क्रू कहते हैं, कुछ लोग उन्हें बोल्ट कहते हैं, और कुछ लोग उन्हें फास्टनर कहते हैं। हालाँकि इतने सारे नाम हैं, लेकिन उन सभी का मतलब एक ही है, वे सभी बोल्ट हैं। बोल्ट फास्टनर के लिए एक सामान्य शब्द है। बोल्ट एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के तिरछे वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के भागों को चरणबद्ध तरीके से जकड़ता है। [1] दैनिक जीवन और औद्योगिक उत्पादन में बोल्ट अपरिहार्य हैं। बोल्ट को उद्योग के चावल के रूप में भी जाना जाता है। यह देखा जा सकता है कि बोल्ट का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। बोल्ट के अनुप्रयोग क्षेत्र में शामिल हैं: इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद, यांत्रिक उत्पाद, डिजिटल उत्पाद, विद्युत उपकरण, विद्युत उत्पाद। जहाजों, वाहनों, हाइड्रोलिक इंजीनियरिंग और यहां तक कि रासायनिक प्रयोगों में भी बोल्ट का उपयोग किया जाता है। वैसे भी कई जगहों पर बोल्ट का इस्तेमाल किया जाता है. विशेष रूप से डिजिटल उत्पादों में उपयोग किए जाने वाले सटीक बोल्ट। डीवीडी, कैमरा, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि के लिए लघु बोल्ट; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि के लिए सामान्य बोल्ट; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए बड़े बोल्ट और नट का उपयोग किया जाता है; परिवहन उपकरण, विमान, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे बोल्ट के साथ मिलकर किया जाता है। उद्योग में बोल्ट के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक पृथ्वी पर उद्योग है, बोल्ट का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा।

उपयोगिता मॉडल एक स्थापना संरचना का प्रस्ताव करता है जो एक चैनल के साथ सहयोग करने के लिए टी-आकार के बोल्ट को अपनाता है, जिसमें बोल्ट हेड, एक इंस्टॉलेशन चैनल, एक नट और एक वॉशर शामिल होता है। स्क्रू रॉड के ऊपरी सिरे को स्क्रू हेड के साथ प्रदान किया जाता है, बोल्ट हेड की दो साइड की दीवारों को क्रमशः एक आर्क सतह के साथ प्रदान किया जाता है, बोल्ट हेड के दो सिरों को प्रोट्रूशियंस के साथ प्रदान किया जाता है, और इंस्टॉलेशन चैनल का आंतरिक भाग होता है एक आंतरिक गुहा के साथ प्रदान किया जाता है, स्थापना चैनल के ऊपर एक उद्घाटन होता है, बोल्ट सिर आंतरिक गुहा में स्थापित होता है, अखरोट पेंच पर स्थापित होता है, अखरोट स्थापना चैनल के ऊपर स्थित होता है, और स्थापना पर गैसकेट स्थापित होता है चैनल और अखरोट के बीच।

वर्तमान में, शाफ्ट रिटेनिंग रिंग्स को मुख्य रूप से तीन श्रेणियों में विभाजित किया जाता है: शाफ्ट के लिए इलास्टिक रिटेनिंग रिंग, शाफ्ट के लिए चपटा वायर रिटेनिंग रिंग और इंदौरशाफ्ट के लिए वायर रिटेनिंग रिंग। उनमें से, शाफ्ट के लिए स्प्रिंग रिटेनिंग रिंग आमतौर पर सर्किल प्लायर्स के साथ स्थापित की जाती है, और शाफ्ट के लिए फ़्लैटनिंग वायर रिटेनिंग रिंग और इंदौरशाफ्ट के लिए वायर रिटेनिंग रिंग आमतौर पर एक तेज पेचकश या सुई-नाक सरौता के साथ स्थापित की जाती है। इन दो विधियों के दोषों और कमियों पर नीचे विस्तार से चर्चा की जाएगी: सबसे पहले, उपरोक्त दो स्थापना विधियों के लिए ऑपरेटर को रिटेनिंग रिंग को खोलने के लिए एक बड़े बल का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, जो अधिक श्रमसाध्य है; शाफ्ट के लिए चपटा स्टील वायर रिटेनिंग रिंग और शाफ्ट के लिए स्टील वायर रिटेनिंग रिंग की स्थापना के लिए, क्योंकि वायर रिटेनिंग रिंग में कम लोच होती है और इसमें कोई बल बिंदु नहीं होता है, रिटेनिंग रिंग को तोड़ना या तोड़ना बहुत आसान होता है। संस्थापन प्रक्रिया के दौरान खिसकने के लिए संस्थापन उपकरण। वायर रिटेनिंग रिंग्स की स्थापना के लिए उच्च कौशल और अनुभव सक्षम हो सकते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन नट और नट्स, हेक्सागोन सॉकेट हेड रिंच बोल्ट, रंग गैल्वेनाइज्ड इंदौरआंतरिक और बाहरी दांत नट, एम्बेडेड पार्ट्स / इंजेक्शन मोल्ड कॉपर नट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

304 स्टेनलेस स्टील

संयुक्त


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।