उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पंच फ्लैट हेड एंटी-थेफ्ट स्क्रू स्नेक आई स्क्रू टू पॉइंट पैन हेड एंटी-थेफ्ट स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2240समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-13 19:24:32

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB825 लिफ्टिंग नट्स, व्हाइट जिंक-प्ले...

हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा सतह अखरोट में मुख्य रूप से एक अखरोट शरीर शामिल होता है, अखरोट शरीर के एक छोर पर एक निकला हुआ किनारा सतह तय होता है, और अखरोट शरीर के दूसरे छोर पर एक टोपी तय की जाती है। अच्छा सीलिंग और संक्षारण प्रतिरोध है। हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा सतह अखरोट में मुख्य रूप से एक अखरोट शरीर शामिल होता है, अखरोट शरीर के एक छोर पर एक निकला हुआ किनारा सतह तय होता है, और अखरोट शरीर के दूसरे छोर पर एक टोपी तय होती है; चूंकि इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरटोपी अखरोट के शरीर पर सेट होती है, इसलिए इसमें बेहतर सीलिंग प्रभावी ढंग से बारिश, नमी, धूल और अन्य हानिकारक पदार्थों को अखरोट के शरीर में विसर्जित करने से रोक सकती है, अखरोट के शरीर को जंग लगने से रोक सकती है, और हेक्सागोनल के सेवा जीवन को काफी बढ़ा सकती है फ्लेंज नट।

1. पहले टूटे हुए स्क्रू के टूटे हुए सिर की सतह पर कीचड़ को हटा दें, सेक्शन के सेंटर गन को मारने के लिए सेंटर गन का उपयोग करें, और फिर 6-8 मिमी के व्यास के साथ ड्रिल बिट को स्थापित करने के लिए इलेक्ट्रिक ड्रिल का उपयोग करें। अनुभाग के केंद्र में छेद को ड्रिल करने के लिए, छेद पर ध्यान देना चाहिए जिसके माध्यम से ड्रिल किया जाना चाहिए। छेद के माध्यम से ड्रिल किए जाने के बाद, छोटे ड्रिल बिट को हटा दें और इसे 16 मिमी के व्यास के साथ एक ड्रिल बिट के साथ बदलें, और टूटे हुए बोल्ट के छेद के माध्यम से विस्तार और ड्रिल करना जारी रखें। 2. 3.2 मिमी से कम व्यास वाली एक वेल्डिंग रॉड लें और टूटे हुए बोल्ट के छेद में अंदर से बाहर की ओर वेल्डिंग करने के लिए एक मध्यम और छोटे करंट का उपयोग करें। सरफेसिंग वेल्डिंग की शुरुआत में टूटे हुए बोल्ट की पूरी लंबाई का आधा हिस्सा लें। सरफेसिंग वेल्डिंग शुरू करते समय, चाप बहुत लंबा नहीं होना चाहिए। टूटे हुए बोल्ट की बाहरी दीवार के माध्यम से जलने से बचने के लिए, टूटे हुए बोल्ट के ऊपरी सिरे के सामने की ओर, और फिर 14-16 मिमी के व्यास और 8-10 मिमी की ऊंचाई के साथ एक सिलेंडर को वेल्ड करने के लिए सरफेसिंग जारी रखें। 3. सरफेसिंग पूरा होने के बाद, टूटे हुए बोल्ट को उसकी अक्षीय दिशा में कंपन करने के लिए एक हथौड़े से अंतिम चेहरे को हथौड़े से मारें। पिछले चाप से उत्पन्न गर्मी और बाद में शीतलन और इस समय कंपन के कारण, टूटे हुए बोल्ट और शरीर का धागा बीच में ढीला हो जाएगा। 4. ध्यान से देखें, जब यह पाया जाता है कि दस्तक के बाद फ्रैक्चर से जंग की एक छोटी मात्रा लीक हो जाती है, तो M18 नट लें और इसे सरफेसिंग कॉलम हेड पर रखें और दोनों को एक साथ वेल्ड करें। 5. वेल्डिंग के बाद, नट को अभी भी गर्म होने पर ढकने के लिए टॉर्क्स रिंच का उपयोग करें, और इसे आगे-पीछे मोड़ें, या आगे-पीछे घुमाते हुए एक छोटे हाथ के हथौड़े से नट के सिरे को टैप करें, ताकि टूटा हुआ बोल्ट निकाला जा सकता है। 6. टूटे हुए बोल्ट को बाहर निकालने के बाद, छेद में जंग और अन्य मलबे को हटाने के लिए फ्रेम में धागे को संसाधित करने के लिए उपयुक्त टैप का उपयोग करें।

फास्टनरों के विकास और डिजाइन में सबसे महत्वपूर्ण कड़ी गुणवत्ता नियंत्रण है। फ़ीड से तैयार उत्पाद शिपमेंट तक कई प्रमुख बिंदु हैं, और इन प्रमुख बिंदुओं में अलग-अलग निरीक्षण विधियां हैं। सबसे पहले, फ़ीड उपस्थिति, आकार, तत्वों, प्रदर्शन, हानिकारक पदार्थों का पता लगाने आदि से संबंधित है; प्रक्रिया उपस्थिति, आकार, टक्कर परीक्षण, फोर्जिंग प्रवाह रेखा के बारे में अधिक है; गर्मी उपचार उपस्थिति, कठोरता, टोक़, तनाव, धातु विज्ञान, आदि के बारे में अधिक है; सतह का उपचार कुछ हाइड्रोजन उत्सर्जन परीक्षण, कोटिंग्स, नमक स्प्रे, आदि के बारे में अधिक है, जिसमें शिपमेंट में हानिकारक पदार्थों का पता लगाना शामिल है। आकार और उपस्थिति निरीक्षण में, सामान्य हैं द्विघात तत्व, समोच्च माप उपकरण, तीन-समन्वय माप उपकरण, छवि सॉर्टिंग मशीन (यह एक पूर्ण चयन मशीन है); यांत्रिक और रासायनिक निरीक्षण में, मुख्य रूप से कठोरता मशीनें (रॉकवेल और विकर्स) होती हैं। ), तन्यता मशीन, मेटलोग्राफिक माइक्रोस्कोप; सामग्री परीक्षण में, एक स्पेक्ट्रम विश्लेषक और एक नमक स्प्रे परीक्षण मशीन है।

गियर, रिम पर दांतों के साथ यांत्रिक घटक जो गति और शक्ति संचारित करने के लिए लगातार जाल कर सकते हैं, दांतों के साथ यांत्रिक भाग हैं जो एक दूसरे के साथ जाल कर सकते हैं। उद्योग में उपयोग किए जाने वाले गियर आमतौर पर स्टील के बने होते हैं। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले स्टील्स क्वेंच्ड और टेम्पर्ड स्टील, हार्डेड स्टील, कार्बराइज्ड और क्वेंच्ड स्टील और नाइट्राइड स्टील होते हैं। कास्ट स्टील की ताकत जाली स्टील की तुलना में थोड़ी कम होती है, और इसका उपयोग अक्सर बड़े आकार के गियर में किया जाता है; ग्रे कास्ट आयरन में खराब यांत्रिक गुण होते हैं और इसका उपयोग लाइट-लोड ओपन गियर ट्रांसमिशन में किया जा सकता है; तन्य लोहा आंशिक रूप से स्टील के गियर को बदल सकता है; प्लास्टिक गियर ज्यादातर उन जगहों पर उपयोग किए जाते हैं जहां हल्के भार और कम शोर की आवश्यकता होती है, और उनके साथ मेल खाते हैं गियर आमतौर पर अच्छी तापीय चालकता वाले स्टील गियर से बने होते हैं।

उपरोक्त तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए, Yueluo एक स्क्रू स्थापना विधि प्रदान करता है। शिकंजा स्थापित करने के लिए इस पद्धति का उपयोग करते समय, सेंसर को यह समझना चाहिए कि शिकंजा को सक्रिय करने की अनुमति देने से पहले शिकंजा को निर्दिष्ट स्थिति में समायोजित किया गया है, जो शिकंजा को समायोजित होने से रोकता है। प्रक्रिया के दौरान परिचालन त्रुटियों के कारण व्यक्तिगत चोट की दुर्घटनाएँ। Yueluo द्वारा अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए अपनाया गया तकनीकी समाधान एक पेंच स्थापना विधि है, जिसमें निम्नलिखित चरण शामिल हैं: a. स्क्रू होल संरचना को ठीक करें जिसे वर्कबेंच पर स्थापित करने की आवश्यकता है, और स्क्रू मुंह में संबंधित आकार के स्क्रू को ठीक करें; बी। ट्रैक नाली पर सेंसर को स्क्रू होल संरचना के ठीक ऊपर लंबवत स्थिति में समायोजित करें; सी। पेंच की स्थिति को तब तक समायोजित करें जब तक कि पेंच पर सेंसर सेंसर द्वारा भेजे गए संकेत को महसूस न कर ले; डी। पेंच बिजली की आपूर्ति चालू करें, और पेंच में पेंच स्थापित करें छेद संरचना के अंदर, स्थापना पूर्ण हो गई है। पूर्व कला की तुलना में, यूलुओ के निम्नलिखित लाभकारी प्रभाव हैं। Yueluo द्वारा प्रदान की गई स्क्रू इंस्टॉलेशन विधि में आकस्मिक हिटिंग को रोकने के चरण हैं, जो स्क्रू समायोजन प्रक्रिया के दौरान ऑपरेशन त्रुटियों के कारण होने वाली व्यक्तिगत चोट दुर्घटनाओं से बचा जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: SO3.5 थ्रू-होल प्रेशर रिवेटिंग स्टैंडऑफ, क्लॉ बोल्ट, सफेद जस्ता शिकंजा, बाहरी और आंतरिक दाँतेदार स्टॉप वाशर और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आपके पास आपके लिए सही फास्टनर समाधान है।

छिद्रित फ्लैट हेड एंटी-थेफ्ट स्क्रू

इंदौरसांप की आंख का पेंच


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।