उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

गैर-मानक गोल सिर ऊर्ध्वाधर धागा बोल्ट हाथ से कड़े पूर्ण-धागा ठीक-दाँत शिकंजा गैर-मानक कस्टम चित्र

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2038समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-18 03:18:19

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हाथ से तंग नट, पीतल के वाशर, उच्च शक्...

इस उपयोगिता मॉडल का उद्देश्य पूर्व कला में समस्याओं को हल करना है, और एक स्थापना संरचना का प्रस्ताव है जो टी-बोल्ट और नाली मिलान को अपनाता है, जो बोल्ट की स्थापना को और अधिक सुविधाजनक बना सकता है, कसने की डिग्री अधिक है, सेवा जीवन लंबा है, और नियमित प्रतिस्थापन और रखरखाव।

समकालीन मशीनरी और उपकरणों में बियरिंग्स एक महत्वपूर्ण घटक हैं। इसका मुख्य कार्य यांत्रिक घूर्णन शरीर का समर्थन करना है, इसके आंदोलन के दौरान घर्षण गुणांक को कम करना और इसकी रोटेशन सटीकता सुनिश्चित करना है। हर बार जब लोकोमोटिव की मरम्मत की जाती है, तो एक्सल बॉक्स के अंतिम कवर को अलग करने की आवश्यकता होती है, एक्सल हेड की खामियों के लिए परीक्षण किया जाता है और बेयरिंग को ग्रीस के साथ पूरक किया जाता है, जिसमें एक्सल बॉक्स बियरिंग रिटेनिंग रिंग की असेंबली और असेंबली शामिल होती है। मौजूदा डिस्सेप्लर विधि दो जीभ पिनों को बेयरिंग रिटेनिंग रिंग और एक्सल बॉक्स के बीच के गैप में डालने की पारंपरिक विधि का उपयोग करके बाएं और दाएं को चुभाना है, और धीरे-धीरे इसे एक्सल हेड से अलग करना है। क्योंकि बेयरिंग रिटेनिंग रिंग और शाफ्ट हेड के बीच क्लीयरेंस छोटा है, और एक्सल बॉक्स में ग्रीस द्वारा उत्पन्न चिपकने वाला बल बड़ा है, अगर डिस्सैड विधि उपयुक्त नहीं है या बल एक समान नहीं है, तो इससे कुछ नुकसान होगा एक्सल बॉक्स बॉडी और बेयरिंग रिटेनिंग रिंग या जैम। बेयरिंग को नुकसान पहुंचाना आसान है, और डिसएस्पेशन और असेंबली टूल्स को भी नुकसान होने की संभावना है, इसलिए सुरक्षा जोखिम अधिक है, और असर रिटेनिंग रिंग के प्रत्येक डिस्सेप्लर और असेंबली समय लेने वाली और श्रमसाध्य है, श्रम -गहन, कम दक्षता, और बढ़ी हुई रखरखाव लागत।

मौजूदा औद्योगिक प्रौद्योगिकी क्षेत्र में, मुख्य रूप से घटकों के बीच कनेक्शन के लिए स्क्रू का उपयोग किया जाता है। कई इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों के लिए, क्योंकि उत्पाद अधिक से अधिक पतले और हल्के होते हैं, शेल और शेल के बीच का संबंध अक्सर शेल की मोटाई से प्रभावित होता है। , आमतौर पर कनेक्शन के लिए स्क्रू कॉलम संरचना का उपयोग करने की आवश्यकता होती है। मौजूदा आउटडोर थ्री-प्रूफ मोबाइल फोन को एक उदाहरण के रूप में लें: स्क्रू कॉलम संरचना में एक शेल, एक शेल और एक स्क्रू शामिल होता है, शेल को स्क्रू कॉलम की बहुलता के साथ प्रदान किया जाता है, और स्क्रू कॉलम में नट को अंदर के माध्यम से इंजेक्ट किया जाता है। -मोल्ड इंजेक्शन प्रक्रिया। सीधे आवास के साथ एकीकृत। बाहरी थ्री-प्रूफ मोबाइल फोन के विशेष उपयोग के माहौल और उपयोग की आवश्यकताओं के कारण, उन्हें अच्छे उच्च-शक्ति वाले एंटी-ड्रॉप प्रदर्शन की आवश्यकता होती है, जबकि पूर्व कला में तीन-प्रूफ मोबाइल फोन उच्च-शक्ति ड्रॉप परीक्षणों के अधीन होते हैं। पेंच स्तंभ के मौलिक तनाव एकाग्रता के लिए। प्रक्रिया के दौरान, स्क्रू कॉलम के टूटने या जड़ से टूटने जैसी समस्याएं होती हैं।

उपयोगिता मॉडल की सामग्री ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरहेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू प्रदान करना है जो जुदा करना और इकट्ठा करना आसान है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, वर्तमान आविष्कार द्वारा अपनाई गई तकनीकी योजना इस प्रकार है: एक षट्भुज सॉकेट स्क्रू, जिसमें एक बेलनाकार स्क्रू हेड और स्क्रू हेड के नीचे एक बेलनाकार स्क्रू होता है, स्क्रू को थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है, और एक एकीकृत स्क्रू को स्क्रू हेड और स्क्रू के बीच डिज़ाइन किया गया है। सर्कुलर स्कर्ट पैड में स्क्रू हेड पर अक्षीय दिशा के साथ एक हेक्सागोनल डिप्रेशन होता है, और इसकी विशेषता यह है कि स्क्रू हेड के हेक्सागोनल डिप्रेशन की साइड वॉल के ऊपरी हिस्से पर दो सममित फ्लैट ग्रूव खोले जाते हैं, और लाइन्स दो फ्लैट खांचे ओवरलैप। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के सॉकेट हेड स्क्रू की तुलना साधारण सॉकेट हेड स्क्रू से की जाती है। स्क्रू के शीर्ष पर आंतरिक षट्भुज स्थान में एक पायदान बनाया गया है। उपकरण के उपयोग के संदर्भ में, इस बात से बचा जा सकता है कि सॉकेट हेड स्क्रू को संबंधित सॉकेट हेड टूल्स से सुसज्जित किया जाना चाहिए। नुकसान। बेहतर हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू न केवल मिलान करने वाले हेक्सागोन सॉकेट टूल का उपयोग कर सकता है, बल्कि पारंपरिक फ्लैट-ब्लेड स्क्रूड्राइवर का भी उपयोग कर सकता है, जो उपयोग करने के लिए अधिक सुविधाजनक है।

उपयोगिता मॉडल एक जोड़ने वाले टुकड़े से संबंधित है, विशेष रूप से आंतरिक सजावट में उत्पादों को आकार देने के लिए उपयोग किए जाने वाले मादा और मादा स्क्रू से। वर्तमान सजावट परियोजना में, सजावट स्टीरियोटाइप उत्पाद को ठीक करते समय, प्रक्रिया जटिल होती है, इसलिए श्रम-केंद्रित और समय लेने वाली, निर्माण लागत अधिक होती है, और निर्माण की डिग्री कम होती है। उदाहरण के लिए, दीवार को ठीक करने के लिए सजावटी बोर्ड, इसके संचालन में प्रयुक्त मुख्य प्रक्रिया चरण नाखून पट्टी को समतल करना है। कहने का तात्पर्य यह है कि लकड़ी को आवश्यक विनिर्देशों के अनुसार देखा, फिर दीवार पर क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर रेखाएँ खींचीं, और फिर क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर रेखाओं के अनुसार लकड़ी की पट्टियों को दीवार पर कील लगाएँ, और फिर बोर्ड को गोंद और गोंद दें। पहला कदम लाइनों, रंग और पेंट को स्थापित करना है। यह देखा जा सकता है कि निर्माण के लिए उपरोक्त विधि का उपयोग करना काफी परेशानी भरा है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक इंदौरमहिला पेंच प्रदान करना है, जो सजावटी उत्पादों को कुशलता से दीवार से जोड़ सकता है। जैसा कि ऊपर कल्पना की गई है, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का तकनीकी समाधान एक इंदौरमहिला पेंच है, जिसकी विशेषता यह है कि पेंच के दोनों सिरों को पिरोया जाता है, स्क्रू-इन एंड को इंदौरप्लास्टिक विस्तार ट्यूब में डाला जाता है। दीवार, और पेंच के दूसरे छोर को उसी के साथ पिरोया गया है एक महिला टुकड़ा संभोग और जुड़ा हुआ है। पेंच का दूसरा सिरा भी बार्ब के आकार का हो सकता है और सीधे सजावटी बोर्ड के साथ फिट हो सकता है। स्क्रू-इन एंड का पेंच धागा एक लकड़ी का धागा है, और मादा भाग के साथ संभोग कनेक्शन का धागा एक मशीन धागा है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बुझती और कठोर हॉट-पिन शाफ्ट, राष्ट्रीय मानक छर्रे नट, स्क्रू और स्क्रू लिंक नट, हेक्सागोन 4.8 ग्रेड बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

गैर-मानक गोल सिर ऊर्ध्वाधर अनाज बोल्ट

हाथ से पूरा धागा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।