उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

भेड़ आंख की अंगूठी पेंच 304 स्टेनलेस स्टील भेड़ आंख हुक पेंच गहने पेंच;

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2406समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-24 15:08:55

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: डबल-एंडेड स्क्रू स्टड बोल्ट, बाह...

वर्तमान में, इंजेक्शन मोल्डिंग स्क्रू का व्यापक रूप से विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक और ऑटोमोटिव घटकों में उपयोग किया जाता है, जिसमें एक शरीर भी शामिल है, जिसके बीच में छेद 3 के माध्यम से प्रदान किया जाता है, शरीर के सिर 1 में हेक्सागोनल क्रॉस-सेक्शन होता है, और पूंछ 2 के साथ प्रदान किया जाता है पेंच दांत। उपयोग में होने पर, शरीर के छेद 3 के बीच में पहले वायर हार्नेस लगाया जाएगा, और फिर इसे हेड I से इंजेक्शन मोल्डिंग द्वारा ठीक किया जाएगा, और टेल 7 के थ्रेड्स को अन्य घटकों के साथ जोड़ा और स्थापित किया जाना चाहिए। चूंकि मुख्य शरीर का सिर I हेक्सागोनल है, इंजेक्शन मोल्डिंग के बाद प्रदान किया गया टोक़ अपर्याप्त है। इसलिए, बाहरी धागे को स्थापित करने और अन्य घटकों के साथ जुड़े होने के बाद, सिर फिसलने का खतरा होता है, स्थापना विश्वसनीय नहीं होती है, और कोई पुश-पुल बल नहीं होता है, जिसके परिणामस्वरूप उत्पाद की विफलता और सुरक्षा खतरों में वृद्धि होती है।

वर्तमान में, लोगों द्वारा उपयोग किए जाने वाले स्क्रू में ऐसा उपकरण नहीं दिया जाता है जो ढीला न हो, विशेष रूप से कुछ प्रमुख भागों में, यदि स्क्रू को ढीला किया जाता है, तो इससे भारी नुकसान होगा। वर्तमान स्थिति को दूर करने के लिए, पेंच को ढीला होने से रोकने के लिए पेंच पर कोई उपकरण नहीं है, जिससे भारी नुकसान हो सकता है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड आंतरिक भाग ढीला नहीं होगा, और यह लोगों को रखरखाव की परेशानी से बचाएगा और दुर्घटनाओं के छिपे खतरे को कम करेगा। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए अपनाया गया समाधान एक विशेष स्क्रू और नट बनाना है, स्क्रू पर स्टॉप ग्रूव सेट करना और फिर नट पर स्टॉप रॉड सेट करना है। स्क्रू को कसने के बाद, स्क्रू को ढीला होने से बचाने के लिए बैकस्टॉप रॉड को बैकस्टॉप ग्रूव में फंसने दें। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का लाभकारी प्रभाव यह सुनिश्चित करना है कि सेवा अवधि के दौरान शिकंजा ढीला नहीं होगा, दुर्घटनाओं के छिपे खतरे को कम करेगा और रखरखाव दर को कम करेगा। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड को नीचे दिए गए चित्र और अवतार के साथ संयोजन के रूप में वर्णित किया गया है

पारंपरिक एकतरफा रिवेटिंग प्रक्रिया मुख्य रूप से दो तरीकों को अपनाती है: इंदौरइंदौररिवेट नट कनेक्शन और ब्लाइंड रिवेट कनेक्शन। कीलक नट की दक्षता कम होती है। यदि खोखले अखरोट का उपयोग किया जाता है, तो कठोरता अपर्याप्त होती है, जिसके परिणामस्वरूप कम कनेक्शन शक्ति होती है। इसके अलावा, कीलक अखरोट का मरोड़ प्रतिरोध कम है। यदि बेहतर मरोड़ प्रतिरोध प्राप्त करने के लिए कीलक नट का उपयोग किया जाता है, तो इसे हेक्सागोनल आकार में बनाया जाता है। एम्बेडिंग, क्योंकि शीट धातु के उद्घाटन के आकार को भी इसी षट्भुज में बनाने की आवश्यकता होती है, यह प्रक्रिया के लिए असुविधाजनक है।

पोजिशनिंग पिन एक ऐसा पिन होता है जिसे मोल्ड के दो आसन्न हिस्सों को दो या दो से अधिक भागों से बने मोल्ड में सटीक रूप से स्थापित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखा जा सकता है कि पोजिशनिंग पिन एक पोजिशनिंग भूमिका निभाता है, और बंद होने पर मोल्ड को सटीक रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए। उत्पाद, और पोजिशनिंग पिन ऊपरी और निचले सांचों को सटीक स्थिति में भूमिका निभा सकता है। Yueluo के मोल्ड डिजाइन और निर्माण में, पोजिशनिंग पिन सबसे आम भागों में से एक है। चूंकि इसका उपयोग केवल भागों के बीच स्थिति के लिए किया जाता है, इसलिए बहुत कम लोग इस पर बहुत अधिक ध्यान देंगे। येलुओ की कोल्ड स्टैम्पिंग प्रक्रिया में, ब्लैंकिंग भागों की आयामी सटीकता पंच और अवतल डाई के काम करने वाले हिस्से के आकार पर निर्भर करती है, और उनके बीच का आयामी अंतर ब्लैंकिंग डाई गैप का गठन करता है। डाई डिज़ाइन के लिए गैप एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया पैरामीटर है, और इसके आकार का ब्लैंकिंग भाग के अनुभाग की गुणवत्ता, ब्लैंकिंग बल और डाई के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है। यदि अंतराल बहुत बड़ा है, तो छिद्रण में छिद्रण गड़गड़ाहट दिखाई देगी; यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो अनुभाग में द्वितीयक दरारें होंगी और बाहर निकालना गड़गड़ाहट दिखाई देगी, जो असंतोषजनक छिद्रण के बाद अनुभाग की गुणवत्ता बनाएगी, और एक उचित अंतर न केवल छिद्रण अनुभाग में मदद करेगा। गुणवत्ता में सुधार 12 साल पुराने बर्तनों के जीवन काल में सुधार करने में भी योगदान देता है।

स्प्रिंग वॉशर ढीला होने से रोक सकता है और पूर्व-कसने वाले बल को बढ़ा सकता है, जबकि फ्लैट वॉशर में यह कार्य नहीं होता है। इसका उपयोग कसने वाले संपर्क क्षेत्र को बढ़ाने, बोल्ट और वर्कपीस के बीच घर्षण को रोकने और बोल्ट को रोकने के लिए कनेक्टर की सतह की रक्षा करने के लिए किया जा सकता है। अखरोट को कसने पर वर्कपीस की सतह को खरोंच दिया जाता है। हालांकि, कुछ महत्वपूर्ण कनेक्शनों के लिए, जैसे कि स्थान जो मुख्य रूप से शक्ति संचारित करने के लिए घर्षण बल उत्पन्न करने के लिए संपीड़न पर निर्भर करते हैं, स्प्रिंग पैड का उपयोग नहीं किया जा सकता है, और कनेक्शन की कठोरता कम हो जाती है, जिससे दुर्घटनाओं का खतरा होता है। स्प्रिंग वाशर को छोड़ा जा सकता है। जब जुड़े भागों की ताकत कम हो, तो संपर्क क्षेत्र को बढ़ाने के लिए इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर या इंदौरनिकला हुआ किनारा बोल्ट का उपयोग करें। जब कंपन होता है, नाड़ी होती है, और माध्यम के तापमान में बहुत उतार-चढ़ाव होता है, तो स्प्रिंग वाशर का उपयोग किया जाना चाहिए।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: वानजाउ नट्स, नॉन-रिटर्न राउंड नट्स, लेफ्ट-हैंड स्क्रू, TA2 टाइटेनियम स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान के साथ।

भेड़ आँख सॉकेट पेंच

304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।