उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पीतल पेंच बेलनाकार सिर DIN912 मानक षट्भुज धागा विस्तार

लेखक:[email protected] क्लिक करना:1960समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-15 19:48:53

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड बोल्ट, बाहरी हेक्सागोनल स्ट...

गुणवत्ता निरीक्षण प्रक्रिया प्रसारण की शुरुआत में, हमने अपने उत्पादन पेंच उद्योग में इंदौरक्रॉस रिकर्ड स्क्रू और स्क्रू वायर सामग्री का आदेश दिया। स्क्रू उद्योग में निर्माताओं के लिए, हमें पहले स्क्रू वायर के वायर व्यास और स्क्रू की सामग्री का पता लगाना चाहिए। आम तौर पर, स्क्रू के तार व्यास को कैलिपर और मापने वाले तार द्वारा मापा जाता है। व्यास का आकार, चाहे वह आपके द्वारा आदेशित आकार के समान हो। इनका परीक्षण करने के बाद, यह उत्पादन प्रक्रिया में परीक्षण है, जो पेंच के सिर से शुरू होता है, सिर के आकार, सिर के विपरीत पक्ष, विकर्ण कोण, क्रॉस ग्रूव की गहराई, सहनशीलता सीमा निर्धारित करने के लिए होता है। पेंच और इतने पर। इन्हें कैलिपर्स से चेक किया जाता है। दांतों को घुमाते समय सभी पहलुओं के निरीक्षण में, मुख्य बात यह है कि क्या धागा पास और स्टॉप गेज को पार कर सकता है, और क्या स्क्रू धागा गेज को पार कर सकता है और रुक सकता है। अगला इलेक्ट्रोप्लेटिंग माप समस्या है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग के बाद, क्या यह पर्यावरण संरक्षण की आवश्यकताओं को पूरा करता है और क्या यह नमक स्प्रे द्वारा आवश्यक समय को पारित कर सकता है। उपकरण में पर्यावरण परीक्षण मशीन और नमक स्प्रे परीक्षण मशीन शामिल हैं। संक्षेप में, क्रॉस रिकेस्ड स्क्रू के उत्पादन और बिक्री प्रक्रिया में, स्क्रू की गुणवत्ता का पता लगाने के लिए आवश्यक उपकरण होने चाहिए। सारांश को निम्नानुसार संक्षेपित किया जाना चाहिए: कैलीपर्स, कठोरता परीक्षक, नमक स्प्रे मशीन, पर्यावरण परीक्षण मशीन, पास और स्टॉप गेज, आदि।

बाजार में नट्स में अभी भी कुछ दोष हैं। बोल्ट ढीले होने से बचाने के लिए एक दूसरे के खिलाफ कई नट पर भरोसा करते हैं। इस विधि को पूरी तरह से बंद नहीं किया जा सकता है। भारी दबाव और कंपन के अधीन होने पर बोल्ट आसानी से ढीले हो जाते हैं, जो संभावित सुरक्षा खतरों को छुपाता है और एक सुरक्षात्मक प्रभाव डालता है। खराब समस्या, इसके लिए हम सेल्फ-लॉकिंग फंक्शन के साथ एक नट का प्रस्ताव करते हैं

राउंड हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू को पैन-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू भी कहा जाता है, जो बड़े पैन-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू और छोटे पैन-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू में विभाजित होते हैं। सामग्री स्टेनलेस स्टील और लोहे में विभाजित हैं। स्टेनलेस स्टील राउंड हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू में स्टेनलेस स्टील के छोटे पैन हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू और स्टेनलेस स्टील के बड़े पैन-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू शामिल हैं। राष्ट्रीय मानकों को क्रमशः GB9074.8 और GB9074.4 के रूप में व्यक्त किया जाता है।

इलेक्ट्रॉनिक प्रौद्योगिकी के तेजी से विकास के साथ, सर्किट बोर्डों का एकीकरण अधिक से अधिक हो रहा है, और सर्किट बोर्डों की परतों की संख्या बढ़ रही है। रिवेटिंग और प्रेसिंग के दौरान सटीक संरेखण सुनिश्चित करने के लिए प्रेस-फिट और फिक्स। पीसीबी बोर्ड पर उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स मूल रूप से पीतल के रिवेट्स होते हैं। जब मल्टी-लेयर पीसीबी बोर्ड को रिवेट और प्रेस करते हैं, तो मेटल चिप्स दिखाई देने के लिए प्रवण होते हैं, आंतरिक परत शॉर्ट सर्किट या परतों के बीच विदेशी वस्तुएं, और पीतल की रिवेट्स की वजह से उच्च कठोरता और बड़ी दीवार मोटाई के साथ, पीसीबी का रिवेटेड क्षेत्र अधिक मोटा होता है गैर-रिवेट क्षेत्र, जो सहायक उपकरण के मध्य स्टील प्लेट को नुकसान पहुंचाना आसान है। इसी समय, उभरे हुए रिवेट्स तांबे की पन्नी के मुक्त विस्तार में बाधा डालते हैं, जिससे तांबे की पन्नी का उत्पादन करना आसान होता है। झुर्रीदार घटना। अब बहु-परत पीसीबी बोर्ड बनाने के लिए उपयोग किए जाने वाले बेहतर प्लास्टिक रिवेट्स हैं। लाभ यह है कि कोई धातु का मलबा उत्पन्न नहीं होता है, और साथ ही, उपकरण स्टील प्लेट सबसे बड़ी हद तक क्षतिग्रस्त नहीं होती है। हालांकि, प्लास्टिक की अंतर्निहित ताकत के कारण मौजूदा प्लास्टिक रिवेट्स अपर्याप्त हैं। जब पीसीबी बोर्ड को रिवेट किया जाता है और दबाया जाता है, तो इसे ख़राब करना आसान होता है, और स्थिति गलत होती है, जिसके परिणामस्वरूप परतों के बीच अव्यवस्था होती है, जिसके परिणामस्वरूप उत्पाद दोष दर में खराब सुधार होता है।

Riveting उत्पाद शीट भागों के एकतरफा कनेक्शन, भारी स्थापना उपकरण के बिना तेज़ और कुशल कनेक्शन के लिए बहुत सुविधा प्रदान करते हैं, और विश्वसनीय मानक आंतरिक और बाहरी धागे का उत्पादन करते हैं, सतह के उपचार के बाद ठंड स्थापना प्राप्त करते हैं, कोई प्रदूषण नहीं, वेल्डिंग पागल के लिए प्रभावी विकल्प है। मुख्य अनुप्रयोग: ऑटो-बॉडी, सीट बेल्ट सिस्टम, बंपर, एयरबैग सिस्टम, आदि। 1. वन-वे ड्रॉइंग कनेक्शन 2. मानक आंतरिक और बाहरी धागे का निर्माण करें 3. सामान्य उत्पाद श्रेणी: M3-M124। सामग्री: कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील, एल्यूमिनियम 5. उच्च गुणवत्ता वाले वायु उपकरण - कुशल, किफायती, हल्के और संचालित करने में आसान। हैंड इंदौरइंदौररिवेट नट्स के समान सिद्धांत का उपयोग करें।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ड्राइव-इन स्क्रू, GB6177.1 षट्भुज निकला हुआ किनारा, ग्रेड 4 इंदौरइंदौरषट्भुज नट, अतिरिक्त बड़े गास्केट और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरपीतल का पेंच

बेलनाकार सिर DIN912 मानक


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।