उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

गैर-मानक गोल सिर अंत चेहरा षट्भुज सॉकेट बोल्ट फ्लैट सिर आधा धागा मोटे दांत लंबे टांग पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2492समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-01 13:47:47

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मोटरसाइकिल स्क्रू, स्टेनलेस स्टील ...

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के लाभकारी प्रभाव हैं: ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड में, कीलक फिक्सिंग तंत्र का उपयोग अस्थायी रूप से कीलक को ठीक करने और स्थिति में लाने के लिए किया जाता है, और दबाव सिलेंडर का उपयोग आंदोलन को चलाने के लिए किया जाता है। अंतिम शाफ्ट का, ताकि सम्मिलन नोजल को उत्पाद में कीलक फिक्सिंग तंत्र में स्थित कीलक सम्मिलित किया जा सके। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड मैकेनिकल ड्राइव और ट्रांसमिशन को अपनाता है, जिसमें उच्च स्तर की स्वचालन और उच्च कार्य कुशलता है।

आम तौर पर ज्ञात बोल्ट बड़े व्यास वाले स्क्रू को संदर्भित करते हैं। इस कथन के अनुसार, स्क्रू का व्यास बोल्ट की तुलना में बहुत छोटा होता है। स्टड बोल्ट में सिर नहीं होता है, और कुछ को स्टड कहा जाता है। स्टड के दोनों सिरों को पिरोया गया है, बीच में कोई धागा नहीं है और बीच में एक चिकनी रॉड है। गियर रैक जैसे बड़े उपकरणों पर स्टड का उपयोग किया जाता है। वास्तविक उपयोग में, बाहरी भार में कंपन होगा और तापमान के प्रभाव से घर्षण बल कम हो जाएगा, और थ्रेडेड कनेक्शन समय के साथ ढीला और विफल हो जाएगा। इसलिए, सामान्य समय में स्टड बोल्ट के रखरखाव में अच्छा काम करना आवश्यक है। लंबे समय तक यांत्रिक घर्षण की क्रिया के तहत स्टड बोल्ट या एंकर बोल्ट में समस्या होगी। जब समस्याएँ आती हैं, तो इंजन ऑयल पैन को हटा दिया जाना चाहिए, और इंजन असर वाली झाड़ियों के उपयोग की सावधानीपूर्वक जाँच की जानी चाहिए, और असर वाली झाड़ियों के बीच की निकासी की जाँच की जानी चाहिए। चाहे वह बहुत बड़ा हो, अगर गैप बहुत बड़ा हो, तो उसे समय रहते बदल देना चाहिए। स्टड बोल्ट को बदलते समय, कनेक्टिंग रॉड बोल्ट को भी बदलें। जब कुछ बड़े उपकरण जैसे कील बनाने की मशीन सामान्य संचालन में हों, यदि वे पाते हैं कि इंजन बहुत स्थिर नहीं चल रहा है या असामान्य शोर है, तो उन्हें बड़ी समस्याओं से बचने के लिए समय पर रुक जाना चाहिए और जांच करनी चाहिए।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, वाइब्रेटिंग प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट का मिलान स्क्रू रिसीविंग होल 35 से किया जाता है, और स्क्रू डिस्चार्ज पोर्ट के माध्यम से स्क्रू रिसीविंग होल 35 में सॉर्टिंग और सॉर्टिंग के बाद प्रवेश कर सकते हैं। हिल प्लेट 2. .. अधिमानतः, वाइब्रेटिंग प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट और स्क्रू एडजस्टिंग होल 35 के बीच एक गाइड रेल 6 प्रदान की जाती है, और स्क्रू गाइड रेल 6 के माध्यम से डिस्चार्ज पोर्ट से स्क्रू एडजस्टिंग होल 46 में प्रवेश करते हैं। स्लॉटिंग किया जाता है, जो दक्षता में सुधार और श्रम लागत बचाता है।

इंदौरइंदौरषट्भुज नट आमतौर पर भागों को जोड़ने और जकड़ने के लिए बोल्ट और स्क्रू के साथ संयोजन के रूप में उपयोग किया जाता है। दैनिक जीवन में, साधारण इंदौरइंदौरषट्भुज नटों को कभी-कभी उपयोग के लिए धातु की प्लेटों में वेल्ड किया जाता है। धातु की प्लेटों में हेक्सागोनल नट की वेल्डिंग की प्रक्रिया में यह सुनिश्चित करने के लिए कि हेक्सागोनल नट के आंतरिक धागे की केंद्र रेखा धातु की प्लेट के लंबवत है, धातु की प्लेट पर हेक्सागोनल नट के अंतिम चेहरे को पहले दबाना आवश्यक है। वेल्डिंग। पिघल का हिस्सा पिघल जाता है। चूंकि वेल्ड हेक्सागोनल नट के आंतरिक धागे के करीब है, इसलिए आंतरिक धागा अक्सर विकृत होता है, जो हेक्सागोनल नट और बोल्ट के फिट को प्रभावित करता है।

ऑल-एल्युमिनियम ब्लाइंड रिवेट रिवेट का शरीर भी उच्च गुणवत्ता वाले एल्यूमीनियम तार से बना होता है, जो रिवेटिंग के बाद सुंदर और टिकाऊ होता है और कभी जंग नहीं लगेगा: साधारण ब्लाइंड रिवेट्स की तुलना में, रिवेट्स में कम रिवेटिंग ताकत होती है और अपेक्षाकृत कनेक्टर्स के लिए उपयुक्त होते हैं नरम सामग्री। . स्प्लिट स्टेनलेस स्टील कीलक: यह कीलक एक उच्च तनाव, संक्षारण प्रतिरोधी विकल्प है। राउंड हेड रिवेट्स मुख्य रूप से बड़े पार्श्व भार के अधीन रिवेटिंग अवसरों में उपयोग किए जाते हैं, और सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। फ्लैट कोन हेड रिवेट्स का उपयोग अक्सर मजबूत जंग जैसे कि जहाज के पतवार, बॉयलर के पानी के टैंक आदि के साथ राइविंग अवसरों में किया जाता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड पोजिशनिंग पिन, पर्क्यूशन फ्लैट कैप Liuding GB867 स्टेनलेस स्टील रिवेट्स, आयरन सैडल इलास्टिक वाशर, फ्लैट कप फ्लैट हेड काउंटरसंक सिर शिकंजा और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

गैर मानक

गोल अंत चेहरा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।