उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्पॉट सप्लाई आंतरिक टूथ फिक्सिंग रिंग स्टेनलेस स्टील आंतरिक दबाव स्प्लिट रिंग चयन स्टेनलेस स्टील सामग्री

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2490समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-28 02:27:17

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बॉक्स बटन स्टोरेज बॉक्स एक्सेसरीज, की...

सामग्री और मुख्य उपकरण: 1.1 बोल्ट, नट और वाशर के साथ गुणवत्ता प्रमाणपत्र होना चाहिए और वे डिजाइन आवश्यकताओं और राष्ट्रीय मानकों का पालन करेंगे। 1.2 उच्च शक्ति वाले बोल्टों को उनके विनिर्देशों के अनुसार श्रेणियों में संग्रहित किया जाना चाहिए, और बारिश और नमी से संरक्षित किया जाना चाहिए। यदि बोल्ट और नट मेल नहीं खाते हैं और धागे क्षतिग्रस्त हैं तो इसका उपयोग न करें। यदि बोल्ट, नट और वाशर खराब हो जाते हैं, तो कसने वाले अक्षीय बल का नमूना लिया जाना चाहिए और आवश्यकताओं को पूरा करने के बाद ही उपयोग किया जाना चाहिए। बोल्ट आदि मिट्टी या तेल से दूषित नहीं होने चाहिए और उन्हें साफ और सूखा रखा जाना चाहिए। इसे बैच संख्या के अनुसार एक ही बैच में उपयोग किया जाना चाहिए, और मिश्रित या मिश्रित नहीं होना चाहिए। 1.3 मुख्य उपकरण: इलेक्ट्रिक टॉर्क रिंच और कंट्रोलर, मैनुअल टॉर्क रिंच, मैनुअल रिंच, वायर ब्रश, टूल बैग, आदि। 2 ऑपरेटिंग स्थितियां: 2.1 घर्षण सतह का उपचार: घर्षण सतह का उपचार सैंडब्लास्टिंग, पीस व्हील पीस और अन्य तरीकों से किया जाता है, और घर्षण गुणांक को डिजाइन आवश्यकताओं को पूरा करना चाहिए (एक आवश्यकता यह है कि Q235 स्टील 0.45 से ऊपर है, और 16 मैंगनीज स्टील 0.55 से ऊपर है)। घर्षण सतह की लकड़ी को अवशिष्ट लौह ऑक्साइड पैमाने की अनुमति है। उपचारित घर्षण सतह लाल जंग की सतह उत्पन्न कर सकती है और फिर बोल्ट स्थापित कर सकती है (आमतौर पर लगभग 10d के लिए खुली हवा में संग्रहीत)। सैंडब्लास्टेड घर्षण सतह को जंग खाए बिना स्थापित किया जा सकता है। पीसने वाले पहिये के साथ पीसते समय, पीसने की सीमा बोल्ट के व्यास के 4 गुना से कम नहीं होती है, पीसने की दिशा बल की दिशा के लंबवत होती है, और पीसने के बाद घर्षण सतह स्पष्ट असमानता से मुक्त होनी चाहिए। घर्षण सतह को तेल या पेंट से प्रदूषित होने से रोका जाना चाहिए। यदि प्रदूषित हो तो उसे अच्छी तरह साफ कर लेना चाहिए। 2.2 बोल्ट छेद के छेद के आकार की जाँच करें, छेद के किनारे पर गड़गड़ाहट को हटा दिया जाना चाहिए। 2.3 एक ही बैच संख्या और विनिर्देश के बोल्ट, नट और वाशर को उपयोग के लिए पैक किया जाना चाहिए। 2.4 इलेक्ट्रिक वॉंच और मैनुअल वॉंच को कैलिब्रेट किया जाना चाहिए।

मिश्र धातु इस्पात नट हेक्सागोन नट (GB6170/DIN934, GB6175), निकला हुआ किनारा नट (GB6177/DIN6923) गोल नट (GB812), छोटे गोल नट (GB810), अमेरिकी वर्ग नट, अमेरिकी इंदौरहेक्स नट (ANSI/ASME B18.2.2), भारी -ड्यूटी नट (मीट्रिक, यूएस)। आकार: 5/16-4।

मौजूदा नट फास्टनरों का उपयोग आमतौर पर छेद वाले उपकरणों को ठीक करने के लिए बोल्ट को ठीक करने के लिए किया जाता है। हालांकि, अधिकांश उपकरणों के संचालन के दौरान, यांत्रिक कंपन के कारण बोल्ट और नट आसानी से ढीले और अलग हो जाते हैं, जिससे लंबे समय तक कंपन होता है। यह नट को बोल्ट से अलग करने का कारण बनेगा, जिससे ऑपरेशन के दौरान डिवाइस की सुरक्षा और स्थिरता प्रभावित होगी। इसी समय, बोल्ट और अखरोट के बीच लंबे समय तक कनेक्शन में, बाहरी धूल आसानी से कनेक्शन में प्रवेश करती है, जिसके परिणामस्वरूप धूल जमा हो जाती है, जिससे बोल्ट और अखरोट को अलग करना मुश्किल हो जाता है। फास्टनरों के उपयोग को प्रभावित करें।

(1) सतह के जंग, तेल के दाग, बोल्ट के छेद की दीवार पर गड़गड़ाहट, वेल्डिंग की चमक आदि को साफ किया जाना चाहिए। (2) संपर्क घर्षण सतह के उपचार के बाद, निर्दिष्ट एंटी-स्क्रैच गुणांक आवश्यकताओं को पूरा किया जाना चाहिए। उपयोग किए जाने वाले उच्च-शक्ति वाले बोल्ट में मिलान वाले नट और वाशर होने चाहिए, जिनका उपयोग मिलान के अनुसार किया जाना चाहिए और आपस में नहीं जोड़ा जाना चाहिए। (3) जब उपचारित घटक की घर्षण सतह को स्थापित किया जाता है, तो इसे तेल, मिट्टी और अन्य विविध वस्तुओं से दागने की अनुमति नहीं होती है। (4) मॉड्यूल की घर्षण सतह को स्थापना के दौरान सूखा रखा जाना चाहिए और बारिश में संचालित नहीं किया जाना चाहिए। (5) स्थापना से पहले कनेक्टेड स्टील प्लेट्स के विरूपण को कड़ाई से जांचें और ठीक करें। (6) बोल्ट के धागे को नुकसान से बचाने के लिए स्थापना के दौरान बोल्ट में हथौड़ा मारना मना है। (7) इलेक्ट्रिक रिंच, जिसका उपयोग के दौरान नियमित रूप से परीक्षण किया जाता है, टोक़ की सटीकता सुनिश्चित करता है और सही कसने के क्रम में संचालित होता है। मुख्य सुरक्षा तकनीकी उपाय (1) समायोज्य रिंच के रिंच का आकार अखरोट के आकार के अनुरूप होना चाहिए, और आस्तीन को छोटे रिंच में नहीं जोड़ा जाना चाहिए। उच्च ऊंचाई वाले काम के लिए एक मृत रिंच का उपयोग किया जाना चाहिए। उदाहरण के लिए, एक समायोज्य रिंच का उपयोग करते समय, इसे जकड़ने के लिए एक रस्सी का उपयोग करें, और लोगों को अपनी सीट बेल्ट बांधनी चाहिए। (2) स्टील के घटकों के कनेक्टिंग बोल्ट को असेंबल करते समय, अपने हाथों को कनेक्टिंग सतह में डालना या स्क्रू होल को छूना सख्त मना है। बोल्स्टर को उठाते और रखते समय, आपकी अंगुलियों को बोल्स्टर के दोनों ओर रखा जाना चाहिए।

वर्तमान में, दो सामान्य रूप से उपयोग किए जाने वाले अखरोट फिक्सिंग विधियां हैं, एक वेल्डिंग फिक्सिंग है: उच्च ऊर्जा खपत, वेल्डिंग प्रक्रिया आसानी से अखरोट में धागा विरूपण की ओर ले जाती है, जिसके लिए फिर से टैपिंग की आवश्यकता होती है, जिससे लागत बढ़ जाती है, और एल्यूमीनियम मिश्र धातु और अन्य के लिए सामग्री, वेल्डिंग प्रक्रिया खराब है, वेल्डिंग दोष उत्पन्न करना आसान है और बन्धन कनेक्शन के कार्य को प्राप्त नहीं कर सकता है; दूसरा रिवेटिंग खींचना है: इस विधि में, अखरोट का कनेक्शन बल मजबूत नहीं है, विश्वसनीयता अच्छी नहीं है, और यह पतली दीवार वाले प्रोफाइल के लिए उपयुक्त नहीं है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल मोइंदौरटी पागल, छेड़छाड़ प्रतिरोधी शिकंजा, मोटा प्लास्टिक वाशर, इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू और अन्य उत्पादों के सेट, हम कर सकते हैं आपको उपयुक्त बन्धन उत्पाद टुकड़ा समाधान प्रदान करते हैं।

उत्पाद उपलब्ध

आंतरिक दांत बनाए रखने की अंगूठी


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।