उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 स्टेनलेस स्टील नट टॉर्क्स स्टार नट कनेक्टर फास्टनर

लेखक:[email protected] क्लिक करना:1885समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-24 09:23:27

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: आधा थ्रेडेड स्क्रू हेक्सागोन स्क...

लिफ्टिंग रिंग स्क्रू 20 या 25 स्टील (GB699) से बना होना चाहिए। लिफ्टिंग रिंग स्क्रू पूरी तरह से जाली होना चाहिए। फोर्जिंग को सामान्यीकृत किया जाना चाहिए और ऑक्साइड स्केल को हटा दिया जाना चाहिए। तैयार उत्पाद के दाने का आकार ग्रेड 5 (YB27-77) से कम नहीं होना चाहिए। अति-जलन, दरार दोष होना चाहिए।

Yueluo कंपनी निम्नलिखित तकनीकी समाधान अपनाती है: बोल्ट और नट्स सहित नट्स को गिरने से रोकने के लिए फास्टनरों, नटों को स्क्रू होल के साथ प्रदान किया जाता है, स्क्रू होल को आंतरिक थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है, बोल्ट को इसकी अक्षीय दिशा के साथ M खांचे के साथ प्रदान किया जाता है, एम 1; अखरोट के पेंच छेद पर एक चाप के आकार का पायदान होता है, और चाप के आकार के पायदान में अखरोट की अक्षीय दिशा के साथ एन वी-आकार के दांत के खांचे होते हैं, एन≥2; एक लॉकिंग स्ट्रिप को खांचे में रखा जाता है, और लॉकिंग बार में एक लॉकिंग बार बॉडी और एक वी-आकार का लॉकिंग टूथ शामिल होता है, लॉकिंग बार बॉडी की चौड़ाई नाली की चौड़ाई के समान होती है, वी-आकार का लॉकिंग टूथ लॉकिंग बार बॉडी के एक तरफ स्थित होता है, और वी-आकार का लॉकिंग टूथ वी-आकार के लॉकिंग टूथ से जुड़ा होता है।

दूसरे इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की सामग्री: इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच तार की सामग्री का परीक्षण करने के लिए परीक्षण मशीन का उपयोग करने का निर्णय लिया जाता है, जिसे लोहे और स्टेनलेस स्टील में विभाजित किया जाता है। लोहे के तार को 1010 तार और 1018 तार, 10B21 तार, आदि में विभाजित किया गया है, स्टेनलेस स्टील को स्टेनलेस स्टील 201, स्टेनलेस स्टील 304, स्टेनलेस स्टील 316 और इतने पर विभाजित किया गया है। तीन संयोजन स्क्रू के राष्ट्रीय लेबल के प्रावधान: आम तौर पर, जिन्हें संयोजन स्क्रू में अनुभव होता है, उन्हें आंतरिक आंख का उपयोग करके अलग किया जा सकता है। षट्भुज सिरों के बीच का अंतर। तीन-इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच विनिर्देशों को मापने के लिए कैलीपर का उपयोग करें। यह कितना बड़ा है, कितना लंबा है, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच का सिर कितना मोटा है, फ्लैट वॉशर कितना मोटा है, और फ्लैट वॉशर का बाहरी व्यास क्या है। सॉल्ट स्प्रे मशीन से कॉम्बिनेशन स्क्रू का सॉल्ट स्प्रे कितने घंटे में नापा जाता है। पर्यावरण परीक्षण मशीन का उपयोग यह जांचने के लिए करें कि क्या तीन-इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच पर्यावरण के अनुकूल है। अभी भी पर्यावरण के अनुकूल नहीं है।

नट एक कनेक्टिंग नट है, एक ऐसा हिस्सा जो बन्धन के लिए बोल्ट या इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू के साथ एक साथ खराब हो जाता है, और एक घटक जिसे सभी उत्पादन और निर्माण मशीनरी में उपयोग किया जाना चाहिए। कई प्रकार के पागल होते हैं, हमारे पास आमतौर पर मानक, जर्मन मानक, ब्रिटिश मानक, अमेरिकी मानक, जापानी मानक पागल होते हैं। विभिन्न सामग्रियों के अनुसार, नट्स को कार्बन स्टील, उच्च शक्ति, स्टेनलेस स्टील, प्लास्टिक स्टील और अन्य प्रकारों में विभाजित किया जाता है। उत्पाद विशेषताओं के अनुसार, संबंधित मानक संख्याओं को सामान्य, गैर-मानक, मानक, नए मानक, अमेरिकी प्रणाली, ब्रिटिश प्रणाली और जर्मन मानक में विभाजित किया गया है। विभिन्न आकार, असमान धागे अलग-अलग विशिष्टताओं में विभाजित हैं। सामान्य मानक और जर्मन मानक का प्रतिनिधित्व एम द्वारा किया जाता है, और अमेरिकी प्रणाली और ब्रिटिश प्रणाली को अंशों या # द्वारा दर्शाया जाता है। विनिर्देश अखरोट एक ऐसा हिस्सा है जो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ता है। केवल आंतरिक धागे के माध्यम से, एक ही विनिर्देश नट और स्क्रू को एक साथ जोड़ा जा सकता है। पेंच का ढीला होना हमेशा से लोगों के ध्यान का प्रतिच्छेदन रहा है। अखरोट का ढीलापन वर्तमान जीवन के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह सीधे मशीन के सेवा जीवन को प्रभावित करता है। इसलिए लोगों की जान की सुरक्षा के लिए भी यह बेहद जरूरी है। तकनीशियन अखरोट की सामग्री को बदलकर और अखरोट को कसने की विधि को बढ़ाकर अखरोट की विरोधी खिला प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन ये विधियां मूल रूप से समस्या का समाधान नहीं कर सकती हैं, और अधिक जगह लेते हुए कसने वाले अखरोट को बढ़ा सकती हैं।

पिछली कला में, हार्डवेयर और हैंडल को आम तौर पर रिवेटिंग के माध्यम से इकट्ठा और जोड़ा जाता है; हार्डवेयर और हैंडल को असेंबल करने की प्रक्रिया में, पूर्व कला रिवेटिंग और असेंबलिंग प्रक्रिया को महसूस करने के लिए मैनुअल ऑपरेशन को अपनाती है, जो समय लेने वाली और श्रमसाध्य है। और कम उत्पादकता।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लोचदार वाशर, पतली इंदौरधातु वाशर, जीबी 838 स्क्रू, पीपी पॉलीप्रोपाइलीन डीआईएन 933 स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं फर्मवेयर समाधान कस।

304 स्टेनलेस स्टील

काष्ठफल


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।