उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

चाइल्ड मदर नेल क्लॉक एक्सेसरीज चाइल्ड मदर थ्रू स्क्रू हार्डवेयर सेमी-होलो विलो नेल स्टेनलेस स्टील स्क्रू रॉड

लेखक:[email protected] क्लिक करना:1921समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-10 22:37:03

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल कॉपर कॉलम स्क्रू, डिस्क बो...

वास्तविक उपयोग में, रिवेट रॉड बॉडी 3-2 को रिवेटिंग प्लेट 6 और रिवेटिंग प्लेट 7 के माध्यम से पारित किया जाता है, और रिवेट डोम हेड 3-1 को मोल्ड कैविटी 1-1 में रखा जाता है, और कवर मोल्ड 2 द्वारा संचालित होता है रिवेटिंग मशीन रिवेट रॉड बॉडी को 3-2 से प्रभावित करती है। क्योंकि कवर मोल्ड 2 के केंद्र में एक गुहा 2-1 है जो कीलक गुंबद के आकार से मेल खाती है 3-3, कीलक रॉड 3-2 का अंत कीलक गुंबद 3-3 का निर्माण करेगा। हालांकि, कीलक के कारण जब रिवेटिंग मशीन प्रभावित होती है और कंपन होती है, तो बड़ी मात्रा में ऑक्साइड स्लैग 4 उत्पन्न होगा, और ऑक्साइड स्लैग 4 गुहा की सतह को 1-1 से नीचे की ओर खिसकाएगा 1- 1 और जमा करें। इस समय, कीलक का तापमान बहुत अधिक होता है और प्लास्टिसिटी बहुत अच्छी होती है। कठोरता बेहद कम है और इसे बनाना आसान है। इसलिए, संचित ऑक्साइड स्लैग 4 कीलक गुंबद की सतह को 3-1 और गुहा की निचली सतह को 1-1 से निचोड़कर गड्ढे बनाता है, और गुहा की निचली सतह पर पहनने का कारण बनता है, न केवल यह रिवेटिंग गुणवत्ता को प्रभावित करता है, रिवेटिंग ताकत और कीलक की उपस्थिति गुणवत्ता, और रिवेट मरने की गुणवत्ता को भी प्रभावित करती है, जिसके परिणामस्वरूप आर्थिक नुकसान होता है।

छुपा पेंच फास्टनर में एक वॉशर, एक स्क्रू और एक ढाल शामिल है, स्क्रू के एक छोर को एक अंत टोपी के साथ प्रदान किया जाता है, स्क्रू वॉशर में प्रवेश करता है और अंत टोपी वॉशर पर समर्थित होती है, और ढाल स्क्रू के अंत को कवर करती है। टोपी परिधीय है और गैसकेट से जुड़ी है। जब उपयोग में हो, तो पहले वॉशर के माध्यम से स्क्रू को पास करें और फिर इसे जुड़े हुए टुकड़े के स्क्रू होल में चलाएं, और फिर स्क्रू के एंड कैप की बाहरी परिधि पर शील्ड को कवर करें और इसे वॉशर से कनेक्ट करें।

लॉक नट का अधिकतम अनसुना टॉर्क कई कारकों से प्रभावित होता है। लॉक नट के कम-चक्र थकान प्रदर्शन पर शोध के लिए, धागे का पिच व्यास, हेलिक्स कोण और धागे का बेवल कोण अपरिवर्तित रहता है। बार-बार उपयोग करने के बाद केवल अधिकतम लोचदार पुनर्स्थापन बल FNmax और थ्रेड पीस का समतुल्य घर्षण कोण ρe एक निश्चित सीमा तक दिखाई देगा। बदलना। इसलिए, केवल इन दो पहलुओं से चक्रीय भार के अधीन होने पर अधिकतम अनसुलझा क्षण के भिन्नता कानून का विश्लेषण करना आवश्यक है।

ब्रिम, विकृत स्कर्ट और थ्रेडेड वायर होल से बना एक कम कार्बन स्टील इंदौरइंदौररिवेट नट फास्टनर की विशेषता है कि किनारे के नीचे मछली के दांत होते हैं; थ्रेडेड वायर होल के निचले सिरे के बाहरी हिस्से में एक चम्फर होता है; थ्रेडेड वायर होल की भीतरी दीवार धागे का क्रॉस सेक्शन एक समद्विबाहु समलम्बाकार है, और समलंब का ऊपरी तल एक अवतल चाप है।

EDITION 700 गियरबॉक्स की मरम्मत प्रक्रिया में, अक्सर पिस्टन सील को बदलना आवश्यक होता है। प्रत्यक्ष गियर पिस्टन सील को प्रतिस्थापित करते समय, पिस्टन को प्रतिस्थापन के लिए बाहर निकालने से पहले उस पर लगे शाफ्ट स्प्रिंग रिटेनिंग रिंग को हटा दिया जाना चाहिए। सील के लिए, चूंकि पिस्टन रिटर्न स्प्रिंग 3 स्प्रिंग सीट 4 के माध्यम से रिटेनिंग रिंग 5 को दबाता है (जैसा कि चित्र 3 में दिखाया गया है), इसे सीधे बाहर नहीं निकाला जा सकता है। रिटेनिंग रिंग निकालने से पहले स्प्रिंग सीट को नीचे दबाना जरूरी है। विशेष उपकरणों के बिना, रिटेनिंग रिंग को हटाना आसान नहीं है। वर्तमान में, यह एक समय लेने वाला, श्रमसाध्य और असुरक्षित काम है जिसके लिए कई लोगों को स्क्रूड्राइवर और एक चुभने वाले बोर्ड का उपयोग करने की आवश्यकता होती है ताकि रिटेनिंग रिंग को जबरदस्ती निचोड़ा और हटाया जा सके।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट स्प्रिंग वाशर के साथ शिकंजा, गैर-पर्ची धोने योग्य शिकंजा, कीलक नट, जंग नायलॉन शिकंजा और अन्य उत्पादों, हम कर सकते हैं आपको आपके लिए उपयुक्त स्क्रू प्रदान करें। फर्मवेयर समाधान।

बाल-माँ के नाखून सहायक उपकरण देखें बाल-माँ पेंच के माध्यम से

हार्डवेयर अर्ध-खोखले कीलक इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।