उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 316 क्रॉस पैन हेड मैकेनिकल टूथ पॉइंटेड टेल स्क्रू 3/8 5/8 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2404समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-20 13:52:52

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंजेक्शन-मोल्डेड knurled कॉपर नट्स...

वर्तमान में, ड्रम ब्रेक आमतौर पर ऑटोमोबाइल के रियर ब्रेक के लिए उपयोग किए जाते हैं, और पंप पार्ट्स असेंबलियों का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। पारंपरिक असेंबली विधि असेंबली के लिए स्क्रूड्रिवर और रिटेनिंग रिंग प्लायर्स जैसे उपकरणों का उपयोग करना है। नुकसान यह है कि असेंबली दक्षता कम है, सटीकता औसत है, और असेंबली गुणवत्ता की समस्याएं होने का खतरा है, जो उत्पाद असेंबली के प्रदर्शन को प्रभावित करता है। अब हमारे कारखाने द्वारा उत्पादित स्वचालित निकासी समायोजन तंत्र के साथ ब्रेक व्हील सिलेंडर असेंबली को लोचदार बनाए रखने वाली अंगूठी की स्थापना को स्पष्ट करने के लिए एक उदाहरण के रूप में लें।

ज्ञात तकनीक में उत्पाद संरचना में एक अनुदैर्ध्य खंड के साथ एक टी-आकार का बोल्ट और बोल्ट के साथ एक बहुभुज अखरोट शामिल है। बोल्ट को दो भागों में बांटा गया है: स्क्रू और स्क्रू हेड। एक अभिन्न अंग बनाने के लिए स्क्रू हेड को स्क्रू के एक छोर पर रखा जाता है। स्क्रू हेड की कसने वाली सतह की रेडियल लंबाई स्क्रू की रेडियल लंबाई से अधिक होती है, और इसकी अक्षीय लंबाई स्क्रू की अक्षीय लंबाई से कम होती है; ठोस सतह एक बहुभुज है, और अब आमतौर पर एक षट्भुज का उपयोग किया जाता है। नट और स्क्रू हेड के आधार की परिधि में बहुभुज के अनुरूप कई लोचदार सतहें होती हैं; अक्षीय पेंच की परिधि को नट के आंतरिक धागे से मेल खाने वाले बाहरी धागे के साथ प्रदान किया जाता है। वास्तविक उपयोग में, इस संरचना के फास्टनर को एक पारंपरिक पेंच, जैसे रिंच का उपयोग करके कड़ा किया जा सकता है। इसलिए, इसका चोरी-रोधी प्रदर्शन खराब है और यह विशेष आवश्यकताओं वाले अवसरों के लिए उपयुक्त नहीं है।

दो संयोजन स्क्रू ज्यादातर पतली धातु प्लेटों के बीच कनेक्शन के लिए उपयोग किए जाते हैं, और एक कनेक्टिंग भूमिका निभाते हैं। कनेक्ट करते समय, पहले कनेक्टेड पीस के लिए एक थ्रेडेड बॉटम होल बनाएं, और फिर कॉम्बिनेशन स्क्रू को कनेक्टेड पीस के थ्रेडेड बॉटम होल में स्क्रू करें। चूंकि इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की थ्रेडेड सतह में उच्च कठोरता होती है, इसलिए कनेक्शन बनाने के लिए आंतरिक धागे को कनेक्टेड पीस के थ्रेडेड बॉटम होल में टैप किया जा सकता है।

लकड़ी के शिकंजे के सामान्य प्रकार लोहे और तांबे हैं, और प्रकार अलग-अलग नाखून के सिर के अनुसार गोल सिर के प्रकार और लकड़ी के शिकंजे के अन्य नमूनों में विभाजित हैं। दो प्रकार के स्लेटेड स्क्रू और इंदौरक्रॉस रिकर्ड स्क्रू होते हैं। आम तौर पर, गोल हेड स्क्रू हल्के स्टील से बने होते हैं और नीले होते हैं, और फ्लैट हेड स्क्रू पॉलिश किए जाते हैं। अंडाकार सिर के शिकंजे को आमतौर पर कैडमियम और क्रोम के साथ चढ़ाया जाता है, और अक्सर टिका, हुक और अन्य हार्डवेयर सामान स्थापित करने के लिए उपयोग किया जाता है। विनिर्देशों को रॉड व्यास, लंबाई और नाखून के सिर के प्रकार द्वारा निर्धारित किया जाता है। [1]

विभिन्न उद्योगों में प्रौद्योगिकी की प्रगति के साथ, स्क्रू का वर्तमान संरचनात्मक डिजाइन केवल साधारण लॉकिंग से लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान कार्य कुशलता पर ध्यान केंद्रित करने और लॉक की जाने वाली वस्तुओं की अखंडता को नष्ट नहीं करने के लिए विकसित हुआ है। नए मामले जैसे नंबर 556784 स्क्रू सुधार और नंबर 289415 स्क्रू जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम-बचत, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है जो पहले केंद्रीय ताइवान बुलेटिन में डिजाइन और अनुमोदित और प्रकाशित किए गए थे, स्क्रू के मुख्य प्रतिनिधि हैं। यह स्पष्ट है कि दो मामले न केवल पारंपरिक सरल लॉकिंग स्क्रू की कमियों को पूरी तरह से सुधारते हैं, बल्कि वास्तविक उपयोग में प्रत्येक मामले में डिज़ाइन किए गए स्क्रू के पर्याप्त सुधार के उद्देश्य को भी प्राप्त करते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: क्रॉस मशीन स्क्रू, आंतरिक क्रॉस पॉकेट स्क्रू, टू-पीस संयोजन वाशर, GB6171 नट और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप उपयुक्त कसने वाले शिकंजा के साथ। फर्मवेयर समाधान।

304

316 फिलिप्स पैन हेड मैकेनिकल टूथ पॉइंट टेल स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।