उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

खराद हार्डवेयर स्वचालित कार एल्यूमीनियम भागों को बदल रहा है सीएनसी कार भागों गैर-मानक कस्टम ड्राइंग

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2394समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-20 02:17:07

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड एडजस्टिंग स्क्रू स्क्र...

स्क्रू एक प्रकार का फास्टनर है जो विभिन्न भागों को एक असेंबली में संयोजित करने और भागों को इकट्ठा करने या अलग करने में आसान बनाने के लिए थ्रेडेड होल के साथ सहयोग करता है। हालांकि, जब स्क्रू युक्त असेंबली का उपयोग विशेष वातावरण में किया जाता है, जैसे कि बाहरी उपयोग या तरल वातावरण में उपयोग, तो स्क्रू जॉइंट के माध्यम से तरल के रिसाव को रोकने और स्क्रू जॉइंट पर स्क्रू को ढीला होने से रोकने के लिए आवश्यकताएं होती हैं। पेंच संरचना में ऐसा कोई कार्य नहीं होता है। पूर्व कला में, जब रिसाव की रोकथाम और पेंच को ढीला करने की आवश्यकता होती है, तो आमतौर पर स्क्रू के स्क्रू हेड और लॉक किए गए हिस्से की लॉकिंग सतह के बीच एक रबर वॉशर जोड़ा जाता है, या स्क्रू के थ्रेड वाले हिस्से को लपेटा जाता है। रिसाव टेप को रोकने के लिए और फिर स्क्रू के स्क्रू हेड और लॉक किए गए हिस्से की लॉकिंग सतह के बीच एंटी-लूज़ वाशर जोड़ें, ताकि रिसाव और ढीलेपन को रोकने के उद्देश्य को प्राप्त किया जा सके। हालांकि, वाशर के उपयोग से न केवल असेंबली की मोटाई और वजन बढ़ता है, बल्कि असेंबली के दौरान एक अतिरिक्त प्रक्रिया की भी आवश्यकता होती है, जो श्रमसाध्य और श्रमसाध्य है। स्क्रू करने की प्रक्रिया में, स्क्रू के अपरूपण तनाव के कारण रबर वाशर के लिए अनिश्चितता पैदा करना आसान होता है। रिसाव क्षति और विकृति के कारण होता है, और पेंच दांतों के चारों ओर रिसाव-प्रूफ टेप लपेटने का अभ्यास अक्सर थ्रेडेड छेद को नुकसान पहुंचाता है।

विशिष्ट कार्यान्वयन में, अखरोट और पेंच सिर का अक्षीय त्रि-आयामी आकार एक पंचकोणीय छिन्नक के आकार में होता है, पेंच की लोचदार सतह बोल्ट की केंद्र रेखा के समानांतर होती है, और ऊपरी समोच्च रेखा चाप होती है- आकार दिया; पेंच पूर्ण या आंशिक धागा हो सकता है; पेंच सिर का शीर्ष आकार गोल है।

उपरोक्त तकनीकी समाधान को अपनाकर, पिन कैप की सेटिंग उपयोगकर्ता को एक हथौड़ा और अन्य पावर-असिस्टेड उपकरण का उपयोग करके पिन को वर्कपीस के पिन होल में आसानी से चलाने की अनुमति देती है। पिन होल, पिन कैप के सापेक्ष शीर्ष कॉन्टैक्ट बॉडी का प्लेन उस प्लेन से टकराएगा जहां पिन होल स्थित है, उत्तल बॉडी और पिन होल को कसकर निचोड़ा जाता है, और पिन गिर नहीं सकता।

वर्कपीस की सतह पर शिकंजा फिक्स करने के लिए आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले उपकरण इलेक्ट्रिक स्क्रूड्राइवर्स और मैनुअल स्क्रूड्राइवर्स हैं। ये दोनों स्क्रूड्राइवर मैन्युअल रूप से स्क्रू को इलेक्ट्रिक स्क्रूड्राइवर या मैनुअल स्क्रूड्राइवर के बिट्स से जोड़ते हैं, और फिर वर्कपीस की सतह पर स्क्रू को ठीक करते हैं। स्क्रूड्राइवर स्क्रू को ठीक करने में अक्षम है, और स्क्रू फिक्सिंग पॉइंट का सटीक पता नहीं लगा सकता है।

यदि उपर्युक्त नट और स्क्रू का उपयोग एक प्रकार के फास्टनरों के रूप में किया जाता है जो दूसरों को अलग होने से रोक सकते हैं, जैसे कि लोहे के दरवाजे-स्टील की खिड़कियां स्थापित करते समय, लोग आमतौर पर पहले नट्स को कसते हैं, और फिर नट्स को वेल्ड करने के लिए वेल्डिंग मशीन का उपयोग करते हैं। और पेंच। अखरोट को ढीला होने से रोकने के लिए, स्क्रू पर थ्रेड्स को मिलाने के लिए एक उपकरण का उपयोग करना आवश्यक हो सकता है। यह देखा जा सकता है कि यह दृष्टिकोण बहुत असुविधाजनक है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: जस्ती हेक्सागोनल लम्बी नट, खुले बेलनाकार ऊर्ध्वाधर अनाज नट, विंग नट शिकंजा, एल्यूमीनियम इंदौरगोल सिर कीलक और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकता है।

खराद हार्डवेयर मोड़

स्वचालित कार एल्यूमीनियम भागों सीएनसी कार भागों


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।