उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

खराद हार्डवेयर स्वचालित कार एल्यूमीनियम भागों को बदल रहा है सीएनसी कार भागों गैर-मानक कस्टम ड्राइंग

लेखक:[email protected] क्लिक करना:1844समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-16 01:53:23

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: शुद्ध तांबा वेल्डिंग पैड गैस्केट, रॉड...

आम तौर पर, मशीन टूल टेबल के टी-स्लॉट में वर्कपीस या फिक्स्चर को दबाने के लिए उपयोग किए जाने वाले बोल्ट या नट को वर्ग या आयत में बनाया जाता है। चीजें बहुत असुविधाजनक हैं।

ऑटोमोबाइल उद्योग में, अन्य भागों को ठीक करने और जोड़ने के लिए एक बंद गुहा के उद्घाटन पर बोल्ट स्थापित करना अक्सर आवश्यक होता है। हालांकि, बंद गुहा के उद्घाटन का व्यास अक्सर बोल्ट के सिर से बड़ा होता है, इसलिए बोल्ट के सिर पर एक पट्टी के आकार का स्पेसर सेट करना आवश्यक है, ताकि स्पेसर लंबे समय तक उद्घाटन में प्रवेश कर सके। , और फिर उद्घाटन को क्षैतिज रूप से अवरुद्ध करें, ताकि एक उल्टा बकसुआ के साथ फंस जाए। बोल्ट सिर। हालांकि, चूंकि बोल्ट के बोल्ट बॉडी की एक निश्चित लंबाई होती है, स्ट्रिप स्पेसर के उद्घाटन में प्रवेश करने के बाद मैनुअल वर्टिकल और हॉरिजॉन्टल टर्निंग ऑपरेशन बहुत मुश्किल होता है, और बोल्ट और स्पेसर को एक साथ एयरटाइट कैविटी में गिराना आसान होता है, जो विधानसभा के समय को बहुत बढ़ाता है। श्रम लागत में वृद्धि।

लॉक नट के एम्बेडेड knurled कॉपर नट की मुख्य संचालन विधि इंजेक्शन मोल्डिंग है। गर्म करने के बाद, इसे प्लास्टिक के हिस्से में एम्बेड किया जाता है या सीधे इंजेक्शन ढाला जाता है। यदि इंजेक्शन मोल्डिंग का उपयोग किया जाता है, तो P/NYLOY/PET का गलनांक 200°C से ऊपर होता है। एम्बेडेड अखरोट प्लास्टिक के हिस्से में गर्म पिघलने के बाद, तापमान तेजी से बढ़ता है। इंजेक्शन मोल्डिंग के बाद, प्लास्टिक का शरीर तेजी से ठंडा और क्रिस्टलीकृत और कठोर हो जाता है। यदि एम्बेडेड अखरोट का तापमान अभी भी उच्च तापमान पर है, तो यह उस स्थान पर गिर सकता है जहां तांबा अखरोट प्लास्टिक के हिस्से से संपर्क करता है। ढीला या दरार करना शुरू करें। इसलिए, एम्बेडेड नट्स के इंजेक्शन मोल्डिंग में इंदौरकार्बन स्टील नट्स के बजाय कॉपर नट्स का उपयोग किया जाता है।

1. मुड़ पेंच को बैरल के वास्तविक आंतरिक व्यास के अनुसार माना जाना चाहिए, और नए पेंच के बाहरी व्यास विचलन को बैरल के साथ सामान्य निकासी के अनुसार दिया जाना चाहिए। 2. पहना पेंच के कम व्यास के साथ धागे की सतह का इलाज करने के बाद, पहनने के लिए प्रतिरोधी टंगस्टन कार्बाइड मिश्र धातु को थर्मल रूप से स्प्रे किया जाता है, और फिर आकार के आधार पर। 3. पहने हुए पेंच के धागे वाले हिस्से पर पहनने के लिए प्रतिरोधी टंगस्टन कार्बाइड मिश्र धातु को सरफेस करना। पेंच पहनने की डिग्री के अनुसार, सरफेसिंग वेल्डिंग 1 ~ 2 मिमी मोटी होती है, और फिर स्क्रू को जमीन पर रखा जाता है और आकार में संसाधित किया जाता है। यह पहनने के लिए प्रतिरोधी टंगस्टन कार्बाइड मिश्र धातु C, Cr, Vi, Co, W और B जैसी सामग्रियों से बना है, जो पेंच के पहनने के प्रतिरोध और संक्षारण प्रतिरोध को बढ़ाता है। 4. स्क्रू के निचले व्यास की मरम्मत हार्ड क्रोमियम को इलेक्ट्रोप्लेटिंग द्वारा की जाती है। क्रोमियम एक पहनने के लिए प्रतिरोधी और संक्षारण प्रतिरोधी धातु भी है, लेकिन कठोर क्रोमियम परत गिरना आसान है।

नट्स को फास्टनरों के रूप में उपयोग किया जाता है, और उनमें से अधिकांश को सामग्री की कमियों को समायोजित करने और कसने की डिग्री को मजबूत करने के लिए उपयोग की प्रक्रिया में गैस्केट के साथ संयोजन के रूप में उपयोग करने की आवश्यकता होती है, जबकि धातु सामग्री का उपयोग गास्केट के लिए कच्चे माल के रूप में किया जाता है। लागत भी अपेक्षाकृत अधिक है, और उपयोग की प्रक्रिया में, इंदौरधातु गैसकेट और अखरोट का अंतिम चेहरा भी प्रक्रिया से प्रभावित होगा, जिसके परिणामस्वरूप दोष होगा कि बन्धन प्रभाव दृढ़ नहीं है और ढीला करना आसान है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बहु-प्रकार कार्बन स्टील, TA2 शुद्ध टाइटेनियम हेक्सागोनल नट्स, हैंड नट्स, नॉन-स्लिप नट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त कसने वाले फर्मवेयर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

खराद हार्डवेयर मोड़

स्वचालित कार एल्यूमीनियम भागों


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।