उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्टेनलेस स्टील जाल knurled कीलक पेंच ताला सूक्ष्म समायोजन पेंच 6#-32 5/16

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2076समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-14 01:00:01

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: DIN529 स्क्रू, कैप स्क्रू कैप, GB5...

पिन, जिसे पिन के रूप में भी जाना जाता है, की एक सरल संरचना होती है और इसे इकट्ठा करना और अलग करना आसान होता है। यह विभिन्न निश्चित कनेक्शनों में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। पिन का उपयोग मुख्य रूप से दो भागों के बीच सापेक्ष स्थिति को ठीक करने के लिए किया जाता है, जिसका उपयोग भागों को जोड़ने के लिए भी किया जाता है, और एक निश्चित भार संचारित कर सकता है। , वर्तमान में, बाजार पर पिनों में आमतौर पर ढीले होने और गिरने में आसान होने की समस्या होती है।

चीन स्क्रू, नट और बोल्ट जैसे कार्बन स्टील फास्टनरों का दुनिया का सबसे बड़ा उत्पादक है और यूरोपीय संघ इन उत्पादों के लिए एक प्रमुख बाजार है। जनवरी 2009 में, यूरोपीय संघ ने चीनी कार्बन स्टील फास्टनर उत्पादों पर 26.5% से 85% के डंपिंग रोधी शुल्क लगाने का निर्णय लिया। उसी वर्ष 31 जुलाई को, चीन ने डब्ल्यूटीओ विवाद निपटान तंत्र के लिए प्रासंगिक यूरोपीय संघ के कानून और डंपिंग रोधी उपायों का सहारा लिया। यह मामला विश्व व्यापार संगठन में यूरोपीय संघ के खिलाफ चीन का पहला मुकदमा बन गया। 15 जुलाई, 2011 को, विश्व व्यापार संगठन के अपीलीय निकाय ने एक रिपोर्ट जारी की और अंत में फैसला सुनाया कि फास्टनरों पर यूरोपीय संघ के साथ व्यापार विवाद में चीन ने जीत हासिल की। चीन के वाणिज्य मंत्रालय के संधि और कानून विभाग के प्रमुख ने 16 तारीख के फैसले का स्वागत किया और कहा कि मामले में चीन की जीत का बहुत महत्व है, जो अंतरराष्ट्रीय बाजार में चीनी कंपनियों के लिए प्रतिस्पर्धी माहौल को बेहतर बनाने में मदद करेगा। यूरोपीय संघ सहित, और मामले में विश्व व्यापार संगठन के सदस्यों के हित को भी मजबूत करेगा। विश्व व्यापार संगठन के नियमों और बहुपक्षीय व्यापार प्रणाली में विश्वास। यह न केवल चीन के उद्योग की जीत है, बल्कि विश्व व्यापार संगठन के नियमों की भी जीत है, अधिकारी ने कहा। डब्ल्यूटीओ अपीलीय निकाय ने 15 तारीख को जारी अपनी सत्तारूढ़ रिपोर्ट में पाया कि व्यक्तिगत कर दरों पर यूरोपीय संघ के मूल एंटी-डंपिंग विनियमों के अनुच्छेद 9(5) ने डब्ल्यूटीओ नियमों का उल्लंघन किया है; उसी समय, अपीलीय निकाय ने पैनल के कुछ फैसलों को पलट दिया और चीन की स्थिति का समर्थन किया, फैसला सुनाया कि चीनी शिकंजा, नट, बोल्ट और अन्य कार्बन स्टील फास्टनरों के खिलाफ यूरोपीय संघ के डंपिंग रोधी उपायों ने भी घरेलू उद्योग की पहचान के संदर्भ में विश्व व्यापार संगठन के नियमों का उल्लंघन किया है, सामान्य मूल्य और निर्यात कीमतों की उचित तुलना। चीन के वाणिज्य मंत्रालय के संधि और कानून विभाग के प्रमुख ने कहा कि यूरोपीय संघ विश्व व्यापार संगठन के सदस्यों में से एक है जिसने दुनिया में चीनी उत्पादों के खिलाफ सबसे अधिक एंटी-डंपिंग जांच शुरू की है। अनुचित व्यवहार। उन्होंने कहा कि चीन को उम्मीद है कि यूरोपीय संघ कानून और भेदभावपूर्ण डंपिंग रोधी उपायों को जल्द से जल्द रद्द कर देगा, जो डब्ल्यूटीओ के नियमों के साथ असंगत हैं, चीनी निर्यात उद्यमों के साथ उचित व्यवहार करते हैं, और प्रभावी रूप से मुक्त व्यापार और निष्पक्ष प्रतिस्पर्धा की रक्षा करते हैं।

हालांकि, एक रेडियल बाहरी तनाव के कारण, बाहरी तनाव कसने वाले टोक़ द्वारा उत्पन्न कसने वाले अक्षीय बल के कारण होता है, और खुली अंगूठी के विस्तार की घटना होती है, और वसंत वॉशर अक्सर हाइड्रोजन उत्सर्जन के कारण टूट जाता है। नट स्प्रिंग वॉशर के माध्यम से फ्लैट वॉशर पर असमान दबाव डालता है। और स्प्रिंग वॉशर और नट और फ्लैट वॉशर के बीच घर्षण गुणांक बहुत छोटा है, और कंपन, रोटेशन और विश्राम की घटना होती है।

स्क्रू और बोल्ट आम कनेक्टिंग फास्टनरों हैं। धागे का व्यास एक मिलीमीटर से कम जितना छोटा और कई सौ मिलीमीटर या उससे भी बड़ा होता है। कनेक्शन की कठोरता, जकड़न, विरोधी ढीली क्षमता को बढ़ाने और पार्श्व भार के तहत बोल्ट किए गए कनेक्शन को फिसलने से रोकने के लिए अधिकांश थ्रेडेड कनेक्शन असेंबली के दौरान पूर्व-कड़े होते हैं। पूर्व-कसने वाले बल को बोल्ट समूह के बल और कनेक्शन की कार्य आवश्यकताओं के अनुसार निर्धारित किया जाता है। महत्वपूर्ण थ्रेडेड कनेक्शन के लिए, प्रीलोड को मापा और नियंत्रित किया जाना चाहिए।

वाशर नट और कनेक्टिंग पीस के बीच उपयोग किए जाने वाले सामान हैं, जो जुड़े हुए टुकड़े पर नट के दबाव को फैलाने के लिए उपयोग किए जाते हैं, जिससे जुड़े हुए टुकड़े की रक्षा होती है। सामान्य गैसकेट एक इंदौरसपाट गैसकेट है, जिसे लंबे समय तक उपयोग के बाद ढीला करना आसान होता है, और स्थिरता अधिक नहीं होती है। कुछ लोचदार वाशर भी हैं, जिनमें खराब लोचदार स्थिरता और कम सेवा जीवन है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्प्लिंट फिक्स्ड रिवेट्स, ब्लू एंड व्हाइट प्रेशर इंदौरइंदौररिवेट नट्स, थ्रू-होल स्टार हैंडल प्लास्टिक वुड नट्स, अम्ब्रेला हेड राउंड हेड बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

स्टेनलेस स्टील

जालीदार नुकीले कीलक पेंच


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।