उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 316 स्टेनलेस स्टील तीन-स्तरीय टॉर्क्स सिलेंडर हेड बटरफ्लाई बटन स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:1987समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-08 09:56:55

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: 4190 हेक्सागोन नट, बोल्ट और नट्स, बटन...

साधारण टी-स्लॉट नट में स्क्रू रॉड क्यूबॉइड होता है, इसलिए टी-स्लॉट नट को केवल टी-स्लॉट के अंतिम चेहरे से नट में डाला जा सकता है, जिससे टी-नट की स्थापना को जल्दी से पूरा करना असंभव हो जाता है। , जिसका उपयोग करना असुविधाजनक है। उपयोगिता बहुत सीमित है।

सामान्य बन्धन शिकंजा में स्व-टैपिंग शिकंजा, ठीक-पिच ड्राईवॉल शिकंजा, पारंपरिक लकड़ी के शिकंजे और फाइबरबोर्ड शिकंजा शामिल हैं। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले स्क्रू की विशेषताएं निम्नलिखित हैं, सभी को उन्हें यथोचित रूप से चुनना चाहिए। स्व-टैपिंग शिकंजा स्व-टैपिंग शिकंजा के सही अनुप्रयोग का उपयोग पूर्व-ड्रिल किए गए छेदों के साथ धातु सामग्री के बन्धन और कनेक्शन के लिए किया जाना चाहिए। इसमें धातु के शरीर पर आंतरिक धागे को स्वचालित रूप से टैप करने का कार्य होता है, और एक कसने की भूमिका निभाने के लिए इसके साथ धागा जुड़ाव पूरा कर सकता है। हालांकि, इसके उच्च धागे के नीचे व्यास के कारण, जब इसका उपयोग लकड़ी के उत्पादों में किया जाता है, तो लकड़ी में कटौती उथली होगी; और चूंकि धागे की पिच छोटी होती है, इसलिए हर दो धागों के बीच लकड़ी की संरचना कम होती है। इसलिए, लकड़ी के माउंटिंग, विशेष रूप से ढीली लकड़ी के लिए स्व-टैपिंग शिकंजा का उपयोग करना अविश्वसनीय और असुरक्षित है। ड्राईवॉल स्क्रू धातु के स्टड और प्लास्टरबोर्ड के बीच बन्धन और जुड़ने के लिए फाइन-पिच ड्राईवॉल स्क्रू का उचित उपयोग है। यह लकड़ी के माउंटिंग पर उपयोग किए जाने पर स्व-टैपिंग शिकंजा के समान कमियों से ग्रस्त है। इसके अलावा, ड्राई-वॉल स्क्रू के सिर के बड़े व्यास के कारण, सिर की एम्बेडिंग खराब होती है, और स्थापना के बाद स्क्रू के सिर और बढ़ते हिस्से की सतह के बीच असमानता पैदा करना आसान होता है। पारंपरिक लकड़ी के पेंच पारंपरिक लकड़ी के शिकंजे का उपयोग करने से पहले, लकड़ी के बढ़ते भागों पर पूर्व-ड्रिलिंग छेद की आवश्यकता होती है, अन्यथा लकड़ी के टूटने का कारण बनना आसान होता है। इसके अलावा, चूंकि पारंपरिक लकड़ी के शिकंजे का गर्मी-उपचार नहीं किया जाता है, बिजली के उपकरणों के उपयोग से नाली के आकार को आसानी से नुकसान हो सकता है, और मैन्युअल स्थापना बहुत श्रमसाध्य है। फाइबरबोर्ड स्क्रू अपेक्षाकृत नए प्रकार के लकड़ी के स्क्रू हैं, जो बिजली उपकरण स्थापना के लिए उपयुक्त हैं। हालांकि, इसकी अपेक्षाकृत सरल थ्रेड डिज़ाइन के कारण, यह अभी भी दृढ़ लकड़ी पर उपयोग किए जाने पर आसान क्रैकिंग की जिद्दी समस्या को प्रभावी ढंग से हल नहीं कर सकता है, और गति को खराब करने और टोक़ को खराब करने में इसका कोई लाभ नहीं है। [2]

वर्तमान में, जब हमारे देश में पतली दीवारों वाले उत्पादों या पतली प्लेटों पर भागों को बन्धन किया जाता है, तो आमतौर पर शिकंजा का उपयोग किया जाता है, और पतली प्लेट को जलाने में आसान बनाने के लिए वेल्डिंग नट्स की आवश्यकता होती है, या वस्तुओं को ड्रिल किया जाता है और कनेक्ट करने के लिए टैप किया जाता है, ताकि उत्पाद विकृत हो और कनेक्शन की ताकत मजबूत न हो। , इसे कुछ उपकरणों पर बांधा नहीं जा सकता है, ऑपरेशन असुविधाजनक है, और उत्पादन क्षमता कम है।

फास्टनरों का व्यापक रूप से परमाणु ऊर्जा संयंत्र सुरक्षा प्रणालियों और उपकरणों में उपयोग किया जाता है, और घटक कनेक्शन, दबाव सीलिंग बॉक्स समर्थन और निर्धारण के कार्य करते हैं, और उनकी गुणवत्ता और प्रदर्शन परमाणु ऊर्जा संयंत्र सुरक्षा प्रणालियों और परमाणु सुरक्षा कार्यों को करने वाले उपकरणों में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। पूर्व कला में परमाणु ऊर्जा के लिए विशेष फास्टनरों में से कोई भी सुरक्षात्मक आस्तीन नहीं है, जो बोल्ट शंकु के उजागर हिस्से की रक्षा नहीं कर सकता है। उपरोक्त कठिनाइयों को हल करने के लिए, एक फास्टनर स्टड नट वॉशर सेट विकसित करना आवश्यक है जो बोल्ट टांग के उजागर हिस्से की रक्षा कर सके।

प्रेशर रिवेटिंग स्टैंडऑफ, जिसे प्रेशर रिवेटिंग स्टड या स्टैंडऑफ़ के रूप में भी जाना जाता है, गैर-हटाने योग्य फास्टनरों हैं जो कि थ्रेडलेस प्रकार प्रदान करने के लिए रिवेट्स के साथ संयोजन में उपयोग किए जाते हैं। शीट मेटल पार्ट एक शीट मेटल प्रोसेस द्वारा प्रोसेस किया गया उत्पाद है, यानी शीट मेटल सब्सट्रेट को कटिंग, बेंडिंग, ड्रिलिंग, वेल्डिंग और अन्य प्रक्रियाओं के माध्यम से एक निश्चित आकार के साथ शीट मेटल पार्ट में बनाया जाता है। कुछ शीट धातु भागों पर, जैसे चेसिस और शीट धातु द्वारा उत्पादित विद्युत बक्से, आंतरिक घटकों की स्थापना की सुविधा के लिए आमतौर पर रिवेट स्टैंडऑफ सेट करना आवश्यक होता है। मौजूदा गतिरोध आमतौर पर शीट मेटल सब्सट्रेट पर एक्सट्रूज़न द्वारा स्थापित किए जाते हैं, और कनेक्शन दृढ़ नहीं होता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्टेनलेस स्टील 304 नट, डिश वाशर, प्लास्टिक स्क्रू कैप, नायलॉन हेक्सागोन कैप, कप हेड बॉक्स स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

304

316 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।