उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उच्च पेंच के साथ स्टेनलेस स्टील कंधे प्लग पेंच के साथ स्टेनलेस स्टील कदम प्लग

लेखक:[email protected] क्लिक करना:1921समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-15 17:00:05

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: विस्तार ट्यूब स्क्रू, हेक्सागोन ...

एक टी-आकार के ग्राउंडिंग बोल्ट में एक कनेक्शन प्लेटफॉर्म होता है, एक हेक्सागोनल बोल्ट को वर्णित कनेक्शन प्लेटफॉर्म के नीचे वेल्डेड किया जाता है, और वर्णित कनेक्शन प्लेटफॉर्म के निचले सतह किनारे को एक बार्ब के साथ प्रदान किया जाता है।

1. साधारण बाहरी षट्भुज - व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, अपेक्षाकृत बड़े कसने वाले बल द्वारा विशेषता, नुकसान यह है कि स्थापना के दौरान पर्याप्त ऑपरेटिंग स्थान होना चाहिए, और समायोज्य रिंच, ओपन-एंड रिंच या ग्लास रिंच का उपयोग स्थापना के दौरान किया जा सकता है, उपरोक्त सभी रिंच को बड़ी मात्रा में स्थान की आवश्यकता होती है। परिचालन स्थान। 2. बेलनाकार सिर षट्भुज सॉकेट - सभी स्क्रू का सबसे व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, क्योंकि इसमें अपेक्षाकृत बड़ा कसने वाला बल होता है, और इसे षट्भुज रिंच के साथ संचालित किया जा सकता है। यह स्थापित करने के लिए बहुत सुविधाजनक है और लगभग सभी प्रकार की संरचनाओं में उपयोग किया जाता है। उपस्थिति अधिक सुंदर और साफ-सुथरी है। नुकसान यह है कि कसने वाला बल बाहरी षट्भुज की तुलना में थोड़ा कम है, और आंतरिक षट्भुज बार-बार उपयोग के कारण आसानी से क्षतिग्रस्त हो जाता है और इसे अलग नहीं किया जा सकता है। 3. पैन हेड इनर हेक्सागोन - शायद ही कभी यांत्रिक रूप से उपयोग किया जाता है, यांत्रिक गुण ऊपर के समान होते हैं, ज्यादातर फर्नीचर में उपयोग किए जाते हैं, मुख्य कार्य लकड़ी की सामग्री के साथ संपर्क सतह को बढ़ाना और सजावटी उपस्थिति को बढ़ाना है। 4. हेडलेस इनर हेक्सागोन - कुछ संरचनाओं में उपयोग किया जाना चाहिए, जैसे शीर्ष तार संरचना जिसके लिए एक बड़े शीर्ष-तंग बल की आवश्यकता होती है, या जहां बेलनाकार सिर को छिपाने की आवश्यकता होती है। 5. काउंटरसंक हेड हेक्सागोन - ज्यादातर बिजली मशीनरी में उपयोग किया जाता है, मुख्य कार्य आंतरिक हेक्सागोन के समान होता है। 6. नायलॉन लॉक नट - धागे को ढीला होने से बचाने के लिए एक नायलॉन रबर की अंगूठी हेक्सागोनल सतह में एम्बेडेड होती है, और इसका उपयोग मजबूत बिजली मशीनरी पर किया जाता है। 7. निकला हुआ किनारा - मुख्य रूप से वर्कपीस के साथ संपर्क सतह को बढ़ाने की भूमिका निभाते हैं, ज्यादातर पाइप, फास्टनरों, कुछ मुद्रांकन भागों और कास्टिंग भागों में उपयोग किया जाता है। 8. साधारण इंदौरहेक्स नट - सबसे व्यापक रूप से इस्तेमाल किया जाने वाला और सबसे आम फास्टनरों में से एक।

छुपा पेंच फास्टनर में एक वॉशर, एक स्क्रू और एक ढाल शामिल है, स्क्रू के एक छोर को एक अंत टोपी के साथ प्रदान किया जाता है, स्क्रू वॉशर में प्रवेश करता है और अंत टोपी वॉशर पर समर्थित होती है, और ढाल स्क्रू के अंत को कवर करती है। टोपी परिधीय है और गैसकेट से जुड़ी है। जब उपयोग में हो, तो पहले वॉशर के माध्यम से स्क्रू को पास करें और फिर इसे जुड़े हुए टुकड़े के स्क्रू होल में चलाएं, और फिर स्क्रू के एंड कैप की बाहरी परिधि पर शील्ड को कवर करें और इसे वॉशर से कनेक्ट करें।

एक कीलक एक कील के आकार की वस्तु होती है जिसके एक सिरे पर टोपी होती है: रिवेटिंग में, रिवेट किए जाने वाले हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़ जाते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे अनौपचारिक हैं। हालांकि, पारंपरिक रिवेट्स के दो सिरे संकेंद्रित होते हैं, जो विशेष अवसरों के लिए उपयुक्त नहीं होते हैं।

सामान्य बन्धन शिकंजा में स्व-टैपिंग शिकंजा, ठीक-पिच ड्राईवॉल शिकंजा, पारंपरिक लकड़ी के शिकंजे और फाइबरबोर्ड शिकंजा शामिल हैं। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले स्क्रू की विशेषताएं निम्नलिखित हैं, सभी को उन्हें यथोचित रूप से चुनना चाहिए। स्व-टैपिंग शिकंजा स्व-टैपिंग शिकंजा के सही अनुप्रयोग का उपयोग पूर्व-ड्रिल किए गए छेदों के साथ धातु सामग्री के बन्धन और कनेक्शन के लिए किया जाना चाहिए। इसमें धातु के शरीर पर आंतरिक धागे को स्वचालित रूप से टैप करने का कार्य होता है, और एक कसने की भूमिका निभाने के लिए इसके साथ धागा जुड़ाव पूरा कर सकता है। हालांकि, इसके उच्च धागे के नीचे व्यास के कारण, जब इसका उपयोग लकड़ी के उत्पादों में किया जाता है, तो लकड़ी में कटौती उथली होगी; और चूंकि धागे की पिच छोटी होती है, इसलिए हर दो धागों के बीच लकड़ी की संरचना कम होती है। इसलिए, लकड़ी के माउंटिंग, विशेष रूप से ढीली लकड़ी के लिए स्व-टैपिंग शिकंजा का उपयोग करना अविश्वसनीय और असुरक्षित है। ड्राईवॉल स्क्रू धातु के स्टड और प्लास्टरबोर्ड के बीच बन्धन और जुड़ने के लिए फाइन-पिच ड्राईवॉल स्क्रू का उचित उपयोग है। यह लकड़ी के माउंटिंग पर उपयोग किए जाने पर स्व-टैपिंग शिकंजा के समान कमियों से ग्रस्त है। इसके अलावा, ड्राई-वॉल स्क्रू के सिर के बड़े व्यास के कारण, सिर की एम्बेडिंग खराब होती है, और स्थापना के बाद स्क्रू के सिर और बढ़ते हिस्से की सतह के बीच असमानता पैदा करना आसान होता है। पारंपरिक लकड़ी के पेंच पारंपरिक लकड़ी के शिकंजे का उपयोग करने से पहले, लकड़ी के बढ़ते भागों पर पूर्व-ड्रिलिंग छेद की आवश्यकता होती है, अन्यथा लकड़ी के टूटने का कारण बनना आसान होता है। इसके अलावा, चूंकि पारंपरिक लकड़ी के शिकंजे का गर्मी-उपचार नहीं किया जाता है, बिजली के उपकरणों के उपयोग से नाली के आकार को आसानी से नुकसान हो सकता है, और मैन्युअल स्थापना बहुत श्रमसाध्य है। फाइबरबोर्ड स्क्रू अपेक्षाकृत नए प्रकार के लकड़ी के स्क्रू हैं, जो बिजली उपकरण स्थापना के लिए उपयुक्त हैं। हालांकि, इसकी अपेक्षाकृत सरल थ्रेड डिज़ाइन के कारण, यह अभी भी दृढ़ लकड़ी पर उपयोग किए जाने पर आसान क्रैकिंग की जिद्दी समस्या को प्रभावी ढंग से हल नहीं कर सकता है, और गति को खराब करने और टोक़ को खराब करने में इसका कोई लाभ नहीं है। [2]

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: डीआईएन 436, असर वाशर, स्टार थंब स्क्रू, पानी की बोतल पिंजरे शिकंजा और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त फास्टनर प्रदान कर सकते हैं आपके लिए समाधान।

स्टेनलेस स्टील

शोल्डर प्लग


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।