उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

निर्माता धातु केबल पनरोक संयुक्त पीतल फिक्स्ड ग्लैंड हेड केबल कनेक्टर

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2454समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-02 03:41:12

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: एंटी-स्लिप लॉक नट, गैल्वेनाइज्ड सि...

बाजार पर इंदौरइंदौररिवेट नट्स के लिए उपयोग किए जाने वाले अधिकांश इलेक्ट्रोप्लेटिंग पर्यावरण संरक्षण नीला जस्ता है, क्योंकि पर्यावरण संरक्षण नीला जस्ता नमक स्प्रे परीक्षण समय 72 घंटे, यानी तीन दिन तक पहुंच सकता है। इस तरह के इलेक्ट्रोप्लेटिंग में लंबे समय तक नमक स्प्रे प्रतिरोध समय होता है। वास्तव में, उदाहरण के लिए, सफेद निकल को इलेक्ट्रोप्लेट करने के लिए, सफेद निकल का नमक स्प्रे समय अपेक्षाकृत कम होता है, और यह आमतौर पर कुछ घंटों में जंग खा जाता है, जो कि 10 घंटे से कम होता है। हालांकि, कुछ सफेद निकल इलेक्ट्रोप्लेटिंग के लिए तेल लगाया जा सकता है, और तेल लगाने के बाद कीलक अखरोट का नमक स्प्रे समय लंबा हो सकता है। S सीरीज कीलक नट फ्री-कटिंग आयरन से बने होते हैं, जिन्हें हीट ट्रीटमेंट के बाद ट्रीट किया जाता है। सीएलएस श्रृंखला कीलक नट आसानी से काटे जाने वाले स्टेनलेस स्टील से बने होते हैं। सतह के उपचार के बिना कम कार्बन स्टील प्लेटों की कठोरता 70RB से कम होनी चाहिए, और स्टेनलेस स्टील प्लेटों की कठोरता 80RB से कम होनी चाहिए।

कुछ डिस्क भागों को संसाधित करते समय, खराद का धुरा अक्सर स्थिति के लिए उपयोग किया जाता है, और उस पर अखरोट दबाया जाता है। हालांकि, साधारण अखरोट अपने छोटे सिरे और खराब समतलता के कारण आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है। उपयोगकर्ता को अखरोट बनाने की जरूरत है, और सिंगल-पीस उत्पादन के कारण लागत अधिक है।

सड़क सुविधाओं के निरंतर सुधार के साथ, ऊपरी और निचली गलियों को अलग-अलग करके अधिकांश शहरों में सड़कों के बीच में रेलिंग स्थापित की जाती है। इसी समय, मोटर वाहन लेन और गैर मोटर वाहन लेन के बीच रेलिंग भी स्थापित की जाती है। रेलिंग कॉलम के नीचे एक आधार के साथ सेट किया गया है, और आधार आमतौर पर स्टील की कील से बना होता है, विरूपण छेद को पहले डामर सड़क पर ड्रिल किया जाना चाहिए, और फिर स्टील की कील को विरूपण छेद में खटखटाया जाना चाहिए। . क्योंकि स्टील की कील की बाहरी दीवार बेलनाकार होती है, जमीन पर घर्षण बल छोटा होता है, और रेलिंग विरूपण से प्रभावित होती है। जब बाहरी प्रभाव बल होता है, तो डामर सड़क से स्टील की कील आसानी से अलग हो जाती है, जिससे सड़क की रेलिंग अपना निर्धारण खो देती है। कुछ स्थानों पर, रेलिंग को ठीक करने के लिए एक्सपेंशन स्क्रू का उपयोग किया जाता है, लेकिन एक्सपेंशन स्क्रू की कसने की प्रक्रिया के दौरान, इजेक्टर रॉड के बल द्वारा एक्सपेंशन के टुकड़े खोले जाते हैं, और ओपनिंग एंगल छोटा होता है। सीमित, बड़े प्रभाव के अधीन रेलिंग तब भी नीचे गिरेगी। इसलिए, डामर सड़क पर रेलिंग को ठीक करने के लिए एक इंदौरविशेष पेंच डिजाइन करना आवश्यक है।

साधारण टी-बोल्ट, बोल्ट का सिर आयताकार होता है, पेंच वाला हिस्सा और बोल्ट का सिर टी-आकार का होता है, और सिर की चौड़ाई टी-स्लॉट के शुरुआती हिस्से की चौड़ाई से छोटी होती है, ताकि सिर का सिर टी-बोल्ट टी-स्लॉट की लंबाई से बढ़ा सकते हैं। टी-स्लॉट को दिशा में किसी भी स्थिति में टी-स्लॉट में डालें। जब वर्कपीस को ठीक करने की आवश्यकता होती है, तो टी-बोल्ट को 90 डिग्री घुमाएं ताकि सिर की लंबाई टी-स्लॉट के लंबवत हो, टी-स्लॉट के उद्घाटन के अंदर हुक करें, और इसे कस कर पेंच करें। टी-बोल्ट थ्रेडेड रॉड वर्कपीस को जगह में रखता है। इस संरचना का टी-बोल्ट आसानी से बोल्ट और बेस पीस को जल्दी से जोड़ सकता है, और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, लेकिन टी-बोल्ट के सिर और उद्घाटन के अंदरूनी हिस्से के बीच संपर्क क्षेत्र के कारण कुछ कमियां भी हैं। टी-स्लॉट की। यदि यह बहुत छोटा है, तो घर्षण प्रतिरोध संगत रूप से छोटा होता है। एक ओर, अखरोट को कसने की प्रक्रिया के दौरान बोल्ट को रोटेशन का पालन करना आसान होता है। अविश्वसनीय।

(+): क्रॉस स्लॉट (-): स्लॉटेड स्लॉट (टी): गुलदाउदी स्लॉट (एच): हेक्सागोन सॉकेट (पीजेड): बेवल स्लॉट (+-): +- स्लॉट (वाई): वाई-आकार का स्लॉट (एच): H-ग्रूव (L): बैक-स्टॉप टूथ (WIS): सिंगल-मूविंग स्प्रिंग वॉशर (WIF): सिंगल-मूविंग फ्लैट वॉशर (WIT): सिंगल-मूविंग एक्सटर्नल टूथ वॉशर (W2SF): डबल-मूविंग फ्लैट वॉशर (W) =6 मिमी): वॉशर बाहरी व्यास 6 मिमी (एसयूएस) के बराबर: स्टेनलेस स्टील (सीयू): पीतल (बीआर): लाल तांबा (8.8): ग्रेड 8.8 स्क्रू (10.9) ग्रेड 10.9 स्क्रू (12.9): ग्रेड 12.9 स्क्रू (आर) ): अन्य नोट

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड ब्लाइंड होल नट कॉलम, आयरन आंतरिक और बाहरी थ्रेड नट्स, स्क्वायर थिन नट नट्स, मोटे / फाइन थ्रेड ग्रोव्ड नट और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आपके पास आपके लिए सही फास्टनर समाधान है।

कारखाना

धातु केबल निविड़ अंधकार कनेक्टर


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।