उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों, कपड़ों, सामान और गैर-मानक के लिए उपयुक्त मेसन हेड फिलिप्स स्क्रू स्क्रू करें

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2052समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-12 10:37:35

जानकारी का सारांश:पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: प्रोफ़ाइल लोचदार अखरोट, खोखले स्लॉट प...

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरण दर चरण तेज करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि में सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए, बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है। पेंच और नट; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे स्क्रू के साथ किया जाता है। उद्योग में पेंच के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक धरती पर उद्योग है, तब तक स्क्रू का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच एक आम आविष्कार है। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार, यह मानव जाति का पहला आविष्कार है।

लोग अक्सर सोचते हैं कि मैग्नेट स्टेनलेस स्टील को इसके पेशेवरों और विपक्षों और इसकी प्रामाणिकता को सत्यापित करने के लिए आकर्षित करता है। यदि यह गैर-चुंबकत्व को आकर्षित नहीं करता है, तो इसे अच्छा माना जाता है, और यह वास्तविक है; यदि यह चुंबकीय है, तो इसे नकली माना जाता है। वास्तव में, यह एक अत्यंत एकतरफा, अवास्तविक और गलत पहचान पद्धति है। कई प्रकार के इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू हैं, जिन्हें कमरे के तापमान पर संगठनात्मक संरचना के अनुसार कई श्रेणियों में विभाजित किया जा सकता है: 1. ऑस्टेनाइट प्रकार: जैसे 304, 321, 316, 310, आदि; 2. मार्टेंसाइट या फेराइट प्रकार: जैसे 430, 420, 410, आदि; ऑस्टेनाइट प्रकार गैर-चुंबकीय या कमजोर चुंबकीय है, और मार्टेंसाइट या फेराइट चुंबकीय है। आमतौर पर सजावटी ट्यूब शीट के लिए उपयोग किए जाने वाले अधिकांश स्टेनलेस स्टील में ऑस्टेनिटिक 304 सामग्री होती है, जो आम तौर पर गैर-चुंबकीय या कमजोर चुंबकीय होती है, लेकिन रासायनिक संरचना में उतार-चढ़ाव या गलाने के कारण विभिन्न प्रसंस्करण स्थितियों के कारण चुंबकीय भी दिखाई दे सकती है, लेकिन इस पर विचार नहीं किया जा सकता है नकली या घटिया के रूप में, इसका क्या कारण है? जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, ऑस्टेनाइट गैर-चुंबकीय या कमजोर चुंबकीय है, जबकि मार्टेंसाइट या फेराइट चुंबकीय है। गलाने के दौरान घटक अलगाव या अनुचित गर्मी उपचार के कारण, ऑस्टेनिटिक 304 स्टेनलेस स्टील में थोड़ी मात्रा में मार्टेंसाइट या फेराइट का कारण होगा। शरीर के ऊतक। इस तरह 304 स्टेनलेस स्टील में कमजोर चुंबकत्व होगा। इसके अलावा, 304 स्टेनलेस स्टील के ठंडे काम के बाद, संरचना भी मार्टेंसाइट में बदल जाएगी। अधिक से अधिक ठंड काम कर रहे विरूपण, अधिक मार्टेंसाइट परिवर्तन, और स्टील के चुंबकीय गुण जितना अधिक होगा। स्टील स्ट्रिप्स के एक बैच की तरह, 76 ट्यूब स्पष्ट चुंबकीय प्रेरण के बिना उत्पादित होते हैं, और Φ9.5 ट्यूबों का उत्पादन किया जाता है। झुकने और झुकने के बड़े विरूपण के कारण चुंबकीय प्रेरण अधिक स्पष्ट है। चौकोर आयताकार ट्यूब की विकृति गोल ट्यूब की तुलना में बड़ी होती है, विशेष रूप से कोने वाले हिस्से में, विरूपण अधिक तीव्र होता है और चुंबकीय बल अधिक स्पष्ट होता है। उपरोक्त कारणों से 304 स्टील के चुंबकीय गुणों को पूरी तरह से समाप्त करने के लिए, उच्च तापमान समाधान उपचार द्वारा स्थिर ऑस्टेनाइट संरचना को बहाल किया जा सकता है, जिससे चुंबकीय गुणों को समाप्त किया जा सकता है। विशेष रूप से, उपरोक्त कारणों से 304 स्टेनलेस स्टील के चुंबकीय गुण अन्य सामग्रियों जैसे 430 और कार्बन स्टील से पूरी तरह से अलग हैं, जिसका अर्थ है कि 304 स्टील के चुंबकीय गुण हमेशा कमजोर चुंबकीय गुण दिखाते हैं। यह हमें बताता है कि यदि स्टेनलेस स्टील की पट्टी कमजोर चुंबकीय या पूरी तरह से गैर-चुंबकीय है, तो इसे 304 या 316 सामग्री के रूप में आंका जाना चाहिए; यदि यह कार्बन स्टील के समान है, तो यह मजबूत चुंबकत्व दिखाता है, क्योंकि इसे 304 सामग्री के रूप में नहीं आंका जाता है।

पारंपरिक कीलक नट आमतौर पर बेलनाकार होते हैं, और वर्कपीस और शीट के बीच रिवेटिंग ऑपरेशन को पूरा करने के लिए विशेष उपकरणों की आवश्यकता होती है, और लॉकिंग के लिए उपकरण पूरी तरह से आवश्यक होते हैं। और वास्तविक उत्पादन प्रक्रिया में, यह अक्सर सामने आता है कि वर्कपीस पर चौकोर छेद होते हैं, और बोल्ट को स्क्वायर होल में स्थापित करने की आवश्यकता होती है, विशेष रूप से पावर कैबिनेट और कंट्रोल कैबिनेट में जब प्रीफैब्रिकेटेड स्क्वायर होल के साथ वर्कपीस का उपयोग किया जाता है। मुख्य फ्रेम, वर्कपीस की विशेष संरचना के कारण, इंस्टॉलेशन नट को केवल साइड से डाला जा सकता है, और साइड इंस्टॉलेशन स्पेस सीमित होने पर इंस्टॉलेशन पूरा नहीं किया जा सकता है, जिससे इंस्टॉलेशन में असुविधा होती है।

स्टड बोल्ट को आम तौर पर सतह के इलाज की आवश्यकता होती है। बोल्ट सतह के उपचार के कई प्रकार हैं। आमतौर पर, इलेक्ट्रोप्लेटिंग, ब्लैकिंग, ऑक्सीकरण, फॉस्फेटिंग और इलेक्ट्रोलेस जिंक फ्लेक कोटिंग का आमतौर पर उपयोग किया जाता है। हालांकि, इलेक्ट्रोप्लेटेड फास्टनरों में फास्टनरों के वास्तविक उपयोग का एक बड़ा हिस्सा होता है। विशेष रूप से ऑटोमोबाइल, ट्रैक्टर, घरेलू उपकरण, उपकरण, एयरोस्पेस, संचार और अन्य उद्योगों और क्षेत्रों में अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। हालांकि, थ्रेडेड फास्टनरों के लिए, उपयोग में न केवल एक निश्चित जंग-रोधी क्षमता की आवश्यकता होती है, बल्कि थ्रेड्स की विनिमेयता भी सुनिश्चित की जानी चाहिए, जिसे यहां स्क्रूबिलिटी भी कहा जा सकता है। उपयोग में थ्रेडेड फास्टनरों द्वारा आवश्यक एंटी-जंग और इंटरचेंजबिलिटी के दोहरे उपयोग के प्रदर्शन को पूरा करने के लिए, विशेष चढ़ाना मानकों को तैयार करना बहुत आवश्यक है। जीबी/टी5267.1-2002 [थ्रेडेड फास्टनर इलेक्ट्रोप्लेटिंग लेयर] मानक राष्ट्रीय मानकों में से एक है फास्टनर सतह उपचार मानकों की श्रृंखला, मानक में शामिल हैं: जीबी/टी5267.1-2002 [फास्टनर इलेक्ट्रोप्लेटिंग परत]; GB/T5267.2-2002 [फास्टनरों के लिए इलेक्ट्रोलाइटिक जिंक फ्लेक कोटिंग] दो मानक। यह मानक अंतरराष्ट्रीय मानक ISO4042 के बराबर है; 1999 [थ्रेडेड फास्टनर इलेक्ट्रोप्लेटिंग लेयर]। यह मानक GB/T5267-1985 [थ्रेडेड फास्टनर इलेक्ट्रोप्लेटिंग कोटिंग] मानक को प्रतिस्थापित करता है।

वर्तमान में, दो सामान्य रूप से उपयोग किए जाने वाले अखरोट फिक्सिंग विधियां हैं, एक वेल्डिंग फिक्सिंग है: उच्च ऊर्जा खपत, वेल्डिंग प्रक्रिया आसानी से अखरोट में धागा विरूपण की ओर ले जाती है, जिसके लिए फिर से टैपिंग की आवश्यकता होती है, जिससे लागत बढ़ जाती है, और एल्यूमीनियम मिश्र धातु और अन्य के लिए सामग्री, वेल्डिंग प्रक्रिया खराब है, वेल्डिंग दोष उत्पन्न करना आसान है और बन्धन कनेक्शन के कार्य को प्राप्त नहीं कर सकता है; दूसरा रिवेटिंग खींचना है: इस विधि में, अखरोट का कनेक्शन बल मजबूत नहीं है, विश्वसनीयता अच्छी नहीं है, और यह पतली दीवार वाले प्रोफाइल के लिए उपयुक्त नहीं है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: डिश के आकार के नालीदार वाशर, बाहरी षट्भुज हेड बोल्ट, कार्बन स्टील रंग गैल्वेनाइज्ड फ्लैट हेड वर्टिकल ग्रेन इंदौरइंदौररिवेट नट्स, मैकेनिकल नट्स और अन्य उत्पाद, हम ऐसे उत्पाद प्रदान कर सकते हैं जैसे आपके पास आपके लिए सही फास्टनर समाधान है।

पेंच

इंदौरमेसन हेड इंदौरफिलिप्स स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।