उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

गैर-मानक हेक्स नट हेक्स नट विशेष आकार का हेक्स नट हेक्स नट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2321समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-29 06:47:22

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: एयर कंडीशनर के लिए बोल्ट, प्रेशर...

विशिष्टता मॉडल पेंच विशिष्टता मॉडल उदाहरण: 4 एक्स 10 पीडब्लू एएचसी (+) पेंच व्यास पेंच लंबाई ③ पेंच सिर प्रकार बी: गोलाकार बेलनाकार; सी: बेलनाकार; एफ (के): काउंटरसंक; एच: षट्भुज सिर; एचडब्ल्यू: वॉशर के साथ षट्भुज सिर; हे: आधा काउंटरसंक सिर; पी: सादा सिर; आर: आधा सिर; पीडब्लू: वॉशर के साथ सादा सिर; टी: बड़ा सपाट सिर; वी: मशरूम सिर;

कीलक नट्स पर शोध मेरे देश में 1970 के दशक में शुरू हुआ और अभी भी डिजाइन और विकास के चरण में है। 1980 के दशक के मध्य में, विदेशों से ब्लाइंड रिवेट्स के उत्पादन के लिए उपकरण पेश किए गए थे, लेकिन अभी तक इंदौरइंदौररिवेट नट का उत्पादन नहीं किया गया है। आविष्कारक की खोज के बाद, सार्वजनिक रूप से उपयोग किए जाने वाले कम कार्बन स्टील कीलक अखरोट नहीं मिला।

पारंपरिक टी-स्लॉट कनेक्शन बोल्ट के बोल्ट हेड के चारों कोने सभी गोल कोने हैं, जो बोल्ट और टी-स्लॉट के बीच संपर्क क्षेत्र को बहुत छोटा बना देगा और कनेक्शन की स्थिरता को कम कर देगा, खासकर जब कनेक्शन के लिए उपयोग किया जाता है। जब एल्यूमीनियम या तांबे के प्रोफाइल का उपयोग किया जाता है, तो सामग्री की कम कठोरता के कारण, टी-आकार के खांचे के विरूपण और कनेक्शन प्रभाव को प्रभावित करने की अधिक संभावना होती है। इसके अलावा, चूंकि पारंपरिक टी-बोल्ट में कोई दिशा संकेतक नहीं होता है, इसलिए इंस्टॉलर के लिए इंस्टॉलेशन के दौरान इंस्टॉलेशन स्थिति की पहचान करना मुश्किल होता है।

पोजिशनिंग पिन एक ऐसा पिन होता है जिसे मोल्ड के दो आसन्न हिस्सों को दो या दो से अधिक भागों से बने मोल्ड में सटीक रूप से स्थापित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखा जा सकता है कि पोजिशनिंग पिन एक पोजिशनिंग भूमिका निभाता है, और बंद होने पर मोल्ड को सटीक रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए। उत्पाद, और पोजिशनिंग पिन ऊपरी और निचले सांचों को सटीक स्थिति में भूमिका निभा सकता है। Yueluo के मोल्ड डिजाइन और निर्माण में, पोजिशनिंग पिन सबसे आम भागों में से एक है। चूंकि इसका उपयोग केवल भागों के बीच स्थिति के लिए किया जाता है, इसलिए बहुत कम लोग इस पर बहुत अधिक ध्यान देंगे। येलुओ की कोल्ड स्टैम्पिंग प्रक्रिया में, ब्लैंकिंग भागों की आयामी सटीकता पंच और अवतल डाई के काम करने वाले हिस्से के आकार पर निर्भर करती है, और उनके बीच का आयामी अंतर ब्लैंकिंग डाई गैप का गठन करता है। डाई डिज़ाइन के लिए गैप एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया पैरामीटर है, और इसके आकार का ब्लैंकिंग भाग के अनुभाग की गुणवत्ता, ब्लैंकिंग बल और डाई के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है। यदि अंतराल बहुत बड़ा है, तो छिद्रण में छिद्रण गड़गड़ाहट दिखाई देगी; यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो अनुभाग में द्वितीयक दरारें होंगी और बाहर निकालना गड़गड़ाहट दिखाई देगी, जो असंतोषजनक छिद्रण के बाद अनुभाग की गुणवत्ता बनाएगी, और एक उचित अंतर न केवल छिद्रण अनुभाग में मदद करेगा। गुणवत्ता में सुधार भी 7-पैक के जीवनकाल में सुधार में योगदान देता है।

गैस्केट जुड़े हुए हिस्से और अखरोट के बीच के हिस्से को संदर्भित करता है, जो आम तौर पर एक सपाट धातु की अंगूठी होती है, जिसका उपयोग अखरोट से जुड़े हिस्से की सतह को खरोंच से बचाने और जुड़े हिस्से पर अखरोट के दबाव को फैलाने के लिए किया जाता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: आयातित कच्चे माल के स्क्रू, स्टेनलेस स्टील के एंटी-लूज़िंग वाशर, 1 मिमी फाइन थ्रेड नट्स, एल्यूमीनियम मिश्र धातु टाई रॉड टॉप रॉड स्पेसर और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

गैर मानक

इंदौरहेक्स नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।