उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 स्टेनलेस स्टील उच्च सिर हाथ पेंच गैर मानक उच्च सिर हाथ पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2251समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-29 03:33:47

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: रिवेटेड फास्टनर शीट मेटल, राष्ट्रीय...

रिवेट्स उन हिस्सों को संदर्भित करता है जो रिवेटिंग में रिवेट किए गए हिस्सों को जोड़ने के लिए अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप का उपयोग करते हैं। एक सामान्य फिक्स्ड कनेक्टर के रूप में, रिवेट्स को विशेष पुल रिवेट्स द्वारा तय किया जाता है, जो संचालित करने में आसान होते हैं और इनमें अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला होती है।

भूमिगत निर्माण और कोयला परिवहन के लिए खदान ट्रकों की आवश्यकता होती है। ऊर्जा के जोरदार विकास के साथ, कोयले के उत्पादन में काफी वृद्धि हुई है, और खदान ट्रकों की मांग में वृद्धि हुई है। एक्सल कार्ड माइन कार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। इसका आकार अनियमित है, और रिक्त एक कास्टिंग है। इसे अर्धवृत्ताकार सतह पर समाप्त करने की आवश्यकता है जिसका ऊपरी केंद्र माइन कार एक्सल से मेल खाता है। वर्तमान में, मेरा ट्रक एक्सल कार्ड आमतौर पर एक मिलिंग मशीन द्वारा संसाधित किया जाता है, जिसमें कम दक्षता की समस्या होती है।

रिटेनिंग रिंग एक औद्योगिक एक्सेसरी है जो सपोर्ट, बफरिंग, ब्रेकिंग, हाइट एडजस्टमेंट और एंगल एडजस्टमेंट के रूप में काम कर सकती है। शाफ्ट के लिए रिटेनिंग रिंग का आंतरिक व्यास असेंबली शाफ्ट के व्यास से थोड़ा छोटा है। जब इंदौरछेद के लिए रिटेनिंग रिंग का चयन किया जाता है, तो रिटेनिंग रिंग का बाहरी व्यास असेंबली सर्कुलर होल के व्यास से थोड़ा बड़ा होता है। रिटेनिंग रिंग मुख्य रूप से अक्षीय निर्धारण की भूमिका निभाती है। सरफेस प्लस रिटेनिंग रिंग को उच्च स्तर के सेंटिंग के साथ तय किया गया है।

रबर की अंगूठी और धातु की अंगूठी अभिन्न रूप से बंधी हुई और वल्केनाइज्ड होती हैं। यह एक सीलिंग रिंग है जिसका उपयोग धागे और निकला हुआ किनारा कनेक्शन को सील करने के लिए किया जाता है। अंगूठी में एक धातु की अंगूठी और एक रबर गैसकेट शामिल है। धातु की अंगूठी जंग-सबूत है, और रबर की अंगूठी आम तौर पर तेल प्रतिरोधी नाइट्राइल रबर या फ्लोरोरबर से बनी होती है। संयोजन पैड मीट्रिक और इंच आकार में उपलब्ध हैं, और मानक JB982-77 धातु पैड और रबर के संयोजन को निर्दिष्ट करता है। कॉम्बिनेशन सीलिंग वॉशर का उपयोग थ्रेडेड पाइप जोड़ों और स्क्रू प्लग सीलिंग के लिए किया जाता है। यह आमतौर पर तेल बंदरगाहों को अवरुद्ध करने के लिए लौह प्रकार के पाइप जोड़ों के साथ प्रयोग किया जाता है। यह मुख्य रूप से हाइड्रोलिक वाल्व पाइप जोड़ों के थ्रेडेड जोड़ों के अंतिम चेहरे की स्थिर सीलिंग के लिए उपयोग किया जाता है। यह ब्रिटिश और अमेरिकी मानकों के लिए उपयुक्त है। फ्रेंच और जर्मन मानक मीट्रिक थ्रेड कनेक्शन आदि पर इंच धागा और अंत चेहरा स्थिर मुहर। संयुक्त सीलिंग गैसकेट को संरचना के अनुसार ए प्रकार और बी प्रकार में विभाजित किया जा सकता है; इसे रबर के अंतर के अनुसार पूर्ण पैकेज और आधा पैकेज में विभाजित किया जा सकता है।

आंतरिक षट्भुज के संदर्भ में, राष्ट्रीय मानक के दो संस्करण हैं, एक GB70-76 है, 76-वर्षीय संस्करण है, और दूसरा GB70-85, 85-वर्षीय संस्करण है, जिनमें से अधिकांश DIN912 मानक को लागू करते हैं, इसलिए आपको वास्तविक व्यावसायिक संचालन में अंतर पर ध्यान देना चाहिए: GB70 -85 पूरी तरह से DIN912 के साथ मेल खाता है, इसलिए नए मानक के उपयोग में कोई अंतर नहीं है, मुख्य रूप से GB70-76 और DIN912 के बीच का अंतर: M8 श्रृंखला हेक्सागोनल उत्पादों के लिए, GB70-76 के गोल सिर का व्यास 12.5MM है, यह DIN912 के 13.27MM से छोटा है। M10 श्रृंखला के आंतरिक षट्भुज उत्पादों के लिए, GB70-76 का गोल सिर का व्यास 15MM है, जो DIN912 के 16.27 से छोटा है। M12 श्रृंखला के आंतरिक षट्भुज के लिए, GB70-76 के गोल सिर का व्यास 18MM है। यह DIN912 के विपरीत पक्ष 18.27 से छोटा है, और M16 और M20 श्रृंखला के आंतरिक षट्भुज GB70-76 के गोल सिर का व्यास DIN912 की तुलना में 0.33MM छोटा है, जो क्रमशः 24MM और 30MM है। DIN912 क्रमशः 24.33MM और 30.33MM है। इसके अलावा, पुराने मानक और जर्मन मानक के बीच आंतरिक षट्भुज की चौड़ाई अलग-अलग मानकों के कारण भिन्न होती है। GB70-76 का भीतरी भाग छोटा है, और इसे व्यावसायिक कार्यों में ध्यान देना चाहिए।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 4.2 दबाव रिवेटिंग भागों के छोटे बाहरी व्यास, औद्योगिक उत्पादन के लिए नट, डैकन विस्तारित स्क्रू स्क्रू, छह-सॉकेट स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

304 स्टेनलेस स्टील

इंदौरउच्च सिर हाथ पेंच


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।