उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 316 स्टेनलेस स्टील पूर्ण धागा पेंच स्टेनलेस स्टील पेंच पूर्ण धागा धागा

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2240समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-28 08:07:00

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: नायलॉन फिलिप्स पैन हेड स्क्रू, एक्सपे...

कीलक नट की उत्पादन प्रक्रिया मूल रूप से अन्य स्क्रू के समान होती है। यह सिर्फ इतना है कि स्क्रू को एक स्क्रू घाट के साथ छिद्रित किया जाता है, और नट को अखरोट के घाट से छिद्रित किया जाता है। इंदौरइंदौररिवेट नट्स की उत्पादन प्रक्रिया का परिचय दें। 1. सबसे पहले, यह निर्धारित करना आवश्यक है कि इंदौरइंदौररिवेट नट कौन सी सामग्री और सामग्री है, ताकि हम उपयोग कर सकें कि किस सामग्री का उत्पादन करना है और किस सामग्री का उपयोग करना है। यह जानकर कि कौन सी सामग्री और सामग्री का उपयोग किया जाता है, हम स्क्रू वायर खरीद सकते हैं। 2. कीलक नट का आकार और लंबाई निर्धारित करें। बड़े स्क्रू वायर का उपयोग करने का यह सबसे अच्छा तरीका है। 3. सामग्री, सामग्री, आकार और प्रकार का निर्धारण करने के बाद, हमें यह देखने की जरूरत है कि क्या यह आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला कीलक नट है। यदि हां, तो कारखाने में संबंधित सांचा होना चाहिए। यदि नहीं, तो यह गैर-मानक है, तो हमें नए नए साँचे मंगवाने पड़ते हैं। 4. उत्पादन के लिए सब कुछ तैयार होने के बाद, इंदौरइंदौररिवेट नट के आकार, यानी उपस्थिति को बाहर निकालने के लिए नट मशीन का उपयोग करना आवश्यक है। 5. घाट को बाहर निकालने के बाद, अखरोट के दांतों को टैप करने के लिए इसे टैप करने के लिए मशीन का उपयोग करें। 6. धागे को टैप करने के बाद, इलेक्ट्रोप्लेटिंग की जाती है। स्टेनलेस स्टील कीलक नट को इलेक्ट्रोप्लेटिंग की आवश्यकता नहीं होती है, इसे केवल साफ करने की आवश्यकता होती है। यदि आप अन्य रंगों को इलेक्ट्रोप्लेट करना चाहते हैं, तो आपको इसे इलेक्ट्रोप्लेटिंग उपचार के लिए एक पेशेवर इलेक्ट्रोप्लेटिंग निर्माता के पास ले जाना होगा।

आमतौर पर, इंदौरबेलनाकार पिन और पिन होल के बीच एक टाइट फिट का उपयोग किया जाता है, जैसे कि इंदौरबेलनाकार पिन और मोटर के घूर्णन शाफ्ट पर पिन होल के बीच सहयोग। इंदौरबेलनाकार पिन और पिन होल के बीच तंग फिटिंग संरचना के कारण, पिन होल वाले शाफ्ट को असेंबली के दौरान अच्छी तरह से स्थित होना चाहिए, और फिर इंदौरबेलनाकार पिन को पिन होल के साथ संरेखित किया जाता है, और फिर फिट करने के लिए खटखटाया या दबाया जाता है। इंदौरबेलनाकार पिन को पिन होल में दबाया जाता है। पिछली कला में इंदौरबेलनाकार पिनों की स्थापना के लिए विशेष रूप से उपयोग किए जाने वाले कोई उपकरण नहीं हैं, और पिन छेद में इंदौरबेलनाकार पिन स्थापित करने के लिए दो या दो से अधिक लोगों को सहयोग करने की आवश्यकता होती है। स्थापना गुणवत्ता।

टी-बोल्ट, यूरोपीय मानक को हैमर बोल्ट कहा जाता है, सामग्री कार्बन स्टील है, सतह जस्ती या निकल-प्लेटेड है, टी-बोल्ट को सीधे एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल के खांचे में डाला जा सकता है, और इसे स्वचालित रूप से तैनात किया जा सकता है और स्थापना प्रक्रिया के दौरान बंद कर दिया। नीले अखरोट के संयोजन के साथ प्रयोग किया जाता है, यह कोने की फिटिंग स्थापित करते समय एक मानक मिलान कनेक्टर है। इसे प्रोफाइल ग्रूव चौड़ाई और प्रोफाइल की विभिन्न श्रृंखलाओं के अनुसार चुना और उपयोग किया जा सकता है। जब बाजार पर टी-बोल्ट इंस्टॉलेशन चैनल के साथ स्थापित होते हैं, तो बोल्ट को चैनल के बंदरगाह से चैनल में रखा जाना चाहिए, और फिर निर्दिष्ट स्थान पर जाने पर कड़ा हो जाना चाहिए। स्थापना के दौरान बोल्ट को घुमाना आसान होता है, और कनेक्शन तंग नहीं होता है। इसलिए, एक बढ़ते ढांचे का प्रस्ताव करना आवश्यक है जो टी-बोल्ट और खांचे का उपयोग करता है।

फास्टनरों के विकास और डिजाइन में सबसे महत्वपूर्ण कड़ी गुणवत्ता नियंत्रण है। फ़ीड से तैयार उत्पाद शिपमेंट तक कई प्रमुख बिंदु हैं, और इन प्रमुख बिंदुओं में अलग-अलग निरीक्षण विधियां हैं। सबसे पहले, फ़ीड उपस्थिति, आकार, तत्वों, प्रदर्शन, हानिकारक पदार्थों का पता लगाने आदि से संबंधित है; प्रक्रिया उपस्थिति, आकार, टक्कर परीक्षण, फोर्जिंग प्रवाह रेखा के बारे में अधिक है; गर्मी उपचार उपस्थिति, कठोरता, टोक़, तनाव, धातु विज्ञान, आदि के बारे में अधिक है; सतह का उपचार कुछ हाइड्रोजन उत्सर्जन परीक्षण, कोटिंग्स, नमक स्प्रे, आदि के बारे में अधिक है, जिसमें शिपमेंट में हानिकारक पदार्थों का पता लगाना शामिल है। आकार और उपस्थिति निरीक्षण में, सामान्य हैं द्विघात तत्व, समोच्च माप उपकरण, तीन-समन्वय माप उपकरण, छवि सॉर्टिंग मशीन (यह एक पूर्ण चयन मशीन है); यांत्रिक और रासायनिक निरीक्षण में, मुख्य रूप से कठोरता मशीनें (रॉकवेल और विकर्स) होती हैं। ), तन्यता मशीन, मेटलोग्राफिक माइक्रोस्कोप; सामग्री परीक्षण में, एक स्पेक्ट्रम विश्लेषक और एक नमक स्प्रे परीक्षण मशीन है।

रबर गैसकेट की सामग्री एनबीआर नाइट्राइल रबर है, जिसका सबसे अधिक उपयोग किया जाता है और इसकी लागत सबसे अधिक होती है। FFKM perfluoroelastomer गैसकेट का उपयोग आम तौर पर अधिक उन्नत क्षेत्रों में होता है, जैसे कि एयरोस्पेस रॉकेट का क्षेत्र। क्योंकि इसकी कीमत काफी महंगी है, लेकिन इसका प्रदर्शन उत्कृष्ट है और कई धातु सामग्री से अधिक हो सकता है। विशिष्ट सामग्री जानकारी के लिए, कृपया निम्नलिखित देखें: सामग्री का नाम रासायनिक विवरण अंग्रेजी संक्षिप्त नाम अंग्रेजी उपनाम नाइट्राइल ब्यूटाडीन रबर एक्रिलोनिट्राइल-ब्यूटाडीन रबर एथिलीन-प्रोपलीन-डायने रबर ईपीडीएम ईपी, ईपीटी, ईपीआर नियोप्रीन नियोप्रीन सीआर नियोप्रीन सिलिकॉन सिलिकॉन रबर डब्लूएमक्यू पीवीएमक्यू फ्लोरोसिलिकॉन रबर FVMQ FVMQ Acrylate Acrylate रबर ACM ACM एथिलीन एक्रिलेट विनील-एक्रिलिक रबर AEM Vamac Styrene-butadiene Styrene-butadiene रबर SBR SBR पॉलीयूरेथेन पॉलिएस्टर/पॉलीथर यूरेथेन AU/Eu AU/EU प्राकृतिक रबर प्राकृतिक रबर NR NR

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बड़े और छोटे सिर के स्क्रू, सजावटी रिवेट्स, ग्रेड 8 जीबी 6171 इंदौरहेक्स नट, स्लेटेड लॉक नट और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको फास्टनर सॉल्यूशंस के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं।

304

316 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।