उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्टेनलेस स्टील बड़े गोल सिर वर्ग गर्दन बोल्ट कैरिज बोल्ट स्टेनलेस स्टील शेल्फ शिकंजा

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2112समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-28 03:35:54

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्टड नट्स, व्हाइट जिंक एक्सटर्नल टूथ ...

एक खुली रिंग संरचना के साथ रिटेनिंग रिंग आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला यांत्रिक हिस्सा है। इसमें मानकीकृत डिजाइन मानक हैं। इसका मुख्य कार्य शाफ्ट पर रिंग के आकार के भागों को जकड़ना है, जो शाफ्ट पर लगे अन्य भागों को हिलने से रोक सकता है। फास्टनरों के प्रकार। पूर्व कला में, बनाए रखने की अंगूठी को मुख्य रूप से मुद्रांकन द्वारा संसाधित किया जाता है, जिसमें निम्नलिखित दोष होते हैं: 1. सामग्री उपयोग दर कम है;

जीवन स्तर में सुधार के साथ, बैठने और बिस्तर के आराम के लिए लोगों की आवश्यकताएं धीरे-धीरे बढ़ रही हैं। स्वतंत्र पॉकेट स्प्रिंग कुशन में मध्यम कठोरता होती है और आमतौर पर लोगों द्वारा इसका स्वागत किया जाता है।

स्विमिंग सेल्फ-लॉकिंग नट GJB 125.1~125.6-86 डबल-ईयर सीलिंग स्विमिंग सेल्फ-लॉकिंग नट चार भागों से बना है: सीलिंग कवर, सेल्फ-लॉकिंग नट, प्रेशर रिंग और सीलिंग रिंग। इसमें कॉम्पैक्ट संरचना और विश्वसनीय सीलिंग है, और उन उत्पादों के लिए उपयुक्त है जिनके काम का दबाव 2atm से अधिक नहीं है, काम करने का माध्यम गैसोलीन, मिट्टी का तेल, पानी या हवा है, और ऑपरेटिंग तापमान -50~100 ℃ है। हालांकि, इसे निर्माण प्रक्रिया और एयर टाइटनेस टेस्ट में कुछ कठिनाइयां हैं।

सामग्री की बर्बादी को रोकने के लिए, कला में कुशल लोग स्टील के तार को प्रसंस्करण सामग्री के रूप में चुनते हैं, और स्टील के तार को खींचकर एक कुंडलाकार रिंग बॉडी बनाते हैं। जैसे घोषणा: CN103522009 का आविष्कार नाम एक रिटेनिंग रिंग को संसाधित करने की एक विधि है। स्टील के तार का उपयोग प्रसंस्करण सामग्री के रूप में किया जाता है, और प्रसंस्करण ड्राइंग द्वारा किया जाता है। स्टील के तार खींचे जाने और बनने के बाद, एनीलिंग किया जाता है। एनीलिंग पूरा होने के बाद, फॉर्मिंग को स्टील वायर को बंडल करने की आवश्यकता होती है। चूंकि स्टील के तार का क्रॉस सेक्शन आयताकार होता है, जब इसे रिटेनिंग रिंग बेस में खींचा जाता है, तो सामग्री के बाहर निकलने के कारण क्रॉस सेक्शन बदल जाता है, और रिटेनिंग रिंग बेस की आंतरिक रिंग बाहरी रिंग से अधिक होगी ( ढलान का निर्माण)। विरूपण बड़ा है। इस समय, रिटेनिंग रिंग बेस बॉडी के उद्घाटन के छिद्रण से मंदी पैदा होगी या अधिक सामग्री विरूपण होगा; इसलिए, रिटेनिंग रिंग बेस बॉडी को बंडल करने की आवश्यकता है। बंडलिंग प्रक्रिया शमन प्रक्रिया के दौरान सामग्री को अधिक गर्म होने से रोकने के लिए है। इसी समय, शमन प्रक्रिया के दौरान इसका एक निश्चित समायोजन प्रभाव भी होता है, जो झुकी हुई सतह को छोटा बनाता है; लेकिन शमन पूरा होने के बाद, रिटेनिंग रिंग बेस की कठोरता बढ़ जाती है, और ऊपरी उद्घाटन के लिए छिद्रण प्रक्रिया अधिक जटिल हो जाएगी।

सबस्टेशन में आइसोलेटिंग स्विच में रखरखाव के लिए एक बड़ा काम का बोझ है। आइसोलेटिंग स्विच कनेक्टिंग रॉड जैसे ट्रांसमिशन पार्ट्स ज्यादातर इंदौरबेलनाकार पिन से जुड़े होते हैं। शाफ्ट-पिन फिट आम तौर पर 1 मिमी है, जो तंग है। यदि रखरखाव प्रक्रिया के दौरान इंदौरबेलनाकार पिन को अलग किया जाता है, तो यह अक्सर जंग और यांत्रिक विकृति के कारण होता है। अन्य कारणों से सुचारू रूप से आगे बढ़ना मुश्किल है, और यदि कार्य वातावरण एक छोटी सी जगह है, तो इसे अलग करना अधिक कठिन होता है। पारंपरिक कार्यों में, पीसने, कठोर चुभने या हाथ से हथौड़े से पीटने का उपयोग अक्सर जुदा करने के लिए किया जाता है, जो पिन को और ख़राब कर देगा, और जब स्थान छोटा होता है, तो हाथ के हथौड़ों जैसे उपकरणों का उपयोग करना मुश्किल होता है। हल करना।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन अखरोट शिकंजा, पतली हेक्सागोन पागल, जीबी 812 पागल, गोल सिर सॉकेट सिर शिकंजा और अन्य उत्पादों, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ फास्टनर समाधान।

स्टेनलेस स्टील

बड़ा गोल सिर इंदौरचौकोर गर्दन बोल्ट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।