उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

फैक्टरी आपूर्ति हार कनेक्शन नट बेलनाकार नट बेलनाकार चरण नट सिकोड़ें रॉड स्टड

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2265समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-21 01:03:50

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मैनुअल नट, पेशेवर प्रसंस्करण नट, डबल-...

वाशर (वसंत) वाशर, सर्किल लोचदार पैड या कार्ड लॉक वॉशर एक वॉशर है जो बोल्ट को ढीला होने से रोकता है। लॉक वाशर का कार्य सिद्धांत बहुत सरल है। इसमें दो वाशर होते हैं। बाहर एक रेडियल राहत सतह है, और अंदर एक पेचदार दांत की सतह है। संयोजन करते समय, आंतरिक पेचदार दाँत की सतहें एक दूसरे के विपरीत होती हैं, और बाहरी रेडियल उभरी हुई सतह दोनों सिरों पर संपर्क सतहों से जुड़ी होती है। जब कनेक्टिंग पीस कंपन होता है और बोल्ट ढीला हो जाता है, तो दो वाशर की केवल आंतरिक पेचदार दांत सतहों को एक दूसरे का सामना करने की अनुमति होती है। कंपित आंदोलन, जिसके परिणामस्वरूप तनाव उठाना, ताकि 100% लॉकिंग प्राप्त हो सके।

कैसे उपयोग करें, कीलक नट क्या है? आमतौर पर, लिफ्ट के अंदर उपयोग किए जाने वाले कीलक नट का उपयोग कारों या विमानन पर अलग-अलग बोर्डों पर विभिन्न भागों को स्थापित करते समय किसी प्रकार के स्क्रू को स्थापित करने के लिए किया जाता है। आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले स्थान बहुत महत्वपूर्ण कनेक्शन भाग होते हैं, इसलिए कीलक नट सामग्री का चुनाव बहुत महत्वपूर्ण होता है। कीलक अखरोट का उपयोग कैसे करें? आइए इसे एक साथ देखें। इंदौरइंदौररिवेट नट्स का उपयोग विभिन्न धातु प्लेटों, पाइपों और अन्य विनिर्माण उद्योगों के फिक्सिंग क्षेत्रों में किया जाता है, और ऑटोमोबाइल, विमानन, रेलवे, प्रशीतन, लिफ्ट, स्विच, उपकरण, फर्नीचर जैसे विद्युत और हल्के औद्योगिक उत्पादों की विधानसभा में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। और सजावट। इसे शीट मेटल, पतली दीवार वाली पाइप वेल्डिंग नट, सब्सट्रेट वेल्डिंग विरूपण, आंतरिक थ्रेड टेपर आदि की कमियों को हल करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें आंतरिक थ्रेड, वेल्डिंग नट, कीलक दक्षता की आवश्यकता नहीं होती है, और इसका उपयोग करना आसान है।

टी-बोल्ट स्लीव घटकों की स्थापना के लिए बुनियादी आवश्यकताएं: केवल तभी जब एंकरिंग प्लेट के टी-हेड और मध्य स्लॉट अच्छे समझौते में हों और एंकरिंग सतह निकट संपर्क में हों, क्या बल समान रूप से लागू किया जा सकता है। यदि टी-हेड और एंकरिंग प्लेट लाइन संपर्क में हैं, यहां तक कि केवल बिंदु संपर्क, बोल्ट आंशिक रूप से तनावग्रस्त है, जो जीवन को गंभीर रूप से प्रभावित करेगा। इसलिए, आस्तीन स्थापना की ऊर्ध्वाधरता 1/1000 से कम या उसके बराबर होनी चाहिए, अर्थात एंकरिंग प्लेट की सतह की क्षैतिजता 1/1000 से कम या उसके बराबर होनी चाहिए, और आस्तीन के केंद्र विचलन को नियंत्रित किया जाना चाहिए। 5 मिमी के भीतर (टी-बोल्ट का केंद्र विचलन 2 मिमी है)। इसलिए, टी-बोल्ट स्लीव की एम्बेडेड सटीकता में सुधार करना टी-बोल्ट इंटीग्रल स्लीव की स्थापना की कुंजी है।

उपयोग करते समय, नट और बोल्ट को जगह में स्थापित करने के बाद, बोल्ट के खांचे से लॉकिंग स्ट्रिप डालें, और लॉकिंग स्ट्रिप के वी-आकार के लॉकिंग दांतों को वी-आकार के टूथ ग्रूव में से एक में स्नैप करें, और पुश करें पूरी तरह से खांचे में पट्टी बंद करना। वी-आकार के लॉकिंग दांत नट में फंस जाते हैं, और लॉकिंग स्ट्रिप बॉडी बोल्ट के खांचे में फंस जाती है, जिससे नट और बोल्ट के सापेक्ष रोटेशन को प्रतिबंधित कर दिया जाता है, और नट और बोल्ट के बीच धागे होते हैं प्रतिबंधित करने के लिए उनके सापेक्ष स्लाइडिंग, इसलिए यह बोल्ट गिरने से भी अखरोट को ढीला होने से रोक सकता है; जब अखरोट को अलग करने की आवश्यकता होती है, तो केवल खांचे से लॉकिंग पट्टी को बाहर निकालना आवश्यक होता है, और अखरोट को सामान्य रूप से अलग किया जा सकता है।

गैर-मानक यांत्रिक डिजाइन में, जब लंबे शाफ्ट या रॉड के आकार की संरचना के मध्य भाग को थ्रेड करने की आवश्यकता होती है, तो अंत सीमित होता है और अखरोट में प्रवेश नहीं किया जा सकता है, जिससे समस्या होगी कि स्थापना को महसूस नहीं किया जा सकता है। इस समस्या को हल करने के लिए, इसे अक्सर रद्द करना पड़ता है। यह उपकरण लागत में कमी और इष्टतम कार्य की प्राप्ति के लिए अनुकूल नहीं है, और यहां तक कि समस्या को हल नहीं किया जा सकता है, और एक और तरीके की आवश्यकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मशीन स्क्रू, वॉशर स्प्रिंग वाशर, सेल्फ-लॉकिंग नट्स, स्ट्रेट-थ्रू सिंगल-पास कपलिंग और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

कारखाने की आपूर्ति

इंदौरचेन कनेक्शन अखरोट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।