उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्टेनलेस स्टील गैर मानक भागों स्टेनलेस स्टील हेक्स नट हेक्स वेल्ड नट गैर मानक भागों

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2129समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-26 14:57:53

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कठोर डबल-हेड स्क्रू, सिंगल-हेड हेक्सा...

पारंपरिक कीलक नट आमतौर पर बेलनाकार होते हैं, और वर्कपीस और शीट के बीच रिवेटिंग ऑपरेशन को पूरा करने के लिए विशेष उपकरणों की आवश्यकता होती है, और लॉकिंग के लिए उपकरण पूरी तरह से आवश्यक होते हैं। और वास्तविक उत्पादन प्रक्रिया में, यह अक्सर सामने आता है कि वर्कपीस पर चौकोर छेद होते हैं, और बोल्ट को स्क्वायर होल में स्थापित करने की आवश्यकता होती है, विशेष रूप से पावर कैबिनेट और कंट्रोल कैबिनेट में जब प्रीफैब्रिकेटेड स्क्वायर होल के साथ वर्कपीस का उपयोग किया जाता है। मुख्य फ्रेम, वर्कपीस की विशेष संरचना के कारण, इंस्टॉलेशन नट को केवल साइड से डाला जा सकता है, और साइड इंस्टॉलेशन स्पेस सीमित होने पर इंस्टॉलेशन पूरा नहीं किया जा सकता है, जिससे इंस्टॉलेशन में असुविधा होती है।

वर्तमान में, घरेलू बाजार पर स्वचालित नेलिंग डिवाइस में नेलिंग डिवाइस से बाहर होने पर रिवेट्स के संयम और व्यवस्था का अभाव होता है, जो स्वचालित नेलिंग पूरा होने के बाद रिवेट्स को अनियमित और बेकाबू बनाता है, जिसका ऑन-साइट पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है। उपयोग और रखरखाव, और अस्थिर है। .

वर्तमान में, बाजार में आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले शाफ्ट रिटेनिंग रिंग में आमतौर पर इलास्टिक रिटेनिंग रिंग और स्क्रू लॉकिंग रिटेनिंग रिंग शामिल होते हैं, लेकिन इन सभी को स्थापित और डिसेबल करने के लिए टूल की आवश्यकता होती है, जो उपयोग करने के लिए अपेक्षाकृत असुविधाजनक है।

भूमिगत निर्माण और कोयला परिवहन के लिए खदान ट्रकों की आवश्यकता होती है। ऊर्जा के जोरदार विकास के साथ, कोयले के उत्पादन में काफी वृद्धि हुई है, और खदान ट्रकों की मांग में वृद्धि हुई है। एक्सल कार्ड माइन कार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। इसका आकार अनियमित है, और रिक्त एक कास्टिंग है। इसे अर्धवृत्ताकार सतह पर समाप्त करने की आवश्यकता है जिसका ऊपरी केंद्र माइन कार एक्सल से मेल खाता है। वर्तमान में, मेरा ट्रक एक्सल कार्ड आमतौर पर एक मिलिंग मशीन द्वारा संसाधित किया जाता है, जिसमें कम दक्षता की समस्या होती है।

गास्केट का उपयोग मुख्य रूप से युग्मित टुकड़ों की असर वाली सतहों की सुरक्षा के लिए किया जाता है। बोल्ट, नट आदि ज्यादातर मध्यम कार्बन स्टील से बने होते हैं, और मिश्र धातु इस्पात का भी उपयोग किया जाता है। जब जंग-रोधी या विद्युत चालकता की आवश्यकता होती है, तो तांबा, तांबा मिश्र धातु और अन्य अलौह धातुओं का भी उपयोग किया जा सकता है। चीन और कई देशों के मानक यह निर्धारित करते हैं कि थ्रेडेड जोड़ों को उनके यांत्रिक गुणों के अनुसार वर्गीकृत किया जाता है, और ग्रेड कोड फास्टनर पर अंकित होता है। कीलक स्टील, एल्यूमीनियम मिश्र धातु या तांबे मिश्र धातु, आदि से बना होता है, और विभिन्न कीलक सीम की जरूरतों को पूरा करने के लिए सिर के विभिन्न आकार होते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: काले बाहरी इंदौरइंदौरषट्भुज नट, विस्तारित एयर कंडीशनर स्क्रू, कप हेड बॉक्स स्क्रू, फिक्स्ड पिन और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए उपयुक्त शिकंजा के साथ। फर्मवेयर समाधान।

स्टेनलेस स्टील

गैर-मानक आइटम


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।