उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

गैर-मानक बेलनाकार पिन कोटर पिन विशेष आकार के बेलनाकार पिन मशीन उपकरण पिन एएएए 3/8 एएएए 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2453समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-28 15:49:34

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: दांतेदार शिकंजा, रंग जस्ता चढ़ाया हुआ...

पूर्व कला की समस्याओं को हल करने के लिए ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा अपनाया गया तकनीकी समाधान है: एक पैच नट, जिसकी विशेषता है कि इसमें एक नट बॉडी शामिल है, और नट बॉडी में एक वेल्डिंग एंड फेस है, और वेल्डिंग एंड फेस का किनारा एक दाँतेदार दाँत बनाता है जो रिंग के बाहर की ओर निकलता है।

वर्तमान में, इंजेक्शन मोल्डिंग स्क्रू का व्यापक रूप से विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक और ऑटोमोटिव घटकों में उपयोग किया जाता है, जिसमें एक शरीर भी शामिल है, जिसके बीच में छेद 3 के माध्यम से प्रदान किया जाता है, शरीर के सिर 1 में हेक्सागोनल क्रॉस-सेक्शन होता है, और पूंछ 2 के साथ प्रदान किया जाता है पेंच दांत। उपयोग में होने पर, शरीर के छेद 3 के बीच में पहले वायर हार्नेस लगाया जाएगा, और फिर इसे हेड I से इंजेक्शन मोल्डिंग द्वारा ठीक किया जाएगा, और टेल 7 के थ्रेड्स को अन्य घटकों के साथ जोड़ा और स्थापित किया जाना चाहिए। चूंकि मुख्य शरीर का सिर I हेक्सागोनल है, इंजेक्शन मोल्डिंग के बाद प्रदान किया गया टोक़ अपर्याप्त है। इसलिए, बाहरी धागे को स्थापित करने और अन्य घटकों के साथ जुड़े होने के बाद, सिर फिसलने का खतरा होता है, स्थापना विश्वसनीय नहीं होती है, और कोई पुश-पुल बल नहीं होता है, जिसके परिणामस्वरूप उत्पाद की विफलता और सुरक्षा खतरों में वृद्धि होती है।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू का उपयोग ज्यादातर इंस्टॉलेशन के बाद किया जाता है, और भागों की सतह को नहीं उठाया जा सकता है, और बन्धन वाले भागों में दो मोटाई होती है। मोटाई, पेंच कसने के बाद, पेंच धागे का एक हिस्सा अभी भी है जो थ्रेडेड छेद में प्रवेश नहीं करता है। इस मामले में, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू को निश्चित रूप से कड़ा किया जा सकता है। आमतौर पर ऐसी स्थिति होती है जहां बन्धन वाले हिस्से की मोटाई इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू के सिर की ऊंचाई से कम होती है, जो आमतौर पर यांत्रिक उपकरणों में शीट धातु के हिस्सों में देखा जाता है, जैसे चेसिस के काज के बीच का कनेक्शन और दरवाजा और बॉक्स; उपकरण की शीट धातु उपकरण के लिए कवर का कनेक्शन, आदि। भाग की छोटी मोटाई के कारण, कड़े शीट धातु भाग, छेद के माध्यम से पेंच पूरी तरह से एक शंक्वाकार छेद बन जाता है, इस मामले में, जब काउंटरसंक सिर पेंच को कड़ा किया जाता है, शीट धातु के हिस्से को दबाने के लिए स्क्रू हेड एक पतला सतह नहीं है, लेकिन स्क्रू हेड के नीचे और थ्रेडेड होल के शीर्ष को निचोड़ा जाता है। हालांकि ऐसा लगता है कि पेंच कस गया है, शीट धातु का हिस्सा दबाए जाने के बजाय फंस गया है। इस मामले में, हालांकि ऐसा लगता है कि पेंच कस गया है, शीट धातु सोने के टुकड़े वास्तव में कड़े नहीं थे। यह एक बहुत ही सामान्य स्थिति है। आइए प्रसंस्करण के कारणों के बारे में बात करते हैं: काउंटरसंक स्क्रू के सिर शंकु में 90 डिग्री शंक्वाकार कोण होता है, और नई खरीदी गई ड्रिल का शीर्ष कोण आमतौर पर 118 डिग्री -120 डिग्री होता है। कुछ कार्यकर्ता जिनके पास प्रशिक्षण की कमी है, वे नहीं जानते कि यह कोण गरीब है। यह अक्सर 120° ड्रिल बिट के साथ छेद को रीम करने के लिए उपयोग किया जाता है, जिसके परिणामस्वरूप जब इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू को कड़ा किया जाता है, तो यह सिर की शंक्वाकार सतह नहीं होती है, बल्कि स्क्रू हेड के नीचे एक रेखा होती है, जो कि एक कारण है कि तथाकथित इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू को कड़ा नहीं किया जा सकता है। , यह पेंच की गलती नहीं है।

इंच स्क्रू सी-1: थ्रेड कोड: हर को 8 के रूप में चिह्नित किया जाता है, और फिर अंश को सीधे संख्या कहा जाता है। Ex: 1/8 x 0.50 -PPB: 1 थ्रेड स्क्रू x 0.50” लंबा, PPB Ex: 5/16 x 0.50 –PPB = 2.5/8 x 0.50-PPB: 2 ½ इंच स्क्रू x 0.50” लंबा, PPB Ex: 5 /32 x 0.50 -PPB = 1.25/8 x 0.50-PPB: 1 1/2 इंच स्क्रू x 0.50 लंबा, PPB Ex: 1/4 x 0.50-PPB = 2/8 x 0.50-PPB: 2-पॉइंट स्क्रू x 0.50 लंबा, पीपीबी नोट: कभी-कभी मोटे या महीन पिच का संकेत दिया जाता है। UNF: ठीक पिच: इलेक्ट्रॉनिक्स उद्योग में अधिक सामान्यतः उपयोग किया जाता है UNC: मोटे धागा: भारी मशीनरी निर्माण के लिए अधिक सामान्यतः उपयोग किया जाता है। Ex: 3/8 x 0.50, UNF -PPB: 3 पॉइंट फाइन थ्रेड स्क्रू x 0.50 ”लंबा, PPB। सी-2: लंबाई कोड: इंच में, 25.40 से गुणा किया जाना चाहिए मिमी में परिवर्तित किया गया है। बकल गेज से मापा जाता है, यह एक मीट्रिक धागा होता है जब यह मीट्रिक धागे से मेल खाता है, और एक इंच धागा जब यह इंच के धागे से मेल खाता है। धागे के बाहरी व्यास और पिच को मापने के लिए आप कैलीपर का भी उपयोग कर सकते हैं। मीट्रिक धागे का बाहरी व्यास मिलीमीटर में होता है, जैसे 6, 8, 10, 12, 18, 20 मिमी, आदि, पिच भी मिलीमीटर में होती है, जैसे 0.5, 0.75, 1, 1.5, 2, 3, आदि। शाही धागे का बाहरी व्यास इंच में है, (प्रति इंच 25.4 मिमी के बराबर) जैसे 3/16, 5/8, 1/4, 1/2, आदि। इसलिए, बाहरी व्यास की रीडिंग के साथ एक मीट्रिक कैलिपर में अक्सर अनियमित दशमलव होते हैं। इंच की पिच प्रति इंच कितने दांतों द्वारा व्यक्त की जाती है। कैलीपर को 25.4 मिमी पर सेट करें, एक कैलीपर टिप को थ्रेड क्यूस्प के साथ संरेखित करें, और अन्य कैलीपर टिप, यदि थ्रेड क्यूस्प के साथ संरेखित है, तो एक इंच का धागा है, और यदि थ्रेड क्यूस्प संरेखित नहीं है, तो यह एक मीट्रिक थ्रेड होना चाहिए। टिप सफेद चाक पर मुद्रित है। चाक स्पष्ट और मापने में आसान है। मीट्रिक पिच को मापने के लिए, आपको लंबाई मापनी चाहिए, जैसे कि 10, 15, 20, मिलीमीटर, आदि, गिनें कि कितने दांत शामिल हैं, और पिच की गणना इंच में करें। निर्दिष्ट थ्रेड विनिर्देश इंच थ्रेड है, जैसे: G1. मीट्रिक धागे मिलीमीटर की मीट्रिक इकाइयों में निर्दिष्ट होते हैं। जैसे: M30. शाही प्रणाली इस बात से निर्धारित होती है कि एक इंच (2.54 सेमी) में कितने दांत होते हैं, आमतौर पर 55 डिग्री का कोण। मीट्रिक प्रणाली दो दांतों की युक्तियों के बीच की दूरी द्वारा निर्धारित पिच है, आमतौर पर एक 60-डिग्री कोण एंकर स्क्रू: मशीन को कस लें, आदि। जमीन पर उपयोग के लिए स्क्रू। एंकर बोल्ट भी कहा जाता है। ब्रिटिश और अमेरिकी शिकंजा के बीच का अंतर नेत्रहीन भेद करना मुश्किल है। ब्रिटिश और अमेरिकी स्क्रू के बीच का अंतर यह है कि ब्रिटिश स्क्रू का रोलिंग कोण 55 डिग्री है, जबकि अमेरिकी स्क्रू का रोलिंग कोण 60 डिग्री है। अधिकांश स्क्रू में इन दो मानक स्क्रू का उपयोग किया जाता है। यह सामान्य रूप से इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन 1/2 आकार के स्क्रू की अनुमति नहीं है, क्योंकि इंच 1/2 का मानक धागा 1/2-12 दांत है, जबकि अमेरिकी प्रणाली 1/2-13 दांत है।

मौजूदा पेंच में आम तौर पर एक गोल मेज के आकार का नाखून शरीर होता है जिसमें एक बड़ा अंत और एक छोटा अंत होता है, नाखून शरीर के रेडियल परिधि पर एक थ्रेडेड अनुभाग प्रदान किया जाता है, नाखून शरीर का एक छोटा सा अंत झुका हुआ टिप प्रदान किया जाता है, और नेल बॉडी के बड़े सिरे को नेल कवर दिया गया है। , आमतौर पर उन सामग्रियों पर उपयोग किया जाता है जो पेंच की तुलना में नरम होती हैं, और अपने स्वयं के घुमाव के माध्यम से कील लगाने के लिए वस्तु में ड्रिल करती हैं। ड्रिलिंग करते समय, थ्रेड रोटरी कटिंग की भूमिका निभाता है, ताकि स्क्रू को आगे की ओर ड्रिल किया जाए, लेकिन जब थ्रेड ऑब्जेक्ट को काटने के लिए काटता है, जब इसे लंबे समय तक हिलाया जाता है, तो अक्षीय दिशा में स्क्रू का कसने वाला बल होता है पर्याप्त नहीं है, इसे ढीला करना आसान है, और एक संभावित सुरक्षा खतरा है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: अर्ध-गोलाकार हेड रिवेट्स, लम्बी गोल संयुक्त नट, विरोधी ढीले ताले, कांस्य वसंत वाशर और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त बन्धन उत्पाद टुकड़ा समाधान प्रदान कर सकता है।

गैर-मानक इंदौरबेलनाकार पिन

इंदौरजोड़ने का उपकरण


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।