उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति स्टेनलेस स्टील षट्भुज अखरोट 304 316 सामग्री एएएए 6#-32 एएएए 5/16

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2152समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-03 03:01:10

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: समुद्री उठाने वाले आई नट्स, फ्लैट ...

इंदौरबेलनाकार पिन की पिन बॉडी में आमतौर पर पिन बॉडी की स्थिति का एहसास करने के लिए स्प्लिट पिन डालने के लिए एक या दो फिक्सिंग होल दिए जाते हैं। फिक्सिंग छेद एक ड्रिलिंग मशीन द्वारा ड्रिल किया जाता है, क्योंकि सिलेंडर पर ड्रिलिंग करते समय ड्रिल बिट को खिसकना आसान होता है, और इसे टूलींग द्वारा संसाधित करने की आवश्यकता होती है। जब मशीनिंग इंदौरबेलनाकार पिन पर निश्चित छेद होते हैं, क्योंकि इंदौरबेलनाकार पिन में कई विनिर्देश और विभिन्न मोटाई होते हैं, यहां तक कि एक ही इंदौरबेलनाकार पिन बॉडी पर मशीनिंग करने के लिए आवश्यक छेद की स्थिति समान नहीं होती है, जिसके परिणामस्वरूप पिन के लिए विभिन्न ड्रिलिंग टूलिंग होती है। शरीर, जिसके परिणामस्वरूप प्रसंस्करण लागत होती है। उच्च, साइट पर प्रबंधन मुश्किल है।

स्प्रिंग वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 2 पर पोजिशनिंग प्लेट 12-1 पर अतिरिक्त मानक स्प्रिंग वॉशर 7 छिड़कें, और स्प्रिंग वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 2 को हाथ से हिलाएं। थोड़े समय के बाद, स्प्रिंग वॉशर 7 को ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट 12-1 पर स्थित और व्यवस्थित किया जाएगा। ऊपरी स्प्रिंग वॉशर होल 2-7 में, चूंकि बैफल प्लेट 12-3 के ओपनिंग ग्रूव की चौड़ाई स्प्रिंग वॉशर होल 2-7 के व्यास से छोटी होती है, और ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट की मोटाई 12 -1 को स्प्रिंग वॉशर 7 की मोटाई के अनुसार डिज़ाइन किया गया है, केवल एक स्प्रिंग वॉशर 7 को प्रत्येक ऊपरी पोजिशनिंग प्लेट 12-1 के स्प्रिंग वॉशर होल 2-7 में समायोजित किया जा सकता है, और अतिरिक्त स्प्रिंग वॉशर 7 को ब्रश से साफ किया जाता है। .

कई राष्ट्रीय मानकों में तीव्रता के स्तरों का विभाजन होगा। संयोजन शिकंजा कोई अपवाद नहीं है। संयुक्त पेंच की ताकत ग्रेड पेंच तार की सामग्री और पेंच तार की कठोरता सूचकांक के अनुसार विभाजित है। सामान्य इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच सामग्री को स्टेनलेस स्टील और लोहे में विभाजित किया गया है, स्टेनलेस स्टील को स्टेनलेस स्टील 201, स्टेनलेस स्टील 304 और स्टेनलेस स्टील 316 और इतने पर विभाजित किया गया है। लोहे को तीन प्रकारों में बांटा गया है: निम्न कार्बन स्टील, मध्यम कार्बन स्टील और उच्च कार्बन स्टील। कार्बन स्टील संयोजन शिकंजा लोहे के संयोजन शिकंजा को संदर्भित करता है। आम तौर पर, लोहे के संयोजन वाले स्क्रू को ग्रेड 4.8, 8.8, 10.9 और 12.9 में वर्गीकृत किया जाता है। हालांकि, बाजार में ग्रेड 10.9 और ग्रेड 12.9 के कॉम्बिनेशन स्क्रू का इस्तेमाल बहुत कम होता है, इसलिए हम यहां उनके बारे में बात नहीं करेंगे। और बाजार पर संयोजन स्क्रू ग्रेड 4.8 और 8.8 के संयोजन स्क्रू का अधिक उपयोग किया जाता है। 4.8 ग्रेड संयोजन स्क्रू आमतौर पर 1010A स्क्रू वायर रॉड से बने होते हैं। स्क्रू वायर रॉड्स को स्क्रू में पीटने के बाद, उन्हें स्प्रिंग इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के साथ जोड़ दिया जाता है। उत्पादन के बाद, इस 4.8 ग्रेड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच को सख्त करने की आवश्यकता नहीं है। इसकी कठोरता 4.8 तक पहुंच सकती है। 8.8 ग्रेड संयोजन स्क्रू आमतौर पर स्क्रू वायर 10B21 पियर्स से बने होते हैं। स्क्रू और वायर पियर्स को स्क्रू में बनाने के बाद, वे स्प्रिंग वाशर और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर से लैस होते हैं। वे तीन टुकड़ों को एक साथ रगड़ने के लिए स्वचालित लोचदार फ्लैट वॉशर मशीन से गुजर सकते हैं। स्प्रिंग-फ्लैट वॉशर संयोजन को स्क्रू पर जकड़ें, और स्प्रिंग-फ्लैट वॉशर गिर नहीं जाएगा। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच के उत्पादन के बाद, कठोरता को 8.8.8.8 तक पहुंचाने के लिए इसे सख्त करने की आवश्यकता होती है। कठोरता 8.8 तक पहुंचने के बाद, हमें इसे इलेक्ट्रोप्लेटिंग के लिए लेना होगा। अतिरिक्त कठोरता के साथ 8.8-स्तर के इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में स्प्रिंग वॉशर के हाइड्रोजन उत्सर्जन को रोकने के लिए, इसे तोड़ना आसान है। इस तरह, हमें कठोर संयुक्त शिकंजा पर हाइड्रोजन हटाने का उपचार करना होगा, और हाइड्रोजन हटाने के बाद ही चढ़ाया जा सकता है। संक्षेप में, संयुक्त पेंच ताकत के कई प्रकार के मानक ग्रेड हैं, लेकिन आम तौर पर बाजार में केवल दो प्रकार का उपयोग किया जाता है, एक 4.8-स्तरीय संयुक्त पेंच ताकत है, और दूसरा 8.8-स्तर की संयुक्त पेंच ताकत है। 4.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू बाजार और ग्राहकों की जरूरतों में सबसे अधिक उपयोग किए जाते हैं, और इनमें अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला होती है। 8.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू की मानक ताकत के लिए, हम आम तौर पर 8.8-स्तरीय हेक्सागोन सॉकेट हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू, 8.8-लेवल पैन हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू और 8.8-लेवल एक्सटर्नल हेक्सागोन कॉम्बिनेशन स्क्रू का उल्लेख करते हैं। इन तीनों का प्रयोग अधिक किया जाता है।

उपयोगिता मॉडल की सामग्री ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरहेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू प्रदान करना है जो जुदा करना और इकट्ठा करना आसान है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, वर्तमान आविष्कार द्वारा अपनाई गई तकनीकी योजना इस प्रकार है: एक षट्भुज सॉकेट स्क्रू, जिसमें एक बेलनाकार स्क्रू हेड और स्क्रू हेड के नीचे एक बेलनाकार स्क्रू होता है, स्क्रू को थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है, और एक एकीकृत स्क्रू को स्क्रू हेड और स्क्रू के बीच डिज़ाइन किया गया है। सर्कुलर स्कर्ट पैड में स्क्रू हेड पर अक्षीय दिशा के साथ एक हेक्सागोनल डिप्रेशन होता है, और इसकी विशेषता यह है कि स्क्रू हेड के हेक्सागोनल डिप्रेशन की साइड वॉल के ऊपरी हिस्से पर दो सममित फ्लैट ग्रूव खोले जाते हैं, और लाइन्स दो फ्लैट खांचे ओवरलैप। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के सॉकेट हेड स्क्रू की तुलना साधारण सॉकेट हेड स्क्रू से की जाती है। स्क्रू के शीर्ष पर आंतरिक षट्भुज स्थान में एक पायदान बनाया गया है। उपकरण के उपयोग के संदर्भ में, इस बात से बचा जा सकता है कि सॉकेट हेड स्क्रू को संबंधित सॉकेट हेड टूल्स से सुसज्जित किया जाना चाहिए। नुकसान। बेहतर हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू न केवल मिलान करने वाले हेक्सागोन सॉकेट टूल का उपयोग कर सकता है, बल्कि पारंपरिक फ्लैट-ब्लेड स्क्रूड्राइवर का भी उपयोग कर सकता है, जो उपयोग करने के लिए अधिक सुविधाजनक है।

लकड़ी के पेंच मशीन के शिकंजे के समान होते हैं, लेकिन पेंच पर धागा लकड़ी के शिकंजे के लिए एक विशेष धागा होता है, जिसे सीधे लकड़ी के घटकों (या भागों) में पेंच किया जा सकता है ताकि धातु (या गैर-धातु) भाग को छेद के माध्यम से जोड़ा जा सके। एक लकड़ी का पेंच। घटकों को एक साथ बांधा जाता है। यह कनेक्शन एक वियोज्य कनेक्शन भी है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ठोस कोर रिवेट्स, इंदौरस्लॉटेड स्क्रू, हेक्सागोनल स्क्वायर वेल्डिंग नट्स, राउंड होल एबीएस कॉपर पोस्ट और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए उपयुक्त फास्टनरों के साथ। फर्मवेयर समाधान।

स्टेनलेस स्टील की आपूर्ति करें

इंदौरहेक्स नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।