उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्लॉटेड स्क्रू स्टेनलेस स्टील स्क्रू स्लॉटेड बोल्ट स्व-निर्मित और बेचे जाते हैं

लेखक:[email protected] क्लिक करना:1893समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-19 18:14:00

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: विस्तारित षट्भुज पेंच और अखरोट, तांबा...

हेड टाइप ब्रॉडकास्ट 1. हेक्सागोन हेड (हेक्सागोन हेड) 2. निकला हुआ किनारा के साथ हेक्सागोन हेड (फ्लैग के साथ हेक्सागोन हेड) 3. स्क्वायर हेड (स्क्वायर हेड) 4. टी हेड टी हेड (हैमर हेड) 5. मशरूम हेड (ट्रस हेड) 6 पनीर सिर 7. गोल सिर 8. पैन सिर 9. काउंटरसंक सिर (फ्लैट सिर) 10. उठाया काउंटरसंक सिर (अंडाकार)

एंटी-स्लिप दांतों वाले टी-बोल्ट में एक ब्लॉक-आकार का बोल्ट हेड और एक स्क्रू रॉड शामिल होता है, बोल्ट हेड और स्क्रू रॉड टी-आकार के होते हैं, स्क्रू हेड को साइड एंड सतह पर एंटी-स्लिप दांत प्रदान किया जाता है। पेंच, और पेंच अंत सतह खांचे के साथ प्रदान की जाती है; एंटी-स्किड दांत बोल्ट सिर पर स्क्रू के साइड एंड फेस से निकलते हैं, एंटी-स्किड दांत स्ट्रिप दांत या जालीदार दांत होते हैं, और उनका क्रॉस-सेक्शन त्रिकोणीय होता है; या हेक्सागोनल स्लॉट आदि। उपयोगिता मॉडल के एंटी-स्किड दांतों वाले टी-बोल्ट को न केवल टी-आकार के खांचे में जल्दी से डाला जा सकता है, बल्कि विश्वसनीय कनेक्शन भी सुनिश्चित करता है, और बोल्ट कसने के दौरान रोटेशन का पालन नहीं करता है काष्ठफल।

सर्पिल का वर्णन करने वाला पहला व्यक्ति ग्रीक वैज्ञानिक आर्किमिडीज (सी। 287 ईसा पूर्व - 212 ईसा पूर्व) था। आर्किमिडीज स्क्रू एक लकड़ी के सिलेंडर में निहित एक विशाल सर्पिल है जिसका उपयोग पानी को एक स्तर से दूसरे स्तर तक उठाकर खेतों की सिंचाई के लिए किया जाता है। वास्तविक आविष्कारक स्वयं आर्किमिडीज नहीं हो सकते हैं। हो सकता है कि वह पहले से मौजूद किसी चीज़ का वर्णन कर रहा हो। यह नील नदी के दोनों किनारों पर सिंचाई के लिए प्राचीन मिस्र के कुशल कारीगरों द्वारा डिजाइन किया गया हो सकता है। मध्य युग में, बढ़ई लकड़ी के ढांचे में फर्नीचर को जोड़ने के लिए लकड़ी या धातु की कीलों का इस्तेमाल करते थे। 16वीं शताब्दी में, नाखून बनाने वालों ने एक पेचदार धागे से कीलें बनाना शुरू किया, जिनका उपयोग चीजों को अधिक सुरक्षित रूप से जोड़ने के लिए किया जाता था। इस तरह के नाखूनों से लेकर स्क्रू तक का यह एक छोटा सा कदम है। 1550 ईस्वी के आसपास, धातु के नट और बोल्ट जो पहली बार यूरोप में फास्टनरों के रूप में दिखाई दिए, वे सभी एक साधारण लकड़ी के खराद पर हाथ से बनाए गए थे। स्क्रूड्राइवर्स (स्क्रू छेनी) 1780 के आसपास लंदन में दिखाई दिए। बढ़ई ने पाया है कि स्क्रूड्राइवर के साथ स्क्रू को कसने से चीजें हथौड़े से मारने से बेहतर होती हैं, खासकर महीन दाने वाले स्क्रू से। 1797 में, मौडस्ले ने लंदन में ऑल-मेटल प्रिसिजन स्क्रू लेथ का आविष्कार किया। अगले वर्ष, विल्किंसन ने संयुक्त राज्य अमेरिका में एक नट और बोल्ट बनाने की मशीन का निर्माण किया। दोनों मशीनें सार्वभौमिक नट और बोल्ट का उत्पादन करती हैं। पेंच फिक्सिंग के रूप में काफी लोकप्रिय थे क्योंकि उस समय उत्पादन का एक सस्ता तरीका मिल गया था। 1836 में, हेनरी एम. फिलिप्स ने एक क्रॉस रिकेस्ड हेड वाले स्क्रू के लिए पेटेंट के लिए आवेदन किया, जिसने स्क्रू बेस इंदौरटेक्नोलॉजी में एक प्रमुख प्रगति को चिह्नित किया। पारंपरिक स्लॉटेड हेड स्क्रू के विपरीत, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरफिलिप्स हेड स्क्रू में इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरफिलिप्स हेड स्क्रू के सिर का किनारा होता है। यह डिज़ाइन स्क्रूड्राइवर को स्व-केंद्रित बनाता है और बाहर निकलना आसान नहीं है, इसलिए यह बहुत लोकप्रिय है। यूनिवर्सल नट और बोल्ट धातु के हिस्सों को एक साथ जोड़ सकते हैं, इसलिए 19 वीं शताब्दी तक, घर बनाने के लिए मशीन बनाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली लकड़ी को धातु के बोल्ट और नट्स से बदला जा सकता है। अब स्क्रू का कार्य मुख्य रूप से दो वर्कपीस को एक साथ जोड़ना और बन्धन की भूमिका निभाना है। स्क्रू का उपयोग सामान्य उपकरण, जैसे मोबाइल फोन, कंप्यूटर, ऑटोमोबाइल, साइकिल, विभिन्न मशीन टूल्स और उपकरण, और लगभग सभी मशीनों में किया जाता है। शिकंजा का उपयोग करने की जरूरत है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियों, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले अत्यंत छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर आदि के लिए सामान्य पेंच।

कुछ अवतारों में, रिवेट फिक्सिंग तंत्र में एक बायां मूविंग ब्लॉक, एक राइट मूविंग ब्लॉक, एक रिटर्न स्प्रिंग और एक ब्रैकेट शामिल होता है, जिसमें लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक दोनों को ब्रैकेट पर मूवेबल रूप से माउंट किया जाता है, और लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक एक रिटर्न स्प्रिंग से जुड़े होते हैं, इंसर्शन माउथ लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक के बीच फैल सकता है, और लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक का सामना कर सकता है। लेफ्ट मूविंग ब्लॉक में लेफ्ट हाफ होल दिया गया है और राइट मूविंग ब्लॉक में राइट हाफ होल दिया गया है जो लेफ्ट हाफ होल से मेल खाता है। छेद। इसलिए, जब सम्मिलन नोजल नहीं डाला जाता है, तो बाएं चलने वाले ब्लॉक और दाएं चलने वाले ब्लॉक को रिटर्न वसंत द्वारा एक साथ जोड़ा जा सकता है, ताकि बाएं आधा छेद और दायां आधा छेद रिवेट को ठीक करने और स्थिति के लिए एक छेद में जोड़ा जा सके। , और जब इंसर्शन नोजल डाला जाता है, तो लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक को इंसर्शन माउथ द्वारा लेफ्ट हाफ होल और राइट हाफ होल को अलग करने के लिए पुश किया जाएगा, ताकि रिवेट अब स्थिर न हो और हो सके सम्मिलन मुंह के आंदोलन के साथ डाला गया।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड Yueluo द्वारा प्रदान किया गया एक अखरोट प्रदान करता है, जिसमें एक आंतरिक धागा शामिल है। एक चाप वक्र है। एक ही प्रकार के नट की तुलना में, नट का सामान्य दबाव और घर्षण बल बढ़ जाता है, धागा ढीला करना आसान नहीं होता है, और बोल्ट और नट सतह के संपर्क में होते हैं, इसलिए तनाव की एकाग्रता और स्थानीयता का कारण बनना आसान नहीं होता है। सामग्री की उपज, जो बोल्ट और अखरोट के कसने के बल को प्रभावी ढंग से सुधारती है। स्थिरता, बन्धन विश्वसनीयता में वृद्धि।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नुकीले हाथ नट, ग्रेड 10 जीबी 6172 हेक्सागोनल पतले नट, यू-आकार के स्क्रू और नट्स, आईएसओ 4015 स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरइंदौरस्लॉटेड पेंच

इंदौरइंदौरस्टेनलेस स्टील पेंच


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।