उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्ट्रेट-थ्रू फेर्रू कनेक्टर स्टेनलेस स्टील कनेक्टर 3/8 5/8 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2145समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-07 18:39:38

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: काले उच्च शक्ति वाले हेक्सागोनल नट...

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त कमियों को दूर करना और एक सीमा पेंच प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना निम्नलिखित तरीके से महसूस की जाती है। इसकी संरचना स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर पोस्ट और लिमिट नेक से बनी है। लिमिट नेक का बायां सिरा खुला है, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम को लिमिट नेक के अंदर से संप्रेषित किया जाता है, और अंदर स्क्रू थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है। हेक्सागोनल कॉपर कॉलम में स्क्रू थ्रेड की डिज़ाइन लंबाई अपनी लंबाई का 1/3-2/3 है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे हैं (3), जो स्थापना और निर्धारण के दौरान मदरबोर्ड के विरूपण और विरूपण के कारण मदरबोर्ड के विरूपण में वृद्धि के कारण खराब मेमोरी संपर्क की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकते हैं। , और विरूपण प्रभाव की मात्रा को प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकता है।

सबसे आम हार्डवेयर के रूप में, स्क्रू और नट्स का व्यापक रूप से निर्माण और मशीनरी क्षेत्रों में उपयोग किया जाता है। हालांकि, प्राकृतिक वातावरण में मौजूदा स्क्रू और नट्स आसानी से अलग-अलग डिग्री तक खराब हो जाते हैं, विशेष रूप से स्क्रू और नट्स पर थ्रेड्स खराब हो जाते हैं, उसके बाद, पूरे स्क्रू और नट बेकार हो जाते हैं, और लोगों को उन्हें त्यागना पड़ता है, जिससे अनिवार्य रूप से एक संसाधनों की बहुत बर्बादी।

हाल के वर्षों में, बीम और कॉलम के बीच कनेक्शन में एक स्प्रिंग पिन कनेक्शन संरचना दिखाई दी है: कॉलम पर एक पिन होल की व्यवस्था की जाती है, और बीम के अंत में एक स्प्रिंग पिन की व्यवस्था की जाती है। स्थापित करते समय, स्प्रिंग पिन को पिन होल में डाला जा सकता है। हालाँकि, जब दो से अधिक स्प्रिंग पिन का उपयोग किया जाता है, यदि स्प्रिंग पिन पिन होल से थोड़ा विचलित होते हैं, तो पिन होल में स्प्रिंग करना मुश्किल होता है; और अगर पिन होल बड़े ड्रिल किए जाते हैं, हालांकि स्प्रिंग पिन में स्प्रिंग लगाना आसान होता है, यह स्प्रिंग पिन को पिन होल में स्प्रिंग करने का कारण बनेगा। पिन होल के साथ ढीलापन। इसके अलावा, स्प्रिंग पिन का लंबे समय तक उपयोग करने के बाद, स्प्रिंग आसानी से खराब और खंडित हो जाता है, जिससे संरचनात्मक अस्थिरता और बीम को अलग करने में कठिनाई होती है।

यांत्रिक संरचना में, मौजूदा मुहरों का उपयोग बोल्ट के अंतिम चेहरे या तेल संयुक्त के अंतिम चेहरे पर किया जाता है। कॉपर वॉशर को अक्सर सील के रूप में उपयोग किया जाता है, और कॉपर वॉशर का उपयोग केवल एक बार किया जा सकता है, और दूसरे उपयोग के बाद यह कठोर हो जाएगा, इसके सीलिंग प्रदर्शन को कम कर देगा। विशेष रूप से जब इसका उपयोग ऑटोमोबाइल इंजन के तेल पैन के तेल नाली बोल्ट (जिसे तेल नाली प्लग के रूप में भी जाना जाता है) पर किया जाता है, तो रखरखाव करना और तांबे के वॉशर को बदलना आवश्यक है, अन्यथा तेल रिसाव का कारण बनना आसान है। फिर भी, इंजन ऑयल पैन के स्क्रू होल का घिसाव भी बहुत बड़ा होता है। साधारण ऑटो मरम्मत की दुकानों के लिए एक बार में एक कॉपर वॉशर को बदलना भी मुश्किल है।

चैनल स्टील के लिए टी-बोल्ट में आमतौर पर एक सिर और एक टांग शामिल होता है। टांग धागे के साथ प्रदान की जाती है। चैनल स्टील के लिए पारंपरिक टी-बोल्ट का उपयोग चैनल स्टील के लिए किया जाता है, और चैनल स्टील और बोल्ट दोनों स्टील से बने होते हैं। , दोनों बाहरी परिवेश के तापमान में परिवर्तन के कारण थर्मल विस्तार और संकुचन के लिए प्रवण हैं, और ढीले होने की संभावना है, जिसके परिणामस्वरूप अस्थिर कनेक्शन होते हैं।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फिलिप्स इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू और नट्स, होल पिन के साथ फ्लैट हेड, स्प्लिट पिन, संयुक्त पैन हेड हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

सीधा सामी

स्टेनलेस स्टील फिटिंग


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।