उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

वसंत फ्लैट पैड मशीन के साथ हेक्सागोनल क्रॉस दांत संयोजन पेंच अवतल मस्तिष्क पेंच तीन संयोजन पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2413समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-20 05:03:48

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: संयुक्त लंबा पेंच, जीबी / टी 817 स्लॉ...

तांबे के आवेषण के विनिर्देश हैं: आंतरिक धागा विनिर्देश 1/4-20, बाहरी व्यास 10 मिमी, लंबाई 15 मिमी जाल पैटर्न तांबा अखरोट, फूल खींचने वाले कच्चे माल से खींचा जाता है। स्वचालित खराद एक समय में पूरा होता है: स्टॉकिंग → चम्फरिंग → ड्रिलिंग → हुकिंग चम्फरिंग → टैपिंग। स्थिर आकार, कोई सनकी आंतरिक धागा नहीं। सामग्री चयन: कॉपर C3604, रोह्स पास। कॉपर नट का उपयोग इंजेक्शन मोल्डेड भागों में किया जाता है।

कुछ इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों को पीसीबी पर घटकों के लिए कुछ प्लास्टिक भागों या सुरक्षात्मक आस्तीन स्थापित करने की आवश्यकता होती है, जिन्हें शिकंजा द्वारा तय करने की आवश्यकता होती है। स्थिरता का कार्य पीसीबी और आवश्यक स्थापना भागों का पता लगाना और कार्य कुशलता में वृद्धि करना है। मौजूदा पेंच स्थिरता असुविधाजनक है साइट की जरूरतों के अनुसार, पेंच की स्थिति स्टेशन को बदला जा सकता है, पेंच की सटीक स्थिति मुश्किल है और वर्कपीस का क्लैंपिंग प्रभाव खराब है। एक पेंच जिग प्रस्तावित है।

स्प्रिंग वाशर व्यापक रूप से सामान्य यांत्रिक उत्पादों के लोड-असर और गैर-लोड-असर संरचनाओं में उपयोग किया जाता है। उन्हें कम लागत और आसान स्थापना की विशेषता है। वे लगातार असेंबली और डिस्सेप्लर वाले भागों के लिए उपयुक्त हैं। वाशर का त्वरित और आसान स्वचालित चयन शामिल है, लेकिन स्प्रिंग वाशर की विरोधी ढीली क्षमता बहुत कम है! विशेष रूप से यूरोपीय और अमेरिकी देशों में जिन्हें उच्च विश्वसनीयता की आवश्यकता होती है, गोद लेने की दर बेहद कम है, विशेष रूप से महत्वपूर्ण लोड-असर संरचनात्मक कनेक्शन भागों को लंबे समय से छोड़ दिया गया है। हमारे देश में अभी भी सैन्य उद्योग में कुछ अनुप्रयोग हैं, लेकिन इसे स्टेनलेस स्टील में सुधार किया गया है। CASC में लंबे समय से स्टील स्प्रिंग वाशर पर प्रतिबंध लगा दिया गया है! इसे बहुत असुरक्षित भी कहा जाता है, क्योंकि इसके दो कारण हैं: 1 चक्र वृद्धि और 2 हाइड्रोजन उत्सर्जन है।

कार चलाने की प्रक्रिया में, ब्रेक का बार-बार उपयोग करना अनिवार्य है, जिससे ब्रेक ड्रम और कार के घर्षण पैड के बीच का अंतर बड़ा हो जाएगा। इसलिए, इसे समय पर समायोजित करने की आवश्यकता है, अन्यथा, अत्यधिक ब्रेकिंग दूरी और आउट-ऑफ-राउंड ब्रेक ड्रम के कारण असुरक्षित ड्राइविंग का छिपा खतरा दब जाएगा। इसलिए, मोटर वाहनों को स्वचालित समायोजन हथियारों से लैस होना चाहिए। मौजूदा स्वचालित समायोजन शाखा में, आवास के अंदर कीड़ा स्प्रिंग पैड, स्प्रिंग और स्प्रिंग कवर द्वारा सीमित है, और स्प्रिंग पैड का अंतिम चेहरा सीधे कृमि के संपर्क में है, और कृमि का घुमाव अनम्य है घूर्णन के दौरान घर्षण प्रतिरोध के कारण।

बड़े विमान, बड़े बिजली उत्पादन उपकरण, ऑटोमोबाइल, हाई-स्पीड ट्रेनों, बड़े जहाजों और उपकरणों के बड़े पूर्ण सेट द्वारा प्रस्तुत आज के उन्नत विनिर्माण ने एक महत्वपूर्ण विकास दिशा में प्रवेश किया है। नतीजतन, फास्टनरों विकास के एक महत्वपूर्ण चरण में प्रवेश करेंगे। उच्च शक्ति वाले बोल्ट का उपयोग महत्वपूर्ण मशीनरी के कनेक्शन के लिए किया जाता है, और बार-बार डिस्सेप्लर या विभिन्न इंस्टॉलेशन टॉर्क विधियों के लिए अत्यधिक उच्च शक्ति वाले बोल्ट की आवश्यकता होती है। इसलिए, इसकी सतह की स्थिति और थ्रेड सटीकता की गुणवत्ता सीधे सेवा जीवन और मेजबान की सुरक्षा को प्रभावित करेगी। घर्षण गुणांक में सुधार करने और उपयोग के दौरान जंग, जब्ती या चिपके रहने से बचने के लिए, तकनीकी आवश्यकताएं निर्धारित करती हैं कि सतह को निकल फास्फोरस चढ़ाना के साथ इलाज किया जाना चाहिए। कोटिंग की मोटाई 0.02 से 0.03 मिमी की सीमा के भीतर होने की गारंटी है, और कोटिंग एक समान, घनी और पिनहोल से मुक्त है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: थोक पिंजरे पागल, नायलॉन सफेद पागल, ब्लैक कार्बन स्टील निकला हुआ किनारा पागल, डीआईएन 6923 दांतेदार पागल और अन्य उत्पादों को लॉक करना, हम कर सकते हैं बशर्ते आपके पास आपके लिए सही फास्टनर समाधान हो।

स्प्रिंग फ्लैट वॉशर मशीन टूथ कॉम्बिनेशन स्क्रू के साथ बाहरी षट्भुज क्रॉस

इंदौरअवतल मस्तिष्क पेंच


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।