उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 316 स्टेनलेस स्टील संयुक्त समर्थन कस्टम हार्डवेयर सीएनसी खराद संयुक्त भागों

लेखक:[email protected] क्लिक करना:1894समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-18 22:16:05

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: वाटरप्रूफ रबर सीलिंग रिंग, क्रॉस ह...

1. फिक्स्ड एंकर बोल्ट, जिन्हें शॉर्ट एंकर बोल्ट के रूप में भी जाना जाता है, को नींव के साथ एक साथ डाला जाता है और मजबूत कंपन और प्रभाव के बिना उपकरण को ठीक करने के लिए उपयोग किया जाता है। 2. जंगम एंकर बोल्ट, जिसे लंबे एंकर बोल्ट के रूप में भी जाना जाता है, एक वियोज्य एंकर बोल्ट है जिसका उपयोग भारी मशीनरी और उपकरणों को मजबूत कंपन और प्रभाव के साथ ठीक करने के लिए किया जाता है। 3. विस्तार एंकर बोल्ट का उपयोग अक्सर स्थिर सरल उपकरण या सहायक उपकरण को ठीक करने के लिए किया जाता है। विस्तार एंकर बोल्ट की स्थापना निम्नलिखित आवश्यकताओं को पूरा करना चाहिए: बोल्ट के केंद्र से नींव के किनारे तक की दूरी विस्तार एंकर बोल्ट के व्यास के 7 गुना से कम नहीं होनी चाहिए; विस्तार एंकर बोल्ट की नींव की ताकत 10MPa से कम नहीं होनी चाहिए; ड्रिलिंग छेद में कोई दरार नहीं होगी। ड्रिल बिट नींव में स्टील की सलाखों और दफन पाइपों से टकराती है; ड्रिल छेद का व्यास और गहराई विस्तार एंकर बोल्ट से मेल खाना चाहिए। 4. बॉन्डिंग एंकर बोल्ट एक प्रकार का एंकर बोल्ट है जो आमतौर पर हाल के वर्षों में उपयोग किया जाता है, और इसकी विधि और आवश्यकताएं विस्तार एंकर एंकर बोल्ट के समान होती हैं। हालांकि, बंधन करते समय, छेद में मलबे को बाहर निकालने पर ध्यान दें, और गीला न हो। [1]

1. ग्रेड सी वाशर में रा 3.2 और डिबुरिंग आवश्यकताएं नहीं हैं। 2. ग्रेड सी मध्यम असेंबली श्रृंखला के लिए उपयुक्त है, ग्रेड ए ठीक असेंबली श्रृंखला के लिए उपयुक्त है। जी बी 848-85 मुख्य रूप से इंदौरइंदौरसिलेंडर हेड स्क्रू के लिए उपयोग किया जाता है, अन्य मानक हेक्सागोन बोल्ट, स्क्रू और नट्स के लिए उपयोग किया जाता है। 4. सामग्री यांत्रिक संपत्ति ग्रेड: स्टील 200HV; ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील A200. 5. अंकन उदाहरण: मानक श्रृंखला, नाममात्र आकार डी = 8 मिमी, 200 एचवी के प्रदर्शन स्तर के साथ फ्लैट वॉशर और कोई सतह उपचार नहीं: वॉशर GB97.1-85 8 200HV

हालांकि, कुछ पतली दीवारों वाले भागों (जैसे कि 1 मिमी से कम मोटाई वाले धातु सामग्री भागों) के लिए, इंदौरबेलनाकार पिन और एज-कटिंग पोजिशनिंग पिन के संयोजन का उपयोग वर्कस्टेशन उपकरण पर पोजिशनिंग विधि के रूप में किया जाता है। यांत्रिक ग्रिपरों द्वारा स्वचालित लोभी की प्रक्रिया में, कई नुकसान यह है कि यदि स्थिति सटीकता को पूरा करना है, तो स्टेशन के बर्तनों में भागों को रखना असुविधाजनक है, और यह यांत्रिक ग्रिपर के लिए असुविधाजनक भी है। भागों को समझें, और भागों को पकड़ते समय पिन हुक भागों की स्थिति की घटना का कारण बनना आसान है। पिन और छेद की स्थिति और मिलान सटीकता को छोड़ दें, लेकिन उपकरण असेंबली की प्रक्रिया में, खराब स्थिति सटीकता के कारण, एक और घटना घटित होगी, यानी मैकेनिकल ग्रिपर पर पोजिशनिंग पिन वर्कस्टेशन के पोजिशनिंग होल के साथ संरेखित नहीं होते हैं। उपकरण, ताकि उपकरण बार-बार त्रुटियां। जैसा कि चित्र 2 में दिखाया गया है, जब यांत्रिक ग्रिपर एक झुके हुए कोण के साथ पतली दीवार वाले भागों को पकड़ता है, यदि एक इंदौरबेलनाकार पिन का उपयोग किया जाता है, तो इंदौरबेलनाकार पिन हेड और पार्ट पोजिशनिंग होल, यानी व्यास A के बीच एक बड़ा अंतर होना चाहिए। पार्ट पोजिशनिंग होल से बड़ा होना चाहिए केवल जब इंदौरबेलनाकार पिन हेड का व्यास बी बड़ा होता है, तो भागों को उठाया और रखा जा सकता है।

कीलक निराकरण विधि और उसका निराकरण उपकरण। निराकरण विधि सबसे पहले एक रिवेटिंग पीस को रखती है जिसमें एक खाली रिवेट होता है जिसमें एक खाली छेद होता है, और फिर एक पंच का उपयोग करता है जो कीलक को प्रभावित करने के लिए रिवेटिंग पीस पर कीलक की केंद्र रेखा के साथ मेल खाता है। , कीलक डिस्सेप्लर को पूरा करने के लिए पंच के प्रभाव में ब्लैंकिंग होल में गिरती है; निराकरण उपकरण में विफल रिवेट के साथ स्थापित रिवेटिंग टुकड़े की स्थिति और समर्थन के लिए एक अवतल डाई शामिल है, और अवतल डाई एक ब्लैंकिंग होल के साथ प्रदान की जाती है; डाई के ऊपरी हिस्से में रिवेट को ब्लैंकिंग होल में पंच करने के लिए एक पंच दिया गया है, और कीलक की पंच और सेंटर लाइन एक साथ हैं; Yueluo विफल कीलक को नष्ट करने के लिए पंच को अपनाता है, जिसमें न केवल उच्च कार्य कुशलता है, बल्कि उच्च कार्य शक्ति भी है। यह छोटा है, और रिवेटिंग भागों को नुकसान नहीं पहुंचाता है जिस पर रिवेट्स स्थापित होते हैं; प्रभाव प्रक्रिया रिवेट्स को छपने का कारण नहीं बनेगी, और सुरक्षा अधिक है; और उपकरणों को नष्ट करने की लागत कम है।

वर्तमान में, पर्दे की दीवार, फैक्ट्री बिल्डिंग सपोर्ट स्ट्रक्चर, शेल्फ स्ट्रक्चर और स्टील स्ट्रक्चर कनेक्शन के अन्य क्षेत्रों के निर्माण के क्षेत्र में, यदि बंद प्रोफाइल (जैसे आयताकार स्टील पाइप) का उपयोग कनेक्शन संरचना के रूप में किया जाता है, तो आमतौर पर वेल्डिंग कनेक्शन का उपयोग किया जाता है, और बोल्ट कनेक्शन को महसूस नहीं किया जा सकता है। बोल्ट कनेक्शन संभव नहीं होने का कारण यह है कि प्रोफ़ाइल एक बंद संरचना है और बोल्ट को कनेक्शन स्थान पर रखना संभव नहीं है क्योंकि बोल्ट हेड का आकार प्रोफ़ाइल पर थ्रेड होल व्यास से बड़ा है। वेल्डेड कनेक्शन बाहरी परियोजनाओं की संरचनात्मक गुणवत्ता को प्रभावित करते हैं, खराब संक्षारण प्रतिरोध, कम संरचनात्मक ताकत और लगातार आग दुर्घटनाओं के साथ। हालांकि, मौजूदा गैर-वेल्डेड स्टील संरचना और ब्रैकेट के बन्धन कनेक्शन में जटिल टी-बोल्ट संरचना, परेशानी प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी और उच्च उत्पादन लागत है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट घुटने वाले हाथ से तंग पागल, जीबी 6172 हेक्सागोनल पतले पागल, फ्लैट सिर शिकंजा, छोटे मशीन शिकंजा और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त कसने वाले पेंच प्रदान कर सकते हैं। फर्मवेयर समाधान।

304

316 स्टेनलेस स्टील फिटिंग


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।