उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्पॉट स्टेनलेस स्टील भेड़ की आंख पेंच भेड़ की आंख पेंच गहने पेंच 3/8 5/8 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2054समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-13 03:15:34

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड बिल्ट-इन एक्सपेंशन बोल्ट, क...

काम और संचालन के लिए उपकरण नींव पर सभी प्रकार के औद्योगिक उपकरण स्थापित करने की आवश्यकता है। उपकरण नींव में कंक्रीट नींव, स्टील बेस, स्टील प्लेटफॉर्म, स्टील फ्रेम और अन्य रूप शामिल हैं।

1) दायरा यह मानक लॉक नट (अखरोट के रूप में संदर्भित), लॉकिंग डिवाइस के आकार, तकनीकी आवश्यकताओं, स्वीकृति नियमों और माप विधियों को निर्दिष्ट करता है। यह मानक पतला झाड़ियों के लिए नट और लॉकिंग उपकरणों के डिजाइन, उत्पादन, निरीक्षण और उपयोगकर्ता स्वीकृति पर लागू होता है। 2) शब्दावली इस मानक में प्रयुक्त शब्द GB/T 6930 के प्रावधानों के अनुरूप हैं। यह मानक प्रभावी टोक़ अनुभाग स्टील हेक्सागोनल लॉक नट के यांत्रिक और कार्य प्रदर्शन के अंकन प्रणाली, सूचकांक, परीक्षण विधि और अंकन को निर्दिष्ट करता है। यह मानक कार्बन स्टील या मिश्र धातु इस्पात से बने मोटे धागे 6H वर्ग के नट पर लागू होता है, जीबी 3104 के प्रावधानों के अनुरूप पक्षों की चौड़ाई, नाममात्र ऊंचाई ≥ 0.8D है, और गारंटीकृत भार और प्रभावी टोक़ को निर्दिष्ट करने की आवश्यकता है , और धागा व्यास 3 ~ 39 मिमी है। प्रभावी टोक़ भाग को छोड़कर, थ्रेड आकार और सहिष्णुता जीबी 193, जीबी 196 और जीबी 197 में निर्दिष्ट हैं। अखरोट की कार्य तापमान सीमा के अनुसार होना चाहिए: इलेक्ट्रोप्लेटिंग उपचार के बिना ऑल-मेटल नट: -50 ℃ ~ + 300 ℃। इलेक्ट्रोप्लेटिंग उपचार के साथ ऑल-मेटल नट: -50 ℃ ~ + 230 ℃; गैर-धातु तत्वों के साथ एम्बेडेड पागल: -50 ℃ ~ + 120 ℃। यह मानक विशेष प्रदर्शन आवश्यकताओं (जैसे वेल्डेबिलिटी और संक्षारण प्रतिरोध) के साथ नट्स पर लागू नहीं होता है। स्टेनलेस स्टील और अलौह धातुओं के लिए ठीक पिच लॉक नट या कार्बन स्टील या मिश्र धातु इस्पात से बने पतले नट के साथ, इस मानक में निर्दिष्ट प्रभावी टोक़ के प्रदर्शन संकेतक और परीक्षण विधियों को आपसी समझौते द्वारा अपनाया जा सकता है।

सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन पैड का उपयोग फ़ायरवॉल द्वारा प्रेषित गर्मी और शोर को अवशोषित करने के लिए किया जाता है, और गर्मी इन्सुलेशन और कंपन अलगाव की भूमिका भी निभाता है, कार में अपेक्षाकृत शांत और आरामदायक वातावरण सुनिश्चित करता है और सवारी आराम में सुधार करता है। जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और 2, सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन और गर्मी इन्सुलेशन पैड 101 आमतौर पर स्क्रू बकल 102 के माध्यम से वाहन के शरीर के लिए तय किया जाता है। स्क्रू 100 को क्लैंपिंग फीट 103 द्वारा स्क्रू में क्लैंप किया जाता है। लिमिटिंग रिब 104 क्लैम्प्स स्क्रू 100। स्क्रू 100 को स्क्रू बकल 102 में क्लैम्प करने के बाद, स्क्रू 100 का टेल एंड एक्सपोज़ हो जाता है, जिससे स्क्रैच करना आसान होता है। ऑपरेटर जब अन्य घटकों को इकट्ठा करता है, और उजागर पेंच 100 जंग का कारण बनता है, जिससे स्क्रू 100 की कनेक्शन ताकत प्रभावित होती है, और स्क्रू 105 का सेवा जीवन भी कम हो जाता है।

मौजूदा दरवाजे पैनलों की सतहों को फास्टनरों जैसे नाखून और बोल्ट द्वारा एक साथ जोड़ा जाता है। उदाहरण के लिए, CN203807555 में प्रकट की गई उत्पादन लाइन के लिए एक डोर बॉडी संरचना का उपयोग कोटिंग उत्पादन लाइन के प्रत्येक कक्ष के दरवाजों के लिए किया जाता है। तंत्र का आकार समान है, और दरवाजे के शरीर के बाएँ और दाएँ पक्षों को स्वतंत्र रूप से खोला और बंद किया जा सकता है; चैम्बर के दरवाजे और दरवाजे के फ्रेम सीलिंग घटकों के कई सेटों से अलग-अलग जुड़े हुए हैं, और सीलिंग घटकों में हिंग डिवाइस और लॉकिंग पार्ट्स शामिल हैं।

लिफ्टिंग रिंग स्क्रू आमतौर पर सतह का इलाज नहीं किया जाता है, लेकिन आवश्यकताओं के अनुसार, गैल्वेनाइज्ड पैशन और क्रोम प्लेटिंग जैसे सतह के उपचार को किया जा सकता है, और यह GB5267-85 में निर्दिष्ट है। इलेक्ट्रो-गैल्वनाइजिंग के तुरंत बाद सामग्री की रासायनिक संरचना और यांत्रिक गुणों का इलाज किया जाना चाहिए। परीक्षण विधियों को GB699 में निर्दिष्ट किया गया है। नियमित निरीक्षण के दौरान, अनाज आकार परीक्षण उन्नत नहीं हो सकता है, और अनाज आकार परीक्षण विधि YB27 के प्रावधानों के अनुसार होगी। थ्रेड निरीक्षण थ्रेड गेज और चिकनी सीमा गेज या सार्वभौमिक ऊर्जा उपकरण के साथ किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 1 मिमी इंदौरटूथ नट्स, ग्राउंडिंग वॉशर, स्टेनलेस स्टील इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट, टीए 2 शुद्ध टाइटेनियम बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों के साथ।

स्पॉट माल

स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।