उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्टेनलेस स्टील स्टड बोल्ट उच्च शक्ति स्टड उच्च शक्ति स्टड

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2389समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-06 19:17:33

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बड़े फ्लैट हेड हेक्सागोनल सॉकेट हेड बोल्...

कनेक्शन के बल के अनुसार, इसे साधारण और टिका हुआ छेद में विभाजित किया गया है। सिर के आकार के अनुसार: षट्कोणीय सिर, गोल सिर, चौकोर सिर, काउंटरसंक सिर आदि होते हैं। उनमें से, हेक्सागोनल हेड सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाता है। आम तौर पर, काउंटरसंक हेड का उपयोग किया जाता है जहां कनेक्शन की आवश्यकता होती है। राइडिंग बोल्ट का अंग्रेजी नाम इंदौरइंदौरयू-बोल्ट है। यह एक गैर-मानक हिस्सा है। आकार U-आकार का है, इसलिए इसे U-बोल्ट भी कहा जाता है। दोनों सिरों पर धागे होते हैं जिन्हें नट्स के साथ जोड़ा जा सकता है। इसका उपयोग मुख्य रूप से ट्यूबलर वस्तुओं जैसे पानी के पाइप या शीट जैसे ऑटोमोबाइल प्लेट को ठीक करने के लिए किया जाता है। स्प्रिंग्स को राइडिंग बोल्ट कहा जाता है क्योंकि जिस तरह से वे चीजों को ठीक करते हैं जैसे कोई व्यक्ति घोड़े की सवारी करता है। धागे की लंबाई के अनुसार, इसे दो श्रेणियों में बांटा गया है: पूर्ण धागा और गैर-पूर्ण धागा। धागे के प्रकार के अनुसार, इसे दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: मोटे धागे और महीन धागे। मोटे धागे का प्रकार बोल्ट चिह्न में प्रदर्शित नहीं होता है। बोल्ट को उनके प्रदर्शन ग्रेड के अनुसार आठ ग्रेडों में बांटा गया है: 3.6, 4.8, 5.6, 6.8, 8.8, 9.8, 10.9, और 12.9। उनमें से, ग्रेड 8.8 (ग्रेड 8.8 सहित) से ऊपर के बोल्ट कम कार्बन मिश्र धातु इस्पात या मध्यम कार्बन स्टील से बने होते हैं और गर्मी से इलाज (बुझाए गए) होते हैं। + टेम्परिंग), जिसे आमतौर पर उच्च-शक्ति वाले बोल्ट के रूप में जाना जाता है, और ग्रेड 8.8 से नीचे (8.8 को छोड़कर) को आमतौर पर साधारण बोल्ट के रूप में जाना जाता है। उत्पादन सटीकता के अनुसार साधारण बोल्ट को तीन ग्रेडों में विभाजित किया जा सकता है: ए, बी और सी। ग्रेड ए और बी परिष्कृत बोल्ट हैं, और ग्रेड सी मोटे बोल्ट हैं। स्टील संरचनाओं के लिए बोल्ट को जोड़ने के लिए, जब तक कि अन्यथा निर्दिष्ट न हो, वे आम तौर पर साधारण रफ ग्रेड सी बोल्ट होते हैं। विभिन्न ग्रेड के प्रसंस्करण विधियों में अंतर हैं। आमतौर पर संबंधित प्रसंस्करण विधियां इस प्रकार हैं: ① ग्रेड ए और बी बोल्ट के बोल्ट चिकनी सतहों और सटीक आयामों के साथ खराद द्वारा संसाधित होते हैं। उच्च, शायद ही कभी इस्तेमाल किया; ② सी-ग्रेड बोल्ट बिना मशीन के गोल स्टील से बने होते हैं, आकार पर्याप्त सटीक नहीं होता है, और इसकी भौतिक संपत्ति ग्रेड 4.6 या 4.8 है। कतरनी कनेक्शन के दौरान विरूपण बड़ा है, लेकिन स्थापना सुविधाजनक है और उत्पादन लागत कम है। यह ज्यादातर स्थापना के दौरान तन्यता कनेक्शन या अस्थायी निर्धारण के लिए उपयोग किया जाता है।

सामान्यतया, धातु की प्लेट को रिवेट्स डालने के लिए छेद खोलने की आवश्यकता होती है, और फिर धातु की प्लेट के दोनों किनारों को जिग के साथ धातु की प्लेट की सकारात्मक दिशा में दबाएं, ताकि धातु की प्लेट समतल दिशा में विकृत हो जाए, जो छेद के भीतरी किनारे को सिकोड़ता है और कीलक को फिट करता है। मौजूदा रिवेटिंग तकनीक पतली चादरों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। क्योंकि पतली प्लेट में अपनी आगे की दिशा में संपीड़ित करने के लिए पर्याप्त मोटाई नहीं होती है, आगे की दिशा में अपर्याप्त विरूपण के कारण विमान की दिशा में कीलक डालने के लिए पर्याप्त विरूपण होता है, इसलिए कीलक को पतली प्लेट में मजबूती से तय नहीं किया जा सकता है।

स्टील संरचनाओं के लिए उच्च शक्ति वाले हेक्सागोन हेड बोल्ट संयोजन शिकंजा, मुख्य रूप से रेलवे और राजमार्ग पुलों, बॉयलर स्टील संरचनाओं, औद्योगिक संयंत्रों, उच्च वृद्धि वाले नागरिक भवनों, टावर और मस्तूल संरचनाओं, उत्थापन मशीनरी और उनके इस्पात संरचनाओं में घर्षण-प्रकार का उपयोग करने की आवश्यकता होती है। शिकंजा के लिए इंदौरउच्च शक्ति बोल्ट संयोजन। यह बोल्ट के अंत में एक अतिरिक्त डोडेकागन द्वारा विशेषता है, जिसे बोल्ट के रूप में भी जाना जाता है। स्थापित करते समय, एक विशेष इलेक्ट्रिक रिंच का उपयोग किया जाना चाहिए, जिसमें दो सॉकेट सिर ऊपर और नीचे होते हैं, एक अखरोट के हेक्सागोनल बॉडी पर सेट होता है, और दूसरा बाहरी हेक्सागोन स्क्रू के डेकोगन बॉडी पर सेट होता है। कसते समय, नट पर एक दक्षिणावर्त बल लागू करें, और बोल्ट के डोडेकागन बॉडी पर एक समान वामावर्त बल लागू करें, ताकि बाहरी षट्भुज पेंच के अंत और डोडेकागन बॉडी के बीच की कनेक्टिंग गर्दन गर्दन तक मरोड़ कर्तन के अधीन हो। कतरनी है। अब तक, स्थापना समाप्त हो गई है। यह मरोड़ कतरनी प्रकार उच्च शक्ति बाहरी षट्भुज पेंच एक बार उपयोग किया जाने वाला पेंच है और आमतौर पर स्थापना के बाद हटाया नहीं जा सकता है।

कीलक एक नाखून के आकार की वस्तु है जिसका उपयोग दो भागों या घटकों को एक छेद और एक छोर पर एक टोपी के साथ जोड़ने के लिए किया जाता है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे अनौपचारिक हैं। आज के उत्पाद उत्पादन में, एक ही बढ़ते सतह पर स्लॉट छेद में अक्सर अलग-अलग बढ़ते स्लॉट गहराई होती है। यदि एक यांत्रिक उपकरण का उपयोग त्वरित पेंच और स्थापना के लिए किया जाता है, तो यह सीधे भंगुर उत्पादों पर विनाशकारी प्रभाव लाएगा, जिसके परिणामस्वरूप जब उत्पाद टूट जाता है और क्षतिग्रस्त हो जाता है, जब प्लास्टिक के गोले, हल्के बोर्ड, इन्सुलेट सामग्री, सर्किट बोर्ड, या किसी अन्य को जोड़ते हैं। पतली और हल्की सामग्री, स्थापना प्रक्रिया की आवश्यकताएं भी अपेक्षाकृत अधिक हैं। रिवेट्स की ग्रिपिंग फोर्स और बॉन्डिंग फोर्स उन रिवेट्स की तुलना में कमजोर होती है जो मशीनरी द्वारा खराब और स्थापित की जाती हैं। मैनुअल संचालन में उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स की बॉन्डिंग स्ट्रेंथ को बढ़ाने की जरूरत है। पतली, हल्के वजन वाली सामग्री को स्थापित करते समय कीलक संरचना में सुधार और वृद्धि की आवश्यकता होती है।

रेल यात्री कारों, राजमार्ग यात्री कारों और जहाज पार्किंग पर स्टेनलेस स्टील कीलक नट का उपयोग किया जाता है। मुख्य कार्य गैर-संरचनात्मक असर बोल्ट कनेक्शन है। स्टेनलेस स्टील कीलक नट्स का मुख्य लाभ यह है कि सब्सट्रेट के पीछे कोई ऑपरेटिंग स्थान नहीं है, और गुणवत्ता बेहद हल्की है। आज, संपादक स्टेनलेस स्टील कीलक नट के चयन सिद्धांतों और उनके उपयोगों के बारे में बात करेगा: 1. स्टेनलेस स्टील कीलक अखरोट सामग्री के यांत्रिक गुण, विशेष रूप से ताकत की आवश्यकताएं; सामग्री की संक्षारण प्रतिरोध आवश्यकताओं;

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बढ़े हुए वाशर, हेक्सागोन सॉकेट शोल्डर स्क्रू, ब्लैकेड बकेट बोल्ट, टॉप ब्लास्टिंग स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त उत्पाद। फास्टनर समाधान।

स्टेनलेस स्टील स्टड

इंदौरउच्च शक्ति वाले डबल-सिर वाले स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।