उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कॉम्बिनेशन स्क्रू फिलिप्स पैन हेड सिंगल कॉम्बिनेशन स्क्रू पैन हेड फ्लैट वॉशर स्क्रू के साथ

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2025समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-06 20:45:39

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट, राउंड हेड स्क...

सामान्य तौर पर, संयोजन स्क्रू का इलेक्ट्रोप्लेटिंग आमतौर पर लोहे के संयोजन स्क्रू के डी-प्लेटिंग को संदर्भित करता है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग को पर्यावरण संरक्षण और गैर-पर्यावरण संरक्षण में विभाजित किया गया है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले संयोजन स्क्रू इलेक्ट्रोप्लेटिंग रंगों में हरा रंग जस्ता, हरा नीला जस्ता, हरा सफेद जस्ता, हरा निकल, लाल रंग, सफेद जस्ता, सफेद निकल, आदि शामिल हैं। क्रॉस रिकेड संयोजन स्क्रू, हेक्सागोनल संयोजन बोल्ट और स्वयं-टैपिंग संयोजन स्क्रू का उपयोग किया जाता है। उसी तरह जैसे संबंधित क्रॉस रिकेस्ड स्क्रू, हेक्सागोन हेड बोल्ट और सेल्फ-टैपिंग स्क्रू। इन संयोजन शिकंजा की मुख्य विशेषता यह है कि वे संबंधित वाशर से लैस हैं, जो उपयोग करने के लिए बहुत सुविधाजनक हैं।

तेल सिलेंडर जैसे दबाव वाले जहाजों में, मौजूदा सीलिंग संरचनाएं सभी सील (जैसे ओ-रिंग, आदि) और एक रिटेनिंग रिंग हैं। रिटेनिंग रिंग का क्रॉस-सेक्शनल आकार आम तौर पर आयताकार होता है। इस आकार की रिटेनिंग रिंग सीलिंग संरचना में सीमित है। यह सीलिंग रिंग की सुरक्षा करता है और सीलिंग प्रभाव में भाग नहीं लेता है।

पारंपरिक बरमा बिट संरचना 1 में रॉड बॉडी 11, रॉड बॉडी 11 के एक छोर पर प्रदान किया गया एक स्क्रू हेड 12, रॉड बॉडी 11 के दूसरे छोर पर प्रदान की गई एक ड्रिल टेल 13 और थ्रेड्स की बहुलता 14 शामिल है। रॉड बॉडी 11; वहीं, ड्रिल टेल 13 की परिधि एक पार्टिंग लाइन 15 को परिभाषित करती है, और पार्टिंग लाइन 15 ड्रिल टेल 13 को सममित रूप से एक साइड 131 और एक साइड 132 में विभाजित करती है, और एक कटिंग एंड 133 के अंत के जंक्शन पर बनता है। पक्ष 131 और पक्ष 132 का अंत क्रमशः। कटिंग एंड 133 को हेलिक्स की एक ही दिशा में क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 134 के साथ अवतल रूप से प्रदान किया गया है, और किनारे 132 चिप बांसुरी 134 को जारी रखता है और इसमें विभिन्न पेचदार वक्रता के साथ एक क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 135 है। , चिप नाली 134 और चिप नाली 135 को विभिन्न पेचदार वक्रता के माध्यम से जोड़कर, ड्रिल पूंछ 13 186 डिग्री का एक सममित और पूर्ण चिप नाली बना सकता है।

जब दरवाजे, खिड़कियों, अलमारियाँ, आदि के कनेक्शन और निर्धारण के लिए उपयोग किया जाता है, तो पारंपरिक पेंच बन्धन विधि का आमतौर पर उपयोग किया जाता है, और शिकंजा सीधे जुड़े भागों के पेंच छेद में संचालित होते हैं, और पेंच अंत कैप सीधे होते हैं उजागर, जो न केवल जुड़े भागों को प्रभावित करता है। इसके अलावा, लंबे समय तक उजागर किए गए शिकंजा के अंत के ढक्कन जंग के लिए आसान होते हैं, और सामान्य शिकंजा के अंतिम प्रसंस्करण में गड़गड़ाहट होती है। जब कनेक्शन बन्धन के लिए उपयोग किया जाता है, तो स्क्रू के अंत कैप लोगों को खरोंचना आसान होता है, जो उपस्थिति को प्रभावित करता है और सुरक्षित नहीं है।

स्टैंडर्ड स्प्रिंग वॉशर (GB/T93-1987) लाइट स्प्रिंग वॉशर (GB/T859-1987) हैवी स्प्रिंग वॉशर (GB/T7244-1987) स्प्रिंग वॉशर को स्प्रिंग मेसन के नाम से भी जाना जाता है। सैडल स्प्रिंग वॉशर (GB/T 7245-1987) सैडल स्प्रिंग वॉशर (GB/T 860-1987) वेव स्प्रिंग वॉशर (GB/T 7246-1987) वेव स्प्रिंग वॉशर (GB/T 955-1987)

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मरने वाली मशीनों के लिए एल्यूमीनियम मिश्र धातु पागल, विस्तारित गैर-पर्ची विरोधी ढीले शिकंजा, घुटने वाले बोल्ट, निकल चढ़ाया हुआ शिकंजा और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच

क्रॉस हेड


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।