उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

गैर-मानक टोपी के आकार का लंबा नट अनथ्रेडेड स्टेप्ड नट 3/8 5/8 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2014समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-16 03:31:27

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बाहरी टूथ लॉकिंग गैस्केट, विशेष आकार ...

नॉन-ब्लाइंड रिवेट्स की सामान्य रिवेटिंग तकनीकों को कोल्ड रिवेटिंग और हॉट रिवेटिंग में विभाजित किया गया है। कोल्ड रिवेटिंग एक रिवेटिंग विधि है जो रिवेट रॉड का उपयोग आंशिक रूप से रिवेट पर दबाव डालने के लिए करती है, और लगातार केंद्र के चारों ओर घूमती रहती है या रिवेट बनने तक रिवेट का विस्तार करने के लिए मजबूर किया जाता है। सामान्य कोल्ड रिवेटिंग विधियाँ पेंडुलम रिवेटिंग विधि और रेडियल रिवेटिंग विधि हैं। पेंडुलम रोलिंग रिवेटिंग विधि को समझना आसान है, और कीलक सिर केवल परिधीय दिशा में घूमता और लुढ़कता है।

गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक विलक्षण विशेष आकार की कीलक का खुलासा करता है, जिसकी एक सरल संरचना है और निर्माण के लिए सस्ती है। सनकी आकार की कीलक में एक बेलनाकार सिर और एक विलक्षण पॉलिश रॉड शामिल है। बेलनाकार सिर का व्यास उत्केन्द्रित पॉलिश वाली छड़ से बड़ा होता है। सनकी पॉलिश रॉड बेलनाकार सिर के निचले सिरे पर व्यवस्थित होती है, और सनकी पॉलिश रॉड की धुरी बेलनाकार सिर की धुरी के समान नहीं होती है। उसी सीधी रेखा पर। सनकी विशेष आकार की कीलक की निर्माण लागत कम होती है और स्वचालित असेंबली का एहसास करना आसान होता है।

सर्किल एक्सट्रूज़न और पोजिशनिंग मैकेनिज्म में एक लंबवत स्थापित सर्किल स्लीव रॉड और एक पोजिशनिंग मोटर द्वारा नियंत्रित एक लीनियर मॉड्यूल शामिल है; स्थापित किए जाने वाले वृत्तों की बहुलता वृत्ताकार आस्तीन की छड़ की सतह पर स्लीव की जाती है; रैखिक मॉड्यूल की सतह मोबाइल स्थापना त्वरित क्लैंप हो सकती है; त्वरित क्लैंप का क्लैंपिंग मुंह एक तंग शीर्ष प्लेट है; तंग शीर्ष प्लेट ऊपरी सर्किल के संपर्क में है और सर्किल आस्तीन के ऊपर और नीचे आंदोलन के साथ ऊपर और नीचे चलती है;

Yueluo द्वारा हल की जाने वाली तकनीकी समस्या एक मेडिकल सेल्फ-लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है, जो बाहरी स्क्रू के अंदर के स्क्रू को ठीक कर सकता है, बाहरी स्क्रू हेड को आंतरिक स्क्रू पर थिम्बल के माध्यम से विस्तारित कर सकता है, और आंतरिक पर बाहरी शंकु का उपयोग कर सकता है। पेंच। शरीर फैलता है, आसपास की हड्डी को संकुचित करता है, और आंतरिक और बाहरी शिकंजा के बीच सेल्फ-लॉकिंग के माध्यम से डबल लॉकिंग प्रभाव प्राप्त करता है; यह आस-पास के निश्चित हिस्सों को हुक कर सकता है जब एंटी-रिट्रैक्शन रिंग को एंटी-रिग्रेशन प्रभाव प्राप्त करने के लिए वापस ले लिया जाता है; झूठे आरोपण को प्रभावी ढंग से रोकें। लंबे समय तक सेवा करने के बाद, मौजूदा तकनीक के कारण होने वाले दोषों को हल करने के लिए शरीर के ढीलेपन, झल्लाहट और अन्य प्रतिकूल प्रतिक्रियाओं का उपयोग किया जाता है।

जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और अंजीर। 2, पूर्व कला में एक कीलक डाई में शीर्ष डाई 1 और कवर डाई 2 का एक सेट एक दूसरे के विपरीत व्यवस्थित होता है। शीर्ष डाई 1 को केंद्र में एक गुहा 1 के साथ प्रदान किया गया है जो कि कीलक गुंबद के सिर के आकार से 3-1 से मेल खाता है। -1, कवर मोल्ड 2 का केंद्र एक मोल्ड गुहा 2-1 के साथ प्रदान किया जाता है जो कीलक गुंबद के सिर के आकार से मेल खाता है 3-3।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बोल्ट सेट, कैप नट्स, गुलदाउदी वाशर, GB812 नॉन-रिटर्न नट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं फर्मवेयर समाधान कस।

गैर-मानक कवर आकार

इंदौरलंबा अखरोट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।