उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

चेसिस कंट्रोल पैनल स्क्रू फिलिप्स कैप्टिव स्क्रू कैप्टिव स्क्रू कैप्टिव स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2324समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-04 03:57:05

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: खोखले स्टड, स्क्वायर वाशर, जीबीटी बोल्...

विभिन्न उद्योगों में प्रौद्योगिकी की प्रगति के साथ, स्क्रू का वर्तमान संरचनात्मक डिजाइन केवल साधारण लॉकिंग से लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान कार्य कुशलता पर ध्यान केंद्रित करने और लॉक की जाने वाली वस्तुओं की अखंडता को नष्ट नहीं करने के लिए विकसित हुआ है। नए मामले जैसे नंबर 556784 स्क्रू सुधार और नंबर 289414 स्क्रू जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम-बचत, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करते हैं, जिन्हें पहले सेंट्रल ताइवान बुलेटिन में डिजाइन और अनुमोदित और प्रकाशित किया गया था, के मुख्य प्रतिनिधि हैं पेंच। यह स्पष्ट है कि दो मामले न केवल पारंपरिक सरल लॉकिंग स्क्रू की कमियों को पूरी तरह से सुधारते हैं, बल्कि वास्तविक उपयोग में प्रत्येक मामले में डिज़ाइन किए गए स्क्रू के पर्याप्त सुधार के उद्देश्य को भी प्राप्त करते हैं।

हालांकि, यूलुओ को अभी भी लगता है कि पेंच सुधार और पेंच के लिए सुधार की गुंजाइश होनी चाहिए जो उपरोक्त दो मामलों में स्थिरता, श्रम, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है; उदाहरण के लिए, नंबर 556784 पेंच सुधार हालांकि रॉड में चिप्स काटने और इकट्ठा करने का कार्य होता है, जब स्क्रू लकड़ी जैसी वस्तु में पेंच करना शुरू कर देता है, तो यह वस्तु के ऊतक की कठोरता से बाधित होता है, इसलिए कर्मचारियों को अभी भी आवश्यकता होती है काफी बल लगाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप ताला लग जाता है। सॉलिड ऑपरेशन में अभी भी ऑपरेशन में पेंच लगाने में कठिनाई का अभाव है; एक और उदाहरण, नंबर 289410 स्क्रू जैसे नए मामले जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करते हैं, हालांकि रॉड में काटने और चिप हटाने का संरचनात्मक कार्य होता है, यह रॉड भाग को मध्य खंड में खराब कर दिया जाता है वस्तु का पिछला भाग। चूंकि मलबे को डिस्चार्ज नहीं किया जा सकता है, रॉड वाला हिस्सा वस्तु के बाहरी हिस्से को वस्तु के आसपास के ऊतक की ओर धकेलता है, जिससे वस्तु बाहर की ओर फैलती है और यहां तक कि वस्तु की उपस्थिति को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचाती है।

हालांकि, हालांकि मौजूदा पेंच वस्तुओं को जोड़ने और बन्धन के कार्य को पूरा कर सकते हैं, वे सभी को दबाने और ठीक करने के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए सिर द्वारा वस्तु के खिलाफ दबाया जाता है। हालांकि, सिर के छोटे आकार के कारण वस्तु को मजबूती से दबाना मुश्किल होता है। , इस कारण से, दबाव क्षेत्र को बढ़ाने के लिए केवल स्पेसर जोड़े जा सकते हैं। हालांकि, असेंबली प्रक्रिया में, गैसकेट के खिसकने का खतरा होता है, और इसे हाथ से सहारा देने की आवश्यकता होती है, जिससे स्थापना और उपयोग में असुविधा होती है; उसी समय, कभी-कभी दबाए जाने वाली वस्तु केवल पेंच के एक तरफ होती है, और पेंच के दूसरे हिस्से को दबाने की आवश्यकता नहीं होती है। इससे सामग्री की अनावश्यक बर्बादी होती है, और एक निश्चित स्थान भी घेरता है, जिससे अन्य घटकों की स्थापना में परेशानी होती है।

इस्पात निर्माण संयंत्रों में, धातुकर्म कास्टिंग क्रेन ट्रॉलियों के पहियों का उपयोग तरल धातु को लटकाने के लिए किया जाता है, जो फ्लैंग्स के माध्यम से कार्डन शाफ्ट से जुड़े होते हैं। आमतौर पर, एक की-वे कनेक्टिंग फ्लैंज की रेडियल दिशा में सेट होता है, और की-वे एक थ्रू ग्रूव होता है। टॉर्क ट्रांसमिट करने के लिए की-वे में बी-टाइप फ्लैट की को सेट किया गया है। पहिया के लगातार आगे और पीछे की गति के दौरान, निकला हुआ किनारा कनेक्शन बोल्ट आसानी से ढीला हो जाता है। चूंकि की-वे एक थ्रू ग्रूव है, इसलिए जब निकला हुआ किनारा कनेक्शन बोल्ट ढीला होता है तो बी-टाइप फ्लैट कुंजी आसानी से उत्पन्न होती है। यह कनेक्टिंग फ्लैंज के की-वे से गिर जाता है और टॉर्क को ट्रांसमिट नहीं कर सकता है, जो लोकोमोटिव की कार्यकुशलता को गंभीर रूप से प्रभावित करता है। इसके अलावा, क्योंकि बी-प्रकार की फ्लैट कुंजी गिर जाती है और टोक़ संचारित नहीं कर सकती है, लोकोमोटिव केवल काम करने के दौरान टोक़ को संचारित करने के लिए कनेक्टिंग बोल्ट पर भरोसा कर सकता है। खराब, कनेक्टिंग बोल्ट को नुकसान पहुंचाना और स्क्रैप करना आसान है, और फिर कनेक्टिंग फ्लैंग्स को नुकसान पहुंचाता है, जिसके लिए लगातार प्रतिस्थापन और रखरखाव, उच्च लागत और कठिन रखरखाव की आवश्यकता होती है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं, विभिन्न यांत्रिक उपकरणों में कनेक्टर के रूप में स्क्रू और नट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, ताकि यांत्रिक उपकरणों को आसानी से अलग किया जा सके, लेकिन जिन उपकरणों की आंतरिक संरचना को गुप्त रखने की आवश्यकता होती है, उन्हें आमतौर पर असेंबली के बाद अलग करने की आवश्यकता नहीं होती है। . अखरोट को आसानी से नष्ट किया जा सकता है, जिससे आंतरिक संरचना को गुप्त रखने वाले उपकरणों को गुप्त रखने की आवश्यकता होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कार्बन स्टील गैर-मानक वर्ग नट, टक्कर रिवेट्स, बी-क्लास लंबे स्टड स्क्रू, मोटे वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं आपका फास्टनर समाधान।

चेसिस नियंत्रण कक्ष शिकंजा

इंदौरफिलिप्स कैप्टिव स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।