उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

षट्कोण क्रॉस होल संयोजन बोल्ट स्टेनलेस स्टील क्रॉस स्प्रिंग फ्लैट वॉशर संयोजन बोल्ट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2637समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-02 14:45:49

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट-हेड स्क्रू, स्प्रिंग वाशर,...

दूसरे इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की सामग्री: इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच तार की सामग्री का परीक्षण करने के लिए परीक्षण मशीन का उपयोग करने का निर्णय लिया जाता है, जिसे लोहे और स्टेनलेस स्टील में विभाजित किया जाता है। लोहे के तार को 1010 तार और 1018 तार, 10B21 तार, आदि में विभाजित किया गया है, स्टेनलेस स्टील को स्टेनलेस स्टील 201, स्टेनलेस स्टील 304, स्टेनलेस स्टील 316 और इतने पर विभाजित किया गया है। तीन संयोजन स्क्रू के राष्ट्रीय लेबल के प्रावधान: आम तौर पर, जिन्हें संयोजन स्क्रू में अनुभव होता है, उन्हें आंतरिक आंख का उपयोग करके अलग किया जा सकता है। षट्भुज सिरों के बीच का अंतर। तीन-इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच विनिर्देशों को मापने के लिए कैलीपर का उपयोग करें। यह कितना बड़ा है, कितना लंबा है, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच का सिर कितना मोटा है, फ्लैट वॉशर कितना मोटा है, और फ्लैट वॉशर का बाहरी व्यास क्या है। सॉल्ट स्प्रे मशीन से कॉम्बिनेशन स्क्रू का सॉल्ट स्प्रे कितने घंटे में नापा जाता है। पर्यावरण परीक्षण मशीन का उपयोग यह जांचने के लिए करें कि क्या तीन-इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच पर्यावरण के अनुकूल है। अभी भी पर्यावरण के अनुकूल नहीं है।

इंदौरइंदौरहेक्सागोन इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं और उद्योग में महत्वपूर्ण कार्य हैं। लेकिन साधारण षट्भुज इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू को विशेष उपकरणों के साथ स्थापित और डिसाइड किया जाना चाहिए। सामान्य उपयोगकर्ताओं के लिए, उपकरण की कमी के कारण कुछ साधारण जुदा और रखरखाव कार्य अक्सर संभालने में असमर्थ होते हैं।

एंटी-लूज़ वाशर को एंटी-लूज़ वाशर, सेल्फ-लॉकिंग वाशर, सेल्फ-लॉकिंग गैस्केट, डीआईएन 25201 एंटी-लूज़ वाशर, डबल-स्टैक सेल्फ-लॉकिंग एंटी-लूज़ वाशर, डबल-स्टैक वेज-टाइप एंटी-लूज़ वाशर के रूप में भी जाना जाता है। , आदि।

वर्तमान में, पर्दे की दीवार, फैक्ट्री बिल्डिंग सपोर्ट स्ट्रक्चर, शेल्फ स्ट्रक्चर और स्टील स्ट्रक्चर कनेक्शन के अन्य क्षेत्रों के निर्माण के क्षेत्र में, यदि बंद प्रोफाइल (जैसे आयताकार स्टील पाइप) का उपयोग कनेक्शन संरचना के रूप में किया जाता है, तो आमतौर पर वेल्डिंग कनेक्शन का उपयोग किया जाता है, और बोल्ट कनेक्शन को महसूस नहीं किया जा सकता है। बोल्ट कनेक्शन संभव नहीं होने का कारण यह है कि प्रोफ़ाइल एक बंद संरचना है और बोल्ट को कनेक्शन स्थान पर रखना संभव नहीं है क्योंकि बोल्ट हेड का आकार प्रोफ़ाइल पर थ्रेड होल व्यास से बड़ा है। वेल्डेड कनेक्शन बाहरी परियोजनाओं की संरचनात्मक गुणवत्ता को प्रभावित करते हैं, खराब संक्षारण प्रतिरोध, कम संरचनात्मक ताकत और लगातार आग दुर्घटनाओं के साथ। हालांकि, मौजूदा गैर-वेल्डेड स्टील संरचना और ब्रैकेट के बन्धन कनेक्शन में जटिल टी-बोल्ट संरचना, परेशानी प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी और उच्च उत्पादन लागत है।

मौजूदा उत्पादन तकनीक में, जैसे कि निर्माण मशीनरी, वर्कपीस को जकड़ने के लिए अक्सर डबल नट का उपयोग किया जाता है। काम के माहौल में लंबे समय तक कंपन के साथ, नट और बोल्ट के बीच एक थ्रेड गैप होता है, और नट और बोल्ट के बीच कोई सेल्फ-असेंबली नहीं होती है। लॉकिंग क्रिया, नट और बोल्ट के बीच सापेक्ष विस्थापन कंपन की क्रिया के तहत होगा, जिसके परिणामस्वरूप नट और बोल्ट ढीला हो जाएगा और कसने के प्रभाव का नुकसान होगा।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्लिप-नॉट स्क्रू, GB70 स्टेनलेस स्टील हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू, अंडाकार इंदौरइंदौरषट्भुज नट, 12100 रंग जस्ती बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त फास्टनरों फर्मवेयर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

षट्भुज

इंदौरक्रॉस होल संयोजन बोल्ट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।