उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

विशेष आकार के गैर-मानक नट कैप लंबा कदम बहु-विनिर्देश गोल अखरोट डबल संयुक्त

लेखक:[email protected] क्लिक करना:1940समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-22 23:27:53

जानकारी का सारांश:पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: राष्ट्रीय मानक स्लाइडर अखरोट, दाँत...

इंदौरइंदौररिवेट नट्स का इस्तेमाल ज्यादातर चेसिस कैबिनेट्स, स्क्वायर ट्यूब्स और राउंड ट्यूब्स, फैन प्रोडक्शन, इक्विपमेंट प्रोडक्शन और जिंक स्टील रेलिंग में किया जाता है। अगला, चलो इंदौरइंदौररिवेट नट्स के बारे में बात करते हैं। धागे प्रदान करने के लिए चेसिस कैबिनेट शीट के शीर्ष पर कीलक नट का भी उपयोग किया जाता है। इसके संचालन का तरीका रिवेटिंग के लिए रिवेटिंग मशीन का उपयोग करना है। इस मामले में, आवश्यकताएं अधिक होंगी, और एक रिवेटिंग मशीन की आवश्यकता होगी। प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट को शीट के ऊपरी हिस्से में रिवेट करने के बाद, यह बहुत सपाट होता है और इसमें प्रोट्रूशियंस नहीं होंगे। प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट्स का उपयोग मुख्य रूप से कुछ चेसिस और कैबिनेट के उत्पादन में किया जाता है, साथ ही कुछ उपकरण उत्पादन, पानी पंप, ऑटोमोबाइल और अन्य उत्पादन उद्यमों में भी किया जाता है।

लकड़ी के शिकंजे का लाभ यह है कि समेकन क्षमता नाखूनों की तुलना में अधिक मजबूत होती है, और उन्हें हटाया और बदला जा सकता है, जो लकड़ी की सतह को नुकसान पहुंचाए बिना उपयोग करने के लिए अधिक सुविधाजनक है। यह एक प्रकार की कील है जिसे विशेष रूप से लकड़ी के लिए बनाया गया है, और लकड़ी में प्रवेश करने के बाद, इसे बहुत मजबूती से अंदर डाला जाएगा। यदि लकड़ी क्षतिग्रस्त नहीं है, तो इसे बाहर निकालना असंभव है, और यदि इसे जबरन बाहर निकाला भी जाता है, तो यह पास की लकड़ी को बाहर निकाल देगा। ध्यान देने वाली एक और बात यह है कि लकड़ी के शिकंजे को एक पेचकश के साथ खराब किया जाना चाहिए। उन्हें कभी भी हथौड़े से न मारें, क्योंकि इससे आसपास की लकड़ी को नुकसान होगा। एक पेचकश लकड़ी के शिकंजे को लोड करने और उतारने का एक उपकरण है। आकार लकड़ी के पेंच सिर के खांचे के आकार से मेल खाता है, और दो प्रकार हैं: एक-शब्द और क्रॉस-आकार। इसके अलावा, धनुष ड्रिल पर एक विशेष स्क्रूड्राइवर स्थापित किया गया है, जो बड़े लकड़ी के शिकंजे को लोड और अनलोड करने के लिए उपयुक्त है। सुविधाजनक और श्रम की बचत। [2]

चैनल स्टील के लिए टी-बोल्ट में आमतौर पर एक सिर और एक टांग शामिल होता है। टांग धागे के साथ प्रदान की जाती है। चैनल स्टील के लिए पारंपरिक टी-बोल्ट का उपयोग चैनल स्टील के लिए किया जाता है, और चैनल स्टील और बोल्ट दोनों स्टील से बने होते हैं। , दोनों बाहरी परिवेश के तापमान में परिवर्तन के कारण थर्मल विस्तार और संकुचन के लिए प्रवण हैं, और ढीले होने की संभावना है, जिसके परिणामस्वरूप अस्थिर कनेक्शन होते हैं।

सबसे पुराने रिवेट्स लकड़ी या हड्डी से बने छोटे खूंटे थे, और सबसे पुराने धातु के रूप हो सकते हैं जिन्हें हम रिवेट्स के रूप में जानते हैं। निःसंदेह वे धातुओं को मिलाने की सबसे पुरानी ज्ञात विधि हैं, जहाँ तक निंदनीय धातुओं के सबसे पुराने उपयोग का संबंध है, उदाहरण के लिए: कांस्य युग के मिस्रियों ने एक स्लेटेड व्हील की बाहरी रेखाओं के छह लकड़ी के सेक्टरों को रिवेट्स के साथ एक साथ बांधा, बाद में यूनानियों ने कांस्य में बड़ी मूर्तियों की ढलाई करने में सफलता प्राप्त की थी, भागों को रिवेट्स के साथ एक साथ जोड़ा गया था।

नट को ढीला होने से बचाने के लिए नट के नीचे स्प्रिंग वॉशर लगाया जाता है। यह राष्ट्रीय मानक में कहा गया है। हेक्सागोनल इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट विशेष रूप से स्क्रू के अंत में छेद वाले बोल्ट के साथ उपयोग के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, ताकि नट को स्वचालित रूप से ढीला होने से रोकने के लिए कोटर पिन को नट के खांचे से स्क्रू के छेद में डाला जा सके। यह मुख्य रूप से कंपन भार या वैकल्पिक भार के लिए उपयोग किया जाता है। . यांत्रिक डिजाइन और उत्पादन में नट (या बोल्ट) को स्वचालित रूप से ढीले होने से रोकने के तरीके इस प्रकार हैं: 1. एक स्प्रिंग वॉशर जोड़ें; (सरल और करने में आसान) 2. हेक्सागोनल इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट + स्प्लिट पिन का उपयोग करें; (प्रसंस्करण प्रक्रिया में वृद्धि) 3 . स्टॉप वॉशर पैड; (पिछले वर्ष की समान अवधि की तुलना में प्रसंस्करण प्रक्रिया में वृद्धि) 4. हेक्सागोन बोल्ट के हेक्सागोन हेड ओपनिंग में स्टील वायर डालें। (पिछले वर्ष की समान अवधि की तुलना में बढ़ी हुई प्रसंस्करण कदम) स्प्रिंग वाशर का उपयोग ढीलेपन को रोकने के लिए किया जाता है। उदाहरण के लिए, मोटर और मशीन बेस को जोड़ने वाले बोल्ट में आमतौर पर स्प्रिंग वाशर जोड़ने की आवश्यकता होती है, क्योंकि मोटर स्प्रिंग वाशर के बिना कंपन करती है, और नट ढीले हो जाएंगे। आम तौर पर, कंपन के साथ उपकरण पर फास्टनरों पर एक इंदौरवसंत गैसकेट होता है, और आमतौर पर निकला हुआ किनारा पर गैसकेट जोड़ने की आवश्यकता नहीं होती है! क्या स्प्रिंग गैस्केट को निकला हुआ किनारा में जोड़ा जाता है, यह पाइपलाइन में परिसंचारी माध्यम से संबंधित है। यदि दालों को उत्पन्न करना आसान है, तो स्प्रिंग गास्केट, साथ ही उच्च गति वाले द्रव को जोड़ना सबसे अच्छा है, और कैलिबर बार-बार बदलता है। सामान्यीकरण न करें। कुछ वाल्वों पर, स्टफिंग बॉक्स ग्रंथि सभी फ्लैंग्स को स्प्रिंग गास्केट के साथ जोड़ने की आवश्यकता होती है। स्प्रिंग गास्केट का स्वचालित चयन शामिल है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: जस्ती अर्ध-इंदौरखोखले रिवेट्स, गर्म-डुबकी गैल्वेनाइज्ड हेक्सागोनल नट, संकीर्ण-पक्षीय इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, विस्तारित शिकंजा और अन्य उत्पाद , हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

विदेशी

इंदौरगैर मानक अखरोट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।