उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद स्क्रू काउंटरसंक हेड प्लम सीडी पैटर्न स्क्रू 3/8 5/8 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2310समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-27 10:22:33

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: मीट्रिक बाहरी षट्भुज शिकंजा, आंतरिक औ...

सामान्य प्रकार के सामान्य स्क्रू सभी प्रकार के सामान्य स्क्रू (20 टुकड़े) a. स्लॉटेड: ए वर्ड (माइनस) b. फिलिप्स: क्रॉस (प्लस) सी। फिल-स्लॉट: एक शब्द / क्रॉस डी। हेक्स सॉकेट: हेक्सागोन सॉकेट ई। वन वे: वन-वे (केवल लॉक इन, नॉट आउट) ए -4: हेड कोड / हेड शेप। ए। फ्लैट: फ्लैट हेड (लॉक करने के बाद, शीर्ष वर्कपीस के साथ फ्लश है) ख। ओवल: सलाद हेड, हे हेड, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू यूनिट ऑफ मेजर स्क्रू यूनिट ऑफ मेजर। गोल: गोल सिर। पैन: गोल फ्लैट हेड। ट्रस: बड़ा गोल फ्लैट हेडफ। हेक्स: षट्भुज सिर। ए-5: कोड/उपस्थिति उपचार समाप्त करें। मीट्रिक सेल्फ-टैपिंग स्क्रू: उत्पाद के नाम के ठीक पीछे मार्क टैपिंग टाइप। Ex: M3 x 6 -PPB, टैपिंग टाइप: M3 सेल्फ-टैपिंग स्क्रू, 6mm लंबा, क्रॉस, राउंड फ्लैट हेड, ब्लैक प्लेटेड। आम तौर पर, यह उत्पाद प्रकार या चिह्न द्वारा निर्धारित किया जाता है। शीट धातु या प्लास्टिक भागों के लिए। *पिच = थ्रेड प्रति इंच

कई प्रकार के रिवेट्स हैं, जिनमें डोम हेड, फ्लैट हेड, ब्लाइंड रिवेट वगैरह शामिल हैं। भागों को रिवेट करते समय, उनके पास असमान बल होगा और रिवेटिंग की गुणवत्ता को प्रभावित करेगा। रिवेटिंग की गुणवत्ता को आसानी से प्रभावित करने के लिए कुछ रिवेट कैप बहुत पतले होते हैं। कुछ रिवेट्स में रिवेटिंग के दौरान रिवेट किए गए हिस्सों की खराब जकड़न होती है। इसलिए, कीलक की संरचना और रिवेटिंग की जकड़न दोनों पर विचार करने की आवश्यकता है, ताकि कीलक बन्धन की गुणवत्ता को बढ़ाया जा सके।

सामान्यतया, संयोजन स्क्रू का व्यापक रूप से विद्युत, विद्युत, यांत्रिक, इलेक्ट्रॉनिक, घरेलू उपकरणों, फर्नीचर, जहाजों आदि में उपयोग किया जाता है। लेकिन ऊपर कहा गया है कि अलग-अलग संयोजन स्क्रू के अलग-अलग कार्य होते हैं। उदाहरण के लिए, फिलिप्स पैन हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू आमतौर पर छोटे इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों में उपयोग किए जाते हैं। बड़े क्रॉस हेक्सागोन संयोजन स्क्रू का उपयोग बड़े विद्युत उत्पादों में किया जाता है, जैसे फ़्रीक्वेंसी कन्वर्टर्स, और कुछ बड़े फ़्रीक्वेंसी कन्वर्टर्स कई क्रॉस हेक्सागोन संयोजन स्क्रू का उपयोग करते हैं। इन्वर्टर केस को हिट करें। कसने के प्रभाव को ढीला करने के लिए। उदाहरण के लिए, फूलों के दांतों के साथ दो संयोजन स्क्रू, जो इन्वर्टर पर उपयोग किए जाते हैं, का उपयोग पेंट को तोड़ने के लिए किया जाता है, ताकि आवरण की सतह पर सभी दो संयोजन स्क्रू चालू हो जाएं। स्क्वायर प्रेशर लाइन के साथ दो-संयोजन स्क्रू भी होता है, जो स्वयं इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू और स्क्वायर पैड के साथ दो-संयोजन स्क्रू होता है। यह आमतौर पर टर्मिनल ब्लॉक की सतह पर प्रयोग किया जाता है। फंक्शन वायरिंग और क्रिम्पिंग के लिए है।

पिन स्क्रू का मुख्य भाग एक साधारण स्क्रू होता है, और पिन को स्क्रू के मेल्टिंग सेक्शन या मीटरिंग सेक्शन के ड्रॉप ग्रूव या मीटरिंग सेक्शन के अंत में स्क्रू ग्रूव्स के बिना चिकनी बेलनाकार सतह में व्यवस्थित किया जा सकता है। घनत्व और मात्रा की अलग-अलग डिग्री के साथ पिनों को एक निश्चित व्यवस्था में व्यवस्थित किया जाता है। पिंस को थ्रेडेड रॉड के छेद में फिट करके इंदौरबेलनाकार पिन बनाए जाते हैं; थ्रेडेड रॉड पर सीधे मिलिंग करके चौकोर या हीरे के आकार के पिन बनाए जाते हैं। यदि ये पिन पिघलने वाले क्षेत्र में सेट हैं, तो पिन ठोस बिस्तर को तोड़ सकते हैं, दो-चरण प्रवाह को नष्ट कर सकते हैं, ठोस और तरल चरणों को एक साथ हिला सकते हैं, अघुलनशील ठोस चरण के टुकड़ों और निहित सामग्री के बीच संपर्क क्षेत्र को बढ़ा सकते हैं, और पिघला हुआ बढ़ावा देना। यदि पिन को पिघल संदेश क्षेत्र में सेट किया गया है, तो इसका मुख्य कार्य सामग्री प्रवाह को विभाजित करना, इंटरफ़ेस को बढ़ाना, सामग्री प्रवाह की दिशा बदलना और प्रवाह बीम को पुनर्व्यवस्थित करना है। कई बार विभाजित और मर्ज करें, प्रवाह की दिशा बदलें, और पिघल संरचना और तापमान को समरूप करें। मिक्सिंग सेक्शन आम स्क्रू होमोजेनाइजिंग सेक्शन के अंत में व्यवस्थित एक आंतरिक स्लॉटेड संरचना है, और इसका बाहरी व्यास स्क्रू के बाहरी व्यास के बराबर है। खांचे कई समूहों में विभाजित हैं, और प्रत्येक समूह सामग्री का संगम क्षेत्र है। सामग्री को खांचे से विभाजित किया जाता है, संगम क्षेत्र में मिलते हैं, और फिर विभाजित और संगम करते हैं। सिद्धांत पिन प्रकार के समान है। अलग पेंच की विशेषता यह है कि पिघलने वाले खंड पर मूल पेंच धागे (मुख्य पेंच कहा जाता है) के अलावा, एक अतिरिक्त धागा (अतिरिक्त धागा कहा जाता है) भी होता है जिसका बाहरी व्यास बाहरी व्यास से थोड़ा छोटा होता है। मुख्य धागा, और मुख्य और सहायक धागे अलग-अलग लीड के साथ, सेकेंडरी थ्रेड फीडिंग सेक्शन के अंत से शुरू होता है (और यहां फीडिंग सेक्शन से जुड़ता है), और कई थ्रेड्स के बाद, धीरे-धीरे होमोजेनाइजिंग सेक्शन के मुख्य थ्रेड को इंटरसेक्ट करता है। इस तरह के स्क्रू ग्रूव की गहराई और थ्रेड लीड धीरे-धीरे फीडिंग सेक्शन की शुरुआत से होमोजेनाइजेशन के अंत तक बदलते हैं, यानी थ्रेड लीड धीरे-धीरे चौड़ाई से कम हो जाती है, और ग्रूव गहराई धीरे-धीरे गहराई से उथली हो जाती है। , जो सामग्री के संपीड़न को अधिकतम कर सकता है।

मौजूदा लकड़ी के स्क्रू एक पतला कोण के साथ एक थ्रेडेड हिस्से से बने होते हैं और एक पतला स्टेम और एक स्क्रू हेड के साथ व्यवस्थित होते हैं। पेंच का सिर एक काउंटरसंक सिर, गोलार्द्ध, या अन्य आकार हो सकता है, और पेंच के सिर में एक नाली होती है जो उपकरण, एक शब्द नाली और एक अवतल क्रॉस नाली के साथ फिट होती है। मौजूदा लकड़ी के शिकंजे का टेपर कोण या तो 45 डिग्री या 60 डिग्री है, और टेपर कोण का अगला सिरा एक घूर्णन धागे द्वारा गठित एक नुकीला बिंदु है। मौजूदा लकड़ी के शिकंजे में उपयोग में निम्नलिखित तीन कमियां हैं। क्योंकि टेपर कोण 45 डिग्री या 60 डिग्री है, और थ्रेड कोण 64 डिग्री है, सामग्री में प्रवेश करते समय प्रतिरोध अपेक्षाकृत बड़ा होता है, इसलिए मौजूदा लकड़ी के शिकंजे को मैन्युअल रूप से खराब कर दिया जाता है। इसमें पेंच करना मुश्किल है, खासकर जब इसका उपयोग दृढ़ लकड़ी सामग्री के लिए किया जाता है, और अक्सर ऐसा होता है कि पेंच सिर की नाली खराब हो जाती है; पेंच खराब होने पर एक बड़ा पार्श्व क्षण बनेगा, जो स्थिति से विचलन की समस्या से ग्रस्त है; इसके अलावा, क्योंकि मौजूदा पेंच पतला है, यह सामग्री में प्रवेश करते समय रेडियल बल और अक्षीय बल दोनों के अधीन होगा, और इसकी तनाव स्थिति यह अधिक जटिल है, इसलिए फटा लकड़ी की सामग्री को फटने का कारण बनाना आसान है, और यहां तक कि सामग्री में अनुदैर्ध्य दरारें होने और अनुपयोगी होने का कारण।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ऑक्सीकृत ब्लैक हाई-स्ट्रेंथ हेक्सागोन नट्स, छोटे सेमी-सर्कल हेड बोल्ट, लेफ्ट-हैंड बोल्ट, वाशर और अन्य उत्पाद , हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद

पेंच


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।