उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

वाटरप्रूफ स्क्रू क्रॉस पैन हेड स्क्रू सीलिंग रबर रिंग 304 स्टेनलेस स्टील स्क्रू;

लेखक:[email protected] क्लिक करना:1801समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-12 02:23:53

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सुरक्षा कॉपर स्टड, सेट गास्केट, वेज व...

वर्तमान में, एक पेंच में आम तौर पर एक टांग का शरीर, टांग के शरीर के बाहरी किनारे पर बना एक थ्रेडेड भाग और टांग के शरीर के पिछले छोर पर एक शंक्वाकार सिर होता है। जब वर्तमान धागा उपयोग में होता है, चूंकि थ्रेड भाग बेलनाकार होता है, थ्रेड भाग और वर्कपीस लंबवत होते हैं, इसलिए उपयोग में होने पर यह अपेक्षाकृत श्रमसाध्य होता है, और इसका पता लगाना, लॉक करना और अनलॉक करना मुश्किल होता है।

विरोधी ढीले वाशर के लाभ 1. सुनिश्चित करें कि कनेक्शन की क्लैंपिंग बल अभी भी मजबूत कंपन के तहत बनाए रखा गया है, जो फास्टनरों से बेहतर है जो लॉक से आने वाले घर्षण पर भरोसा करते हैं; 2. कंपन के कारण होने वाले बोल्ट को ढीला होने से रोकें, जो अब फास्टनरों से संबंधित समस्याओं के कारण ढीला होने के कारण नहीं होता है; 3. कोई विशेष स्थापना कार्य की आवश्यकता नहीं है, और इसे स्थापित करना और अलग करना आसान है; 4. तापमान परिवर्तन कनेक्टर को ढीला नहीं करेगा; 5. टिकाऊ; 6. पुन: प्रयोज्य।

मिश्र धातु इस्पात नट हेक्सागोन नट (GB6170/DIN934, GB6175), निकला हुआ किनारा नट (GB6177/DIN6923) गोल नट (GB812), छोटे गोल नट (GB810), अमेरिकी वर्ग नट, अमेरिकी इंदौरहेक्स नट (NI/MEB18.2.2), भारी शुल्क नट (मीट्रिक, यूएस)। निर्दिष्टीकरण: 5/16-4। नट विनिर्देश संपादन नट विनिर्देश तालिका सभी प्रकार के नट्स को विस्तार से एकीकृत करने के लिए है, और नट्स के कुछ विनिर्देशों को उप-विभाजित करने के लिए तालिका का उपयोग करना है। कई प्रकार के नट होते हैं, और विभिन्न सामग्रियों के नट होते हैं। प्रत्येक प्रकार के अखरोट के अलग-अलग विनिर्देश होते हैं, और प्रत्येक प्रकार के पेंच के अपने यांत्रिक गुण और कार्य भी होते हैं।

कई मौजूदा उत्पादों को उत्पादन प्रक्रिया में स्क्रू का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, विशेष रूप से परमाणु ऊर्जा स्लुइस गेट्स के क्षेत्र में, आकार और संरचना को ठीक करने के लिए स्लुइस गेट के एक हिस्से को स्क्रू से भरना आवश्यक है। यदि फिक्सिंग प्रभाव अच्छा नहीं है, तो इससे पानी के फाटकों का अधिक रिसाव होगा, बहुत सारे जल संसाधनों की बर्बादी होगी और यहां तक कि सुरक्षा दुर्घटनाएं भी हो सकती हैं।

मौजूदा लकड़ी के स्क्रू एक पतला कोण के साथ एक थ्रेडेड हिस्से से बने होते हैं और एक पतला स्टेम और एक स्क्रू हेड के साथ व्यवस्थित होते हैं। पेंच का सिर एक काउंटरसंक सिर, गोलार्द्ध, या अन्य आकार हो सकता है, और पेंच के सिर में एक नाली होती है जो उपकरण, एक शब्द नाली और एक अवतल क्रॉस नाली के साथ फिट होती है। मौजूदा लकड़ी के शिकंजे का टेपर कोण या तो 45 डिग्री या 60 डिग्री है, और टेपर कोण का अगला सिरा एक घूर्णन धागे द्वारा गठित एक नुकीला बिंदु है। मौजूदा लकड़ी के शिकंजे में उपयोग में निम्नलिखित तीन कमियां हैं। क्योंकि टेपर कोण 45 डिग्री या 60 डिग्री है, और थ्रेड कोण 64 डिग्री है, सामग्री में प्रवेश करते समय प्रतिरोध अपेक्षाकृत बड़ा होता है, इसलिए मौजूदा लकड़ी के शिकंजे को मैन्युअल रूप से खराब कर दिया जाता है। इसमें पेंच करना मुश्किल है, खासकर जब इसका उपयोग दृढ़ लकड़ी सामग्री के लिए किया जाता है, और अक्सर ऐसा होता है कि पेंच सिर की नाली खराब हो जाती है; पेंच खराब होने पर एक बड़ा पार्श्व क्षण बनेगा, जो स्थिति से विचलन की समस्या से ग्रस्त है; इसके अलावा, क्योंकि मौजूदा पेंच पतला है, यह सामग्री में प्रवेश करते समय रेडियल बल और अक्षीय बल दोनों के अधीन होगा, और इसकी तनाव स्थिति यह अधिक जटिल है, इसलिए फटा लकड़ी की सामग्री को फटने का कारण बनाना आसान है, और यहां तक कि सामग्री में अनुदैर्ध्य दरारें होने और अनुपयोगी होने का कारण।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: शुद्ध तांबे के स्क्रू, टैप स्क्रू, फ्लैट हेड आइसोलेशन स्टड नट्स, काउंटरसंक वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं टुकड़ा समाधान के लिए उपयुक्त बन्धन।

जलरोधक पेंच

फिलिप्स इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।