उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्क्रू 304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस गैर-मानक एंटी-लूज़ स्टेप स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2403समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-21 00:30:35

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: क्रॉस हेड कॉपर बोल्ट, चिकनी सतह पिन...

गैस्केट के साथ स्क्रू में स्क्रू हेड और स्क्रू हेड से जुड़ा स्क्रू कनेक्शन वाला हिस्सा शामिल होता है, स्क्रू कनेक्शन वाला हिस्सा थ्रेड के साथ प्रदान किया जाता है, और स्क्रू हेड और स्क्रू कनेक्शन वाले हिस्से पर दिए गए थ्रेड के बीच एक ट्रांज़िशन पार्ट प्रदान किया जाता है। संक्रमण भाग का व्यास धागे के व्यास से छोटा होता है, संक्रमण भाग प्लास्टिक वॉशर से ढका होता है, प्लास्टिक वॉशर की आंतरिक रिंग एक बहुभुज होती है, और प्लास्टिक वॉशर की आंतरिक रिंग के खुदे हुए सर्कल का व्यास होता है। धागे के व्यास से छोटा है। उपयोगिता मॉडल पारंपरिक धातु वॉशर को प्लास्टिक वॉशर से बदल देता है, जो इस घटना से बचा जाता है कि वॉशर कनेक्शन आधार पर पहनने का कारण बनता है। प्लास्टिक वॉशर का आंतरिक छेद एक बहुभुज डिजाइन को अपनाता है, और प्लास्टिक वॉशर के आंतरिक रिंग के खुदे हुए सर्कल का व्यास धागे के व्यास से छोटा होता है, जो कि धागे के समान आकार में होता है। बहु-बिंदु संपर्क इस समस्या को हल करता है कि पारंपरिक धातु वॉशर के आंतरिक छेद के गोलाकार डिजाइन के कारण वॉशर फिसलना आसान है, और स्क्रू की असेंबली दक्षता में सुधार करता है।

कवर प्लेट पर रिवेट किए गए इंदौरखोखले रिवेट्स और फ्लैट हेड स्क्रू की असेंबली को उत्पाद में इकट्ठा किया जाता है। बोल्ट से जुड़ने की विधि की तुलना में, लोडिंग और अनलोडिंग गति लगभग 80% से 90% तक दक्षता में सुधार कर सकती है, और इसका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। असेंबली को कवर प्लेट पर इंदौरखोखले रिवेट्स और फ्लैट हेड स्क्रू को रिवेट करने की आवश्यकता होती है, और यह सुनिश्चित करता है कि रिवेटेड फ्लैट हेड स्क्रू लचीले ढंग से घूम सकें। रिवेटिंग करते समय, रिवेटिंग के लिए इंदौरखोखले रिवेट्स, फ्लैट हेड स्क्रू और कवर प्लेट्स को एक साथ रिवेट करने के लिए विशेष उपकरणों का उपयोग करना आवश्यक है। मौजूदा रिवेटिंग प्रक्रिया में, बाहरी बल की कार्रवाई के कारण अंडाकार सिर का पेंच अक्सर क्षतिग्रस्त हो जाता है। पोजिशनिंग प्रक्रिया बोझिल है और कार्य कुशलता कम है।

फास्टनर एक प्रकार के यांत्रिक भाग होते हैं जिनका उपयोग कनेक्शन को बन्धन के लिए किया जाता है और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। उनका उपयोग ऊर्जा, इलेक्ट्रॉनिक्स, विद्युत उपकरण, मशीनरी, रसायन, धातु विज्ञान, मोल्ड, हाइड्रोलिक्स और अन्य उद्योगों सहित उद्योगों की एक विस्तृत श्रृंखला में किया जाता है। इस प्रकार का फास्टनर व्यापक रूप से उपयोग किया जाने वाला यांत्रिक मूल भाग है। यह विशिष्टताओं की एक विस्तृत विविधता, विभिन्न प्रदर्शन और उपयोग, और मानकीकरण, क्रमांकन और सामान्यीकरण की एक बहुत ही उच्च डिग्री की विशेषता है। इसलिए, कुछ लोग मौजूदा मानकों के साथ एक प्रकार के फास्टनरों को मानक फास्टनरों के रूप में या केवल मानक भागों के रूप में संदर्भित करते हैं।

कैप्ड नट बोल्ट कनेक्शन को बाहरी दुनिया से सीधे संपर्क करने से रोक सकता है, जो कि खराब हो जाता है और बाद में इसे अलग करना मुश्किल हो जाता है। पूर्व कला में टोपी के साथ नट ज्यादातर एक-टुकड़ा संरचना के होते हैं, और सतह को एंटी-ऑक्सीडेशन के साथ इलाज नहीं किया जाता है, जो कि जंग लगना आसान है। सुरक्षात्मक प्रभाव के अलावा, बन्धन विधि सामान्य नट्स के समान होती है, इसलिए गंभीर कंपन के अधीन होने पर इसे ढीला करना आसान होता है। .

मौजूदा जीवन में, क्षतिग्रस्त पेंच छेद के साथ कैसेट की मरम्मत के लिए मरम्मत भागों का उपयोग अक्सर किया जाता है, और मरम्मत भागों पर पेंच छेद का उपयोग मूल क्षतिग्रस्त कैसेट पेंच छेद के बजाय किया जाता है। हालांकि, पूर्व कला (आवेदन संख्या: 201520948368.3) में, बहाली के समर्थन को घुमाकर बहाली तय की जाती है, जो कि कैसेट की छोटी जगह के कारण अक्सर असुविधाजनक होती है। इसके अलावा, पूर्व कला में सेट पेंच मुख्य रूप से थ्रेडेड छेद के बिना स्क्रू के अंत के माध्यम से वस्तु को तेज करता है, जिससे बाहरी शिकंजा स्थापित करना मुश्किल हो जाता है। इसके आधार पर, स्क्रू इंस्टॉलेशन होल्स के साथ एक सेट स्क्रू के माध्यम से समर्थन को बाहर निकालने और मरम्मत के टुकड़े को कसने की एक विधि, और फिर सेट स्क्रू पर स्क्रू को स्थापित करने से, मरम्मत के टुकड़े की त्वरित स्थापना और उपयोग की सुविधा होगी।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: डोंगगुआन यूलुओ व्यावसायिक उत्पादन, रबर आस्तीन सदमे-अवशोषित गैसकेट, मॉडल बॉडी रॉड, कार्बन स्टील Q215 फर्नीचर ट्रेपोजॉइडल नट और अन्य उत्पादों, हम प्रदान कर सकते हैं आपके पास आपके लिए सही फास्टनर समाधान है।

पेंच

304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।